चैनल मास्टर 0549 विकल्प

combiner

0549 के प्रयोजनों में से एक स्वतंत्र यूएचएफ और वीएचएफ एंटेना को एक टेलीविजन में कनेक्ट करना है। इस मोड का उपयोग करने के लिए, एंटीना सॉकेट 0549 यूएचएफ यूएचएफ को समाक्षीय केबल कनेक्ट और वीएचएफ एंटीना केबल के साथ भी ऐसा ही। इसके बाद, टीवी एरियल सॉकेट के आउटपुट कनेक्टर से एक कोएक्सियल केबल कनेक्ट करें। यह यूएचएफ और वीएचएफ स्टेशनों के बीच स्विच करते समय केबल बदलने की आवश्यकता को समाप्त करता है।

भाजक

आउटपुट सिग्नल को एक एकल यूएचएफ और अलग वीएचएफ एंटीना केबल से विभाजित करें। ऐसा करने के लिए केबल VHF / UHF समाक्षीय एंटीना संयुक्त 0549. फिर दो समाक्षीय केबल VHF / एफएम और यूएचएफ कनेक्टर, अलग उपकरणों या एंटीना दुकानों पर चलने कनेक्ट इनपुट कनेक्ट। उदाहरण के लिए, केबल एक UHF और टीवी या स्टीरियो रिसीवर को VHF / एफएम रेडियो से जुड़ा जा सकता है। 0549 का मुख्य चैनल स्वतंत्र यूएचएफ वाले पुराने टीवी के लिए भी उपयोगी है और वीएचएफ लेता है।


युग्मक


यद्यपि दो कोएक्सियल केबल्स को एक साथ जोड़ने के लिए कम महंगे विकल्प हैं, 0549 इस कार्य को भी कर सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक एफएम रेडियो एंटीना और दो 15 फुट केबल का उपयोग करें, उन्हें शामिल होने के 0549 उपयोग करती हैं इसलिए वे 30 मीटर दूर से स्टीरियो रिसीवर तक पहुँच सकते हैं। एंटीना के प्रकार के आधार पर, केबल को वीएचएफ / एफएम इनपुट और यूएचएफ कनेक्टर से कनेक्ट करें। फिर, टेलीविजन के चैनल मास्टर 0549 या रिसीवर के एंटीना इनपुट रेडियो से दूसरी केबल चलाएं। अप्रयुक्त जैक मुहरों में से एक रखें।

फिल्टर

चैनल मास्टर 0549 का उपयोग करने के लिए कम स्पष्ट विकल्पों में से एक रेडियो हस्तक्षेप संकेतों को फ़िल्टर करना है। चैनल मास्टर ने 0549 को डिज़ाइन किया है, टीवी और एफएम रेडियो आवृत्ति श्रेणियों से कुछ सिग्नल नहीं लाता है। कुछ स्थितियों में, आप पास वॉकी-टॉकी, वायरलेस इंटरकॉम, रेडियो और अन्य ट्रांसमीटरों से हस्तक्षेप को फ़िल्टर कर सकते हैं। इस वजह से, शॉर्टवेव एंटेना या AM रेडियो रिसीवर कनेक्ट करने के लिए, टीवी और एफएम आवृत्तियों से बाहर ऑपरेटिंग चैनल मास्टर 0549 का उपयोग नहीं करते।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
खरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करेंखरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करें
खरगोश कान: कनेक्टर के प्रकारखरगोश कान: कनेक्टर के प्रकार
अंदरूनी के लिए hdtv के लिए एंटेना की तुलना कैसे करेंअंदरूनी के लिए hdtv के लिए एंटेना की तुलना कैसे करें
वॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करेंवॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करें
प्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करेंप्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करें
वीसीआर को एक विंटेज टीवी से कैसे कनेक्ट करेंवीसीआर को एक विंटेज टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करेंएक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करें
एक एसएमए और मिनी यूएचएफ कनेक्टर के बीच अंतरएक एसएमए और मिनी यूएचएफ कनेक्टर के बीच अंतर
» » चैनल मास्टर 0549 विकल्प
© 2022 TonMobis.com