हिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करें


शिक्षा

पावर कॉर्ड की जांच करें और सुनिश्चित करें कि यह पूरी तरह से 120 वोल्ट, 60 हर्ट्ज विद्युत आउटलेट में डाला गया है। सुनिश्चित करें कि डिवाइस का सबसे बड़ा ब्लेड पावर आउटलेट के सबसे बड़े हिस्से से मेल खाता है जब यह प्लग इन हो। टीवी चालू करें। अगर टीवी चालू नहीं होता है, तो अगले चरण पर जाएं।

30 सेकंड प्रतीक्षा करें और फिर रिमोट कंट्रोल पर "ऑन" स्विच दबाएं। यदि टीवी चालू नहीं होता है, तो पावर कॉर्ड अनप्लग करें और 30 सेकंड प्रतीक्षा करें। पावर कॉर्ड में प्लग करें और "ऑन" स्विच दबाएं।

टेलीविजन चैनल चालू करें और जांचें कि ध्वनि या छवि के साथ समस्याएं अलग नहीं हैं। एक स्टेशन में समस्याओं के मामले में, सिग्नल को मजबूत करने के लिए अपने केबल या सैटेलाइट टीवी से संपर्क करें।

सुनिश्चित करें कि वीसीआर, डीवीडी और स्टीरियो स्पीकर जैसे सभी डिवाइस दृढ़ता से टीवी से जुड़े हुए हैं। वीसीआर या कैमकॉर्डर को जोड़ने के लिए अपने हिताची 43FDX01B पर फ्रंट पैनल कनेक्टर का उपयोग करें। "फ्रंट पैनल के मोर्चे पर" बटन दबाएं और इनपुट तक पहुंचने के लिए दरवाजा आगे और नीचे खींचें।

टीवी के अंदर कनेक्शन केबल या एंटीना जांचें और सुनिश्चित करें कि यह ठीक से जुड़ा हुआ है। जांचें कि एक एफ "मानक 75 ओम केबल या कोएक्सियल एंटीना" दीवार पर "चींटी" टर्मिनल से जुड़ा हुआ है और दूसरी एंटीना या केबल सिस्टम, यदि उपयोग किया जाता है, तो "बी" टर्मिनल से जुड़ा होता है। चींटी। `इनपुट केबल की जांच करें और सुनिश्चित करें कि यह टूटा या घुमाया नहीं गया है। एंटीना को समायोजित करें ताकि कोण को ऊंची इमारतों की विपरीत दिशा में निर्देशित किया जा सके। दो छवियों, जिन्हें टेलीविजन सिग्नल का उत्पादन किया जा सकता है, भूत भी कहा जाता है। यह दो विपरीत लोगों के साथ चला जाता है। यदि भूत प्रभाव अभी भी एक समस्या है तो एक दिशात्मक एंटीना का उपयोग करें।

एंटीना को उस व्यक्ति के साथ बदलें जिसमें एक मजबूत सिग्नल रिसेप्शन क्षमता है। यदि ट्रांसमिशन स्टेशन कमजोर सिग्नल भेजता है तो बर्फ या अंक दिखाई दे सकते हैं।




जांचें कि एंटीना केबल बाहरी एंटीना एडाप्टर 300 ओहम और 75 ओहम अच्छी हालत से जुड़ा हुआ है। जांचें कि केबल या उपग्रह प्रणाली के बाहर का मार्ग सीधे बिजली लाइनों के नीचे नहीं है। डाउन पावर लाइन या क्षतिग्रस्त केबल्स को न छूएं, हालांकि, मरम्मत के लिए अपनी स्थानीय पावर कंपनी या केबल या सैटेलाइट टीवी प्रदाता से संपर्क करें।

विद्युत उपकरणों को ले जाएं जो किसी अन्य आउटलेट में हस्तक्षेप का कारण बनते हैं। ड्रिल और अन्य विद्युत उपकरणों और नियॉन दीपक स्क्रीन पर प्रदर्शित होने वाले काले बिंदु या क्षैतिज रेखाएं दिखाई दे सकती हैं। टीवी को दूर रखें जहां से मोटरसाइकिल या कारों की मजबूत इग्निशन सबसे बड़ी सुनाई जा सकती है। टीवी रेडियो रखें। स्क्रीन के विपरीत को कम किया जा सकता है, क्योंकि चलने वाली रेखाएं तब दिखाई दे सकती हैं जब टेलीविजन के माध्यम से रेडियो फ्रीक्वेंसी का सिग्नल पथ होता है।

रंग या चमक सही नहीं है, तो वीडियो छवियों की सेटिंग्स की जांच करें। रिमोट कंट्रोल पर मेनू बटन दबाएं "अल्ट्राटेक ओएसडी (स्क्रीन डिस्प्ले पर) खींचें। सेटिंग्स बनाने के लिए रिमोट कंट्रोल पर तीर कुंजियों का उपयोग करें।" वीडियो "चुनें, फिर कंट्रास्ट, ब्राइटनेस", " रंग, "टिंट, तीव्रता," "और परिवर्तन करें या फ़ैक्टरी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स में वीडियो सेटिंग सेट करने के लिए" समाप्त करें "पर क्लिक करें।

ध्वनि नियंत्रण या टेलीविजन पर, म्यूट बटन दबाएं, अगर ध्वनि नहीं सुनाई जाती है, तो स्तर को बढ़ाने के लिए "वॉल्यूम" बटन दबाएं, अगर आप अभी भी ध्वनि नहीं सुनते हैं, तो अल्ट्राटेक ओएसडी में सेटिंग्स को एडजस्ट करें। " रिमोट कंट्रोल पर मेनू दबाएं और फिर एडजस्टमेंट करने के लिए तीर कुंजियों का उपयोग करें। "ऑडियो" का चयन करें, फिर फ़ैक्टरी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स में ऑडियो सेटिंग्स सेट करने के लिए "बास, ट्रेबल", "बैलेंस" या "रीसेट" चुनें। बाहर निकलें "इसके अंत में।

रिमोट कंट्रोल काम नहीं करता है तो दो बैटरी को रिमोट कंट्रोल में बदलें। रिमोट कंट्रोल और टीवी के बीच एक छोटी दूरी खड़े हो जाओ या फिर टीवी के आईआर सेंसर पर सीधे डिवाइस का चयन करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक तोशिबा टीडीपी-टी 45 ​​कैसे हल करेंएक तोशिबा टीडीपी-टी 45 ​​कैसे हल करें
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें
सिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्यासिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्या
एक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करेंएक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करें
एक बोस बहु सीडी परिवर्तक की मरम्मत कैसे करेंएक बोस बहु सीडी परिवर्तक की मरम्मत कैसे करें
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
एक फिलिप्स बाद प्रक्षेपण टीवी कैसे हल करेंएक फिलिप्स बाद प्रक्षेपण टीवी कैसे हल करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6
» » हिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करें
© 2022 TonMobis.com