एक fx4021 subwoofer कैसे ठीक करें


शिक्षा Subwoofer के माध्यम से कोई ऑडियो बजाना नहीं

FX4021 ध्वनि प्रणाली को पुनर्स्थापित करें और फिर स्पीकर चालू करें। वायरलेस रिमोट कंट्रोल पर रीसेट बटन दबाएं "FX4021 के साथ आपूर्ति की गई, कुछ मिनट प्रतीक्षा करें और सिस्टम को ठंडा होने दें, रिमोट कंट्रोल पर पावर बटन दबाएं" और स्पीकर के माध्यम से ऑडियो चलाने का प्रयास करें और फिर से subwoofer।

क्रैक / विकृत ध्वनि

सबवोफर की पावर कॉर्ड के कनेक्शन की जांच करें। पावर केबल के आउटपुट के लिए सबवॉफर के पीछे। दो अंगुलियों के साथ पावर कॉर्ड सॉकेट में ले जाएं। यह थोड़ा आंदोलन के साथ सुरक्षित रूप से फिट होना चाहिए। आउटलेट से पावर कॉर्ड अनप्लग करें और इसके अंदर क्षति के लक्षण देखें। क्रैक, नोट्स या बर्न मार्क का मतलब है कि पावर आउटलेट में महत्वपूर्ण नुकसान होता है और इसे एल्टेक लांसिंग द्वारा प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए। यदि पावर केबल स्वयं क्षतिग्रस्त हो गया है तो आपको इसे एक नए से बदलना चाहिए और फिर FX4021 का उपयोग करने का प्रयास करना चाहिए।

जांचें कि मूल ध्वनि स्रोत कम आवृत्तियों को उत्सर्जित करता है या नहीं। सबवॉफर कठिन नहीं खेल सकता है, क्योंकि मूल स्रोत में इसमें बहुत अधिक बास नहीं है। हेडफ़ोन आपके कंप्यूटर से जुड़े हुए हैं और उस ध्वनि को सुनें जिसे आप खेलना चाहते हैं। यदि आप बहुत कम उपस्थिति महसूस नहीं करते हैं तो सबवोफर सामान्य रूप से काम कर सकता है।




आंतरिक उपकरण मात्रा समायोजित करें। Subwoofer ध्वनियों का उल्लंघन किया जा सकता है क्योंकि कंप्यूटर की प्रारंभिक मात्रा का स्तर बहुत अधिक है। ध्वनि की गुणवत्ता में सुधार करते समय ऑडियो चलाने के दौरान अपने उपकरण की मात्रा कम करें। आम तौर पर, आपके कंप्यूटर के वॉल्यूम नियंत्रण तक आपके कंप्यूटर के डेस्कटॉप के निचले पट्टी पर दिखाई देने वाले छोटे स्पीकर प्रतीक के माध्यम से पहुंच होती है।

वक्ताओं के माध्यम से एक और ऑडियो स्रोत चलाएं। कई बार subwoofer पर विकृत ध्वनि मूल ऑडियो फ़ाइल में विरूपण या दरार से आता है। डब्ल्यूएवी फाइलें एमपी 3 और। कभी-कभी उनके पास अच्छी ध्वनि गुणवत्ता नहीं होती है और यह स्पीकर सिस्टम के माध्यम से दिखाई देती है। अपने कंप्यूटर में एक वाणिज्यिक ऑडियो सीडी डालें और प्ले बटन दबाएं। "अगर सबवॉफर अभी भी एल्टेक लांसिंग ग्राहक सेवा से संपर्क करने की आवश्यकता को विकृत कर रहा है, तो आपको मरम्मत के लिए स्पीकर भेजने के निर्देश दिए जाएंगे। एल्टेक लांसिंग ग्राहक सेवा पर जाएं या ग्राहक सेवा नंबर पर कॉल करें।

FX4021 सिस्टम की बराबर या बराबर सेटिंग्स बदलें। गरीब तुल्यकारक सेटिंग्स के कारण subwoofer विकृत हो सकता है। स्पीकर सिस्टम के माध्यम से ऑडियो चलाएं, और उसके बाद रिमोट बास "वायरलेस पर बटन दबाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एंटीना के माध्यम से एक सपनेबॉक्स को कैसे कनेक्ट करेंएंटीना के माध्यम से एक सपनेबॉक्स को कैसे कनेक्ट करें
एक तोशिबा टीडीपी-टी 45 ​​कैसे हल करेंएक तोशिबा टीडीपी-टी 45 ​​कैसे हल करें
एक जेवीसी ध्वनि प्रणाली के लिए समाधान गाइड जो खुद को बंद कर देता हैएक जेवीसी ध्वनि प्रणाली के लिए समाधान गाइड जो खुद को बंद कर देता है
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें
हिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करेंहिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करें
एक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करेंएक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करें
एक बोस बहु सीडी परिवर्तक की मरम्मत कैसे करेंएक बोस बहु सीडी परिवर्तक की मरम्मत कैसे करें
एक ईकी एलसी-330 कैसे हल करेंएक ईकी एलसी-330 कैसे हल करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
» » एक fx4021 subwoofer कैसे ठीक करें
© 2022 TonMobis.com