निर्दिष्टीकरण समाक्षीय आरजी -6

मुख्य विशेषताएं

आरजी -6 कोएक्सियल केबल में 75 ओम की बाधा होती है। प्रतिबाधा मानती है कि कनेक्टरों का सही ढंग से जुड़ा हुआ अंत होता है। इसके अलावा, आरजी -6 में कम से कम दो ढाल, एल्यूमीनियम पन्नी और ब्रेड है। आरजी -6 अक्सर चार परतों के साथ पाया जाता है, जो एल्यूमीनियम पन्नी और वैकल्पिक ब्रेड से बना होता है। विनिर्देशों के मुताबिक, और यह मानते हुए कि केबल खरोंच और दोष से मुक्त है, आरजी -6 सिग्नल के न्यूनतम गिरावट के साथ 1,000 मीटर से अधिक के सिग्नल को प्रेषित करने में सक्षम है।

मानक आरजी -6

इस प्रकार की तारों की सुरक्षा की दो परतें उपलब्ध हैं। इस प्रकार का उपयोग उन परिस्थितियों में किया जाता है जहां अतिरिक्त दूरी की आवश्यकता नहीं होती है, क्योंकि दूरी के अतिरिक्त विद्युत चुम्बकीय हस्तक्षेप और रेडियो हस्तक्षेप की संभावना बढ़ जाती है। अक्सर, आरजी -6 मानक बेसबैंड एनालॉग पावर केबल के लिए और घटक से घटकों के निम्न स्तर के सिग्नल के लिए उपयोग किया जाता है।


क्वाड शील्ड के साथ आरजी -6


अधिकांश उपग्रह और डिजिटल केबल प्रतिष्ठानों में पाया गया, यह केबल तारों और आसन्न एसी चमकदार घटकों से हानिकारक हस्तक्षेप के खिलाफ चार-परत की रक्षा प्रदान करता है। यह भिन्नता आरजी -6 थोड़ा मोटा है, हालांकि यह अंदरूनी नहीं है क्योंकि यह लचीलापन में बाधा डालती है। क्वाड शील्डिंग के साथ आरजी -6 मानक आरजी -6 के रूप में खत्म करना आसान है, और आमतौर पर स्थापना के लिए महत्वपूर्ण अतिरिक्त लागत नहीं पेश करता है।

अतिरिक्त विनिर्देश

आरजी -6 कोएक्सियल केबल कम से कम एक तांबा कोर कंडक्टर होना चाहिए। केंद्रीय कंडक्टर में इस चांदी की पेशकश के कई "अद्यतन संस्करण, इस परिवर्तन की प्रभावशीलता पर विभिन्न राय के साथ।" आरजी -6 में भी एक ब्रेड होना चाहिए, जो ढांकता हुआ प्लास्टिक कवरेज और तांबा कोर कंडक्टर कम से कम 95 प्रति यह कम मजबूत आरजी -5 9 की तुलना में अलग है, जिसमें केवल एक रीड डिस्प्ले है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आर 5 9 आर 6 बनाम आरएफ केबल आरएफ केबलआर 5 9 आर 6 बनाम आरएफ केबल आरएफ केबल
चैनल मास्टर 0549 विकल्पचैनल मास्टर 0549 विकल्प
एलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करेंएलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करें
बीएनसी में एक चिड़ियाघर कैसे स्थापित करेंबीएनसी में एक चिड़ियाघर कैसे स्थापित करें
कोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनामकोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनाम
एक टेलीविजन पुनरावर्तक क्या है?एक टेलीविजन पुनरावर्तक क्या है?
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
गेज एचडीएमआई के साथ केबल मुद्दा बनाता है?गेज एचडीएमआई के साथ केबल मुद्दा बनाता है?
प्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करेंप्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करें
» » निर्दिष्टीकरण समाक्षीय आरजी -6
© 2022 TonMobis.com