पिल्ला उसकी नाक के माध्यम से खून बहती है और बहुत छींकती है

मैं पिल्ला 2 सप्ताह और बुराई है, llevГ © पशु चिकित्सक के पास है क्योंकि वह एक बहुत छींक और मैं antibiГіtico और विरोधी भड़काऊ है, कुछ नहीं किया 2 dГas मुझे रात को नाक से sangrГі पर,, llevГ © एक 24 घंटों पशु चिकित्सक से चुभ और मैं फिर से © llevГ अगले dГa मैं एक और ले जाने की वजह से महिला मुझे भुगतान करने की सुविधा और कोई tenГa money- नहीं दिया था (मैं एक के पास गया और मैं चुभ रहा घर चला गया और कुछ समय के बाद मैं वापस क्योंकि जाना पड़ा कुत्ते के रक्त asГ जो भर्ती कराया गया कि वह क्या परीक्षण नकारात्मक लीशमनियासिस और saliГі किया की एक बहुत कुछ खींच रहा था।

हम allГ थे लगभग 30 मिनट चला गया और (यह मैं extraГ ± क) 7 बजे अगले करने के लिए dГa मुझे फोन किया कि habГa बाहर संदिग्ध .. कुल मैं asustГ ©, मैं देखना क्या हो रहा था चला गया और मुझे बताया कि habГa भेजा प्रयोगशाला रक्त का विश्लेषण करने और miГ © rcoles मुझे कॉल करता है और मुझसे कहता है यह सकारात्मक था ... मैं Mosquee और एक पशु चिकित्सक जो सलाह दी मुझे चला गया और महिला मुझे auscultГі और उससे कहा कि क्या कभी कभी गलत था के लिए गया था एक बहुत छींक चोक हो चुके है और रक्त फेंक दिया, सब उसने मुझे serГa बताया trГЎquea की है, तो आप एक बात जीवंत mГЎs pinchГі और calmГі ज्यादा खून बह रहा है बिना राज्य 2 dГas के रूप में, और, और आज तक मैं peluquerГa और साथ लेकर आए हैं घबराहट पोस्ट करने के लिए पहले से ही डूबने की तरह करना शुरू कर दिया!




और मैं © sГ नहीं है ऐसा करने के लिए! TГє मैं मदद की जरूरत है! क्योंकि यह Leishmaniasis हो सकता है या क्या मुझे trГЎquea के इस पशु चिकित्सा कि संकीर्ण है और यह मुश्किल निगल और गला घोंटना करने के लिए मिल सकता है बताता है! © sГ नहीं, मैं कुछ भी नहीं स्पष्ट छोड़ दिया है, यदि आप मुझे बता सकते हैं कि podrГa हो!? क्योंकि estГЎ महिला मुझसे कहता है कि एक बार यह उसे संदिग्ध नकारात्मक छोड़ देता है, तो यह दुर्लभ है कि अब सकारात्मक बाहर आता है ... और उन दोनों के बीच मैं समाधान नहीं देते, लेकिन इस महिला बहुत ही सुरक्षित है, लेकिन अब क्या सोचने के लिए पता है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • दुर्भाग्यपूर्ण बिचॉन के साथ मिश्रित योरसाइक।

आयु:

  • 6 साल

एस्टेफानिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उल्टी के माध्यम से उल्टी और फेंकने के बाद hypovolemic सदमे में कुत्ताउल्टी के माध्यम से उल्टी और फेंकने के बाद hypovolemic सदमे में कुत्ता
काटने से पंजा में सूजन के साथ कुत्ताकाटने से पंजा में सूजन के साथ कुत्ता
जब यह पार हो जाता है तो पग लिंग से खून बहती हैजब यह पार हो जाता है तो पग लिंग से खून बहती है
अंगों में तरल के संचय के साथ कुत्ताअंगों में तरल के संचय के साथ कुत्ता
बुरी तरह से केनेल खांसी में पिल्ला के साथ पिल्लाबुरी तरह से केनेल खांसी में पिल्ला के साथ पिल्ला
उसके स्तन में छोटी गेंद के साथ चिगुआगुआउसके स्तन में छोटी गेंद के साथ चिगुआगुआ
Bouvier डी flandes दो महीने के लिए limp के साथBouvier डी flandes दो महीने के लिए limp के साथ
आंख में संक्रमण के साथ बिल्ली खाना नहीं चाहता हैआंख में संक्रमण के साथ बिल्ली खाना नहीं चाहता है
मेरी बिल्ली ने एक सुई निगल लियामेरी बिल्ली ने एक सुई निगल लिया
जर्मन ब्रैको में कठोर पेट, कांप और दर्द की शिकायत हैजर्मन ब्रैको में कठोर पेट, कांप और दर्द की शिकायत है
» » पिल्ला उसकी नाक के माध्यम से खून बहती है और बहुत छींकती है
© 2022 TonMobis.com