प्रतिबाधा टीवी को मापने के लिए कैसे


शिक्षा

नोट टीवी के पीछे पैनल और पाते हैं केबल या एंटीना "स्लॉट" में "। यह एक तार उसके केंद्र से फैला हुआ साथ एक छोटा सा छेद की तरह दिखना चाहिए। यह छेद एक समाक्षीय केबल के एक छोर से कनेक्ट करने के लिए है।

टीवी से एंटेना या केबल तक जाने वाली कोएक्सियल केबल खोजें। केबल के बाहर सावधानी से देखो। आपको उस हिस्से के लिए मुद्रित एक संख्या देखना चाहिए जो केबल की प्रतिबाधा को पहचानता है। चूंकि उपकरणों को 75 ओम के प्रतिबाधा के साथ संचालित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, कोएक्सियल केबल के किनारे नंबर 75 की तलाश करें। सबसे, वीडियो संकेतों आरजी 59 समाक्षीय केबल डेटा केबल के परिवहन के लिए है ताकि आप इन नंबरों केबल हिस्से में लिखी पाने की उम्मीद कर सकते हैं आम: "। आरजी 59 बी / यू 75 ओम"




आप एक नंबर नहीं मिल रहा है, या यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं जो केबल 75 ओम है, तो आप बाहरी केबल जैकेट कटौती कर सकते हैं - आमतौर पर काले - अंदर तांबे कोर प्रकट करने के लिए। आपको एक ब्रेडेड तांबा स्क्रीन देखना चाहिए जिसे एक ढांकता हुआ इन्सुलेटिंग प्लास्टिक प्रकट करने के लिए विकसित किया जा सकता है जो इसके अंदर एक तांबा कोर से घिरा हुआ है। तार छोटे से तांबे, एक बाहर खड़ा है सिर्फ तुम क्या केबल जोड़ता है "में" या "टीवी के पीछे से एंटीना। आप यह देख नहीं है, एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान या कार्यालय प्रदाता के पास जाना है स्थानीय केबल और टीवी को केबल बॉक्स से कनेक्ट करने के लिए एक नया समाक्षीय केबल का अनुरोध करें "आरजी -5 9 75 ओम" और "यह नई केबल के किनारे लिखा गया है।

टीवी पर नए केबल से कनेक्ट करें और टीवी चालू करें। पुष्टि करें कि आपके सिग्नल / स्पष्टता की समस्याएं हल हो गई हैं। यदि वे प्रभाव में रहते हैं, तो अपनी केबल कंपनी से संपर्क करें और उन्हें इस मुद्दे की जांच करें, क्योंकि यह मेल नहीं खा सकता है, बल्कि केबल बॉक्स या टीवी के साथ एक समस्या है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करेंसमाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करें
एक समेकित टीवी प्लग कैसे कनेक्ट करेंएक समेकित टीवी प्लग कैसे कनेक्ट करें
आरजी 213 समाक्षीय विनिर्देशआरजी 213 समाक्षीय विनिर्देश
निर्दिष्टीकरण समाक्षीय आरजी -6निर्दिष्टीकरण समाक्षीय आरजी -6
चैनल मास्टर 0549 विकल्पचैनल मास्टर 0549 विकल्प
एलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करेंएलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करें
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
कोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनामकोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनाम
गेज एचडीएमआई के साथ केबल मुद्दा बनाता है?गेज एचडीएमआई के साथ केबल मुद्दा बनाता है?
प्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करेंप्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करें
» » प्रतिबाधा टीवी को मापने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com