मेरे कुत्ते ने कभी कामेच्छा नहीं लिया है

मेरे 5 वर्षीय कुत्ते ने कभी मिलना नहीं चाहता, न ही कुछ भी माउंट करने का कोई संकेत दिया है।
मुझे बताया गया है कि यह हानिकारक है और यह मुझे चिंतित करता है। मैं जानना चाहता हूं कि उस कारण से इसे पशुचिकित्सा में ले जाना आवश्यक है या नहीं।
मैं समझ गया puppyhood से (लगभग 2 महीने) बहुत विनम्र और आज्ञाकारी है, वह आधारित educГі पुरस्कार लेकिन (दुर्भाग्य से) हम periГіdico के एक रोल के साथ एक ocasiГіn में रहना घर में शौच बंद करना पड़ा, यह केवल था एक बार और उसने कभी ऐसा नहीं किया।

वह अकेला है, वह हमारे साथ बहुत स्नेही है और बहुत शांत है, लेकिन उसके पास अधिकार है कि मेरी मां कौन है। यद्यपि वह कुत्तों के साथ अकेला रहा है क्योंकि वह 4 महीने का था, छोटे बच्चों के साथ वह घबरा जाता है (उसके जबड़े का कांप और वह रोता है)।
और उनके आकार के साथ वह छाल और नाटकों।

वॉलपेपर के एक जोड़े ± पहले हम एक स्पैनियल कुत्ते स्पैनियल के साथ एक घर में रहते हैं, ओएस ± 7-8 के बारे में वॉलपेपर, वे हमेशा अलग थे, लेकिन जब sacГЎbamos टहलने वह colita” (नहीं sГ © quГ © अन्य tГ © अवधि “paraba उपयोग करें) और मेरे कुत्ते ने इसका ध्यान नहीं दिया, वह इसे चलाने के लिए खेलेंगे।
उन्होंने कभी भी हमारे पैर को किसी भी स्टफर्ड जानवर को कभी भी सवार नहीं किया है क्योंकि मुझे लगता है कि कई कुत्ते करते हैं। तो उसके लिए उसे कभी नहीं देखा गया है।

हर 6 महीने में बदलते दैनिक क्रोकेट खाएं, हफ्ते में 2 बार चिकन को बिना नमक के अंडे दिए जाते हैं। समय-समय पर बीजहीन फल और पके हुए सब्जियां खाएं। कभी मीठा और कभी चॉकलेट नहीं। मैंने शायद ही कभी गाय (दूध) गाय के दूध को 200 मिलीलीटर से अधिक और रोटी के टुकड़े नहीं दिए हैं। पर्याप्त पानी लें, हम आपके कंटेनर को दैनिक बदलते हैं।
उनके पशुचिकित्सक कहते हैं कि वह बहुत अच्छा वजन है और वह बहुत मजबूत है।
वह कभी भी बीमार नहीं रहा है, उसने अपने पूरे जीवन में केवल 3 या 4 मौकों पर उल्टी हो गई है।
उनके मल आमतौर पर दृढ़ होते हैं और वह दिन में 2 से 3 बार पराजित होता है।

हम उसे गेंद को दिन में लगभग 15 से 30 मिनट के भरे हुए जानवर को फेंकने के लिए खेलते हैं। वह बहुत (भरे हुए जानवरों को mГЎs) अपने खिलौनों से जुड़ा हुआ है उन्हें व्यवहार करता है जैसे कि वे अपने crГas थे, जब हम कुछ नया देने के लिए, हम नाम है कि पहचानता है और सुरक्षा करता है Гі हमें 7-10 के बारे में घंटे के लिए उनके करीबी जाने नहीं।




में सड़क बहुत बेचैन है, वह कारों के लिए सब कुछ और भी बहुत पुल का पट्टा, डर सूँघने जाना चाहता है, लेकिन कभी algГєn दुर्घटना बीत चुका है, लेकिन sГ उन पर निर्भर करता है और सभी कुत्तों के रूप में खिड़की से बाहर देखने के लिए पसंद करती है के लिए कि razГіn बस इसे इकाई के बगीचे साइट के लिए बाहर ले dГіnde वहाँ कुछ कुत्तों कभी कभी Гі पिछवाड़े, दोनों रन में और गेंद के साथ खेलता है कर रहे हैं। यह घर पर भी खेला जाता है।

हमने घर के 5 बार बदल दिया है, यह बहुत तेज़ है, जैसे ही यह आता है, वह स्नान को ढूंढता है, यह हमारे साथ बिस्तर में सो जाता है और कभी-कभी अपने आप में।
जब मैं 8 महीने से डेढ़ साल का था, तो मेरे पिता उसे रोज पार्क में ले गए, उसे पट्टा से मुक्त कर दिया और भाग गया और गेंद के साथ खेला।
जब हम 8 महीने तक हमारे साथ मेरी papГЎ नहीं vivГa अपनाया है, यह हम में से बहुत आग्रही थे और मेरे papГЎ, llegГі छाल आप हाथ पर एक ocasiГіn में काट जब एक बार मेरे हाथ (regaГ ± ГЎndome) उठाया।
मेरे कुत्ते ने कभी उसे मारा नहीं, लेकिन अगर उसने अपना ध्यान खींचा, तो उसने उसे कभी भी चलने के लिए उससे ज्यादा आज्ञा नहीं दी।
मेरे papГЎ muriГі बीमार स्वास्थ्य के लिए और केवल 3 होने के लिए लौट आए वजह से, अपने कुत्ते को deprimiГі नहीं है, लेकिन वह इसके बाद आकर्षित करने के लिए dejГі, न तो deprimiГі क्यों, Г © एल और queriГ © Ndolo जितना कभी के साथ खेल seguГamos।

लगभग यह कभी नहीं अकेला छोड़ दिया है और अगर हम घर पर नहीं रहते mГЎs 2 से 4 घंटे नहीं है क्योंकि मेरी माँ maГ एल ± और दोपहर में अध्ययन के लिए काम करता है।
वह हमेशा हमारे साथ समय बिताता है, अपने कुछ खिलौनों से अलग हो जाता है, लगभग हमेशा चलता है जहां हम जा रहे हैं।
वह बहुत चंचल है लेकिन अपने समय जानता है।

माफी माँगने पर मैंने कई विवरण दिए लेकिन मुझे पता है कि वे मुझे एक और सटीक उत्तर दे सकते हैं। मैं स्पष्ट करने के लिए है कि मैं पार करने के लिए नहीं करना चाहती चाहते हैं, लेकिन मुझे चिंता है कि इस यह आपके स्वास्थ्य है नुकसान होगा, मैं क्यों उल्लेख नहीं किया है अपने पशु चिकित्सक, क्योंकि यह बहुत बार (ले जाकर) बदल गया है और न मुझे gustarГa किए जाने के लिए यदि आपको आपके स्वास्थ्य का लाभ होता है तो आपको दवा दी जाएगी।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • मेस्टिज़ो / मध्यम-बड़े आकार (स्केनौज़र और माल्टेस के क्रॉस)।

आयु:

  • 5 साल

एलेक्सा मेंडोज़ा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता हमारी अनुपस्थिति में रोना बंद नहीं करता है और नुकसान करता हैकुत्ता हमारी अनुपस्थिति में रोना बंद नहीं करता है और नुकसान करता है
कुत्तों के लिए पेंटवालेन्ट टीका का संरक्षणकुत्तों के लिए पेंटवालेन्ट टीका का संरक्षण
मेरे कुत्ते की गर्दन में एक टिक हैमेरे कुत्ते की गर्दन में एक टिक है
मेरे कुत्ते में बहुत से लापरवाही और झटकेमेरे कुत्ते में बहुत से लापरवाही और झटके
मेरे कुत्ते लाल और सूजन जननांग हैमेरे कुत्ते लाल और सूजन जननांग है
मेरा कुत्ता ज़हर है © मैं करता हूँ?मेरा कुत्ता ज़हर है © मैं करता हूँ?
मेरे कुत्ते ने दो दिन पहले एक माउस खा लिया और अब वह अपने पेट से परेशान दिखता हैमेरे कुत्ते ने दो दिन पहले एक माउस खा लिया और अब वह अपने पेट से परेशान दिखता है
Castracigіn के बाद कथित cystitis के साथ कॉकरCastracigіn के बाद कथित cystitis के साथ कॉकर
वह हमेशा दूसरे कुत्ते के साथ लड़ना चाहता हैवह हमेशा दूसरे कुत्ते के साथ लड़ना चाहता है
मेरे पिल्ला fleas вїquг है © मुझे करना चाहिए?मेरे पिल्ला fleas вїquг है © मुझे करना चाहिए?
» » मेरे कुत्ते ने कभी कामेच्छा नहीं लिया है
© 2022 TonMobis.com