पैनासोनिक एचडीटीवी पर छवि को कैसे ठीक करें


शिक्षा

इसे चालू करने के लिए टीवी के किनारे पावर बटन दबाएं। टीवी चालू होने पर कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें, फिर रिमोट कंट्रोल पर मेनू बटन दबाएं। "अगर कुछ नहीं होता है, तो बैटरी को रिमोट कंट्रोल पर जांचें और पुनः प्रयास करें। पैनासोनिक एचडीटीवी मॉडल के अनुसार, आप आपके पास टीवी के सामने एक कंट्रोल पैनल मेनू बटन हो सकता है - इसे दबाएं। यदि मेनू सही ढंग से प्रदर्शित होता है, विरूपण या दृश्य हस्तक्षेप के बिना, चरण 3 के साथ जारी रखें।

भौतिक विरूपण या मृत पिक्सेल के लिए छवि की जांच करें। स्क्रीन पर मृत पिक्सल काले बिंदु हैं। कुछ वर्षों के दौरान स्क्रीन पर दिखाई देने वाले कुछ मृत पिक्सेल के लिए असामान्य नहीं है, और अधिकांश कंपनियों - पैनासोनिक में शामिल है - यह ध्यान में नहीं रखता कि यह एक गंभीर समस्या है। लेकिन अगर आपके टीवी पर दर्जनों काले डॉट्स हैं या यदि तस्वीर विकृत हो गई है (ऐसा लगता है कि यह पक्ष में फेंक दिया जाता है), टीवी क्षतिग्रस्त हो सकता है और मरम्मत या प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए।




पैनासोनिक टीवी को फैक्टरी सेटिंग्स में पुनर्स्थापित करें। इस फ़ंक्शन के लिए विशिष्ट मेनू स्थिति अलग-अलग मॉडल में भिन्न होती है, लेकिन सामान्य मार्गदर्शिका के रूप में: मेनू बटन दबाएं और उप-मेनू से सेटिंग्स चुनें। "इसे चुनने के लिए नियंत्रण कीबोर्ड के केंद्र बटन को रीसेट करें और दबाएं।" फिर चेतावनी स्क्रीन पर "हां" पर क्लिक करें। "यह टीवी को फ़ैक्टरी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर रीसेट करता है, जो सभी कॉन्फ़िगरेशन परिवर्तनों को ओवरराइट करता है। तथ्यों जो विकृति का कारण बन सकता है।

टीवी उपकरणों और इनपुट के बीच सभी कनेक्शन देखें, जिसमें एक रिसीवर, केबल रिसीवर, वीसीआर, डीवीडी प्लेयर, ब्लू-रे, या किसी भी वीडियो गेम सिस्टम शामिल हो सकते हैं। यदि आप एकाधिक इनपुट के लिए रिसीवर का उपयोग करते हैं, तो रिसीवर को छवि समस्याओं के संभावित स्रोत के रूप में हटा दें। किसी डिवाइस से कनेक्ट करें - किसी भी डिवाइस - सीधे पैनासोनिक एचडीटीवी पर। डिवाइस के इनपुट को बदलें और छवियों की गुणवत्ता की जांच करें। यदि, उदाहरण के लिए, Xbox 360 कंसोल आपकी छवि को HD में दिखाता है, तो आप जानते हैं कि टीवी सही तरीके से काम करता है और अन्य उपकरणों की समस्याओं को हल कर सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
Rcr311w के लिए निर्देशRcr311w के लिए निर्देश
पैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देशपैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देश
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
टीवी पर छवि का रंग कैसे देखेंटीवी पर छवि का रंग कैसे देखें
एक प्रोजेक्शन टीवी पर फोकस कैसे समायोजित करेंएक प्रोजेक्शन टीवी पर फोकस कैसे समायोजित करें
रिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता हैरिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता है
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
पकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलेंपकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलें
रिमोट कंट्रोल आरसीए का उपयोग करने के लिए निर्देशरिमोट कंट्रोल आरसीए का उपयोग करने के लिए निर्देश
» » पैनासोनिक एचडीटीवी पर छवि को कैसे ठीक करें
© 2022 TonMobis.com