बिल्ली एक साल पहले उत्साह के साथ निर्जलित

मेरे पास 15 महीने की एक मिश्रित दौड़ वाली बिल्ली है, जिसने 4 महीने की उम्र में (अगस्त 2014 में) ओवरियोहाइस्टरेक्टॉमी ले ली थी।
उसने हमेशा बिल्लियों को घर पर आकर्षित किया, उन्होंने अपना खाना खा लिया लेकिन वह हमेशा बहुत विनम्र थी और कभी भी अन्य बिल्लियों से लड़ी नहीं। 48 घंटे पहले उन्होंने सामान्य उत्साह व्यवहार (मैगेलन, वायु, यह स्नेही, अंक क्षेत्र, रोल और अपनी पूंछ उठाया) से बच निकला।

उसने कल खुद को 3 से अधिक बिल्लियों के लिए सवारी करने दी और इस पल में मेरे पास नर बिल्लियों से घिरा घर है, जो हर जगह पेशाब करता है और उसे हरा देता है और वह खून की बूंदों से पेशाब कर रही है। मैंने पशुचिकित्सा के साथ संवाद करने की कोशिश की कि मैंने सर्जरी की लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं थी। मैं क्या कर सकता हूँ क्योंकि सर्जरी काम नहीं कर सका? क्या इस स्थिति को हल करने का कोई तरीका है? मुझे तत्काल मदद की ज़रूरत है क्योंकि मुझे सह-अस्तित्व की समस्याएं आ रही हैं, और मुझे डर है कि यह हार्मोन-सिकुड़ने वाले ट्यूमर या इसी तरह से उत्पादित होता है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • मेस्तिजो।

आयु:

  • 1 साल



जुलियाना

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छत पर पैदा बिल्लियों के साथ बिल्ली вїlos मैं जगहों को बदल सकते हैं?छत पर पैदा बिल्लियों के साथ बिल्ली вїlos मैं जगहों को बदल सकते हैं?
बिल्ली पेशाब करने के लिए अपने कूड़े के बक्से में बहुत कुछ जाता है लेकिन कुछ भी नहीं करता हैबिल्ली पेशाब करने के लिए अपने कूड़े के बक्से में बहुत कुछ जाता है लेकिन कुछ भी नहीं करता है
मनुष्यों के डर से बिल्लीमनुष्यों के डर से बिल्ली
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
बिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता हैबिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता है
बिल्लियों में उत्साहबिल्लियों में उत्साह
मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
नए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलननए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलन
10 साल की बिल्ली में बुरी सांस और भूख की कमी10 साल की बिल्ली में बुरी सांस और भूख की कमी
दो बिल्लियों के बीच आक्रमणदो बिल्लियों के बीच आक्रमण
» » बिल्ली एक साल पहले उत्साह के साथ निर्जलित
© 2022 TonMobis.com