मेरे कुत्ते में क्षारीय फॉस्फेट में बढ़ोतरी

यह पता चला है कि एक साल पहले एक विश्लेषणात्मक में क्षारीय फॉस्फेट 200 में वृद्धि हुई थी और यकृत को नियंत्रित करने के लिए भी वृद्धि हुई थी। वह एक जिगर और हेपेटोसिल आहार, silarine और ursochol पर शुरू किया गया था। पहले तीन महीनों के दौरान यह बेहतर हो गया और हमने हेपेटोसिल को हटाने का फैसला किया और अगला विश्लेषण वापस आ गया। हम फिर से सभी आयन दवाओं के साथ जारी रहे और 700 पर इसे रखने के लिए जारी रखा।

वहाँ प्रयोग करने के लिए शुरू किया: एक जिगर के ecografГa, कुशिंग, थायराइड और mГЎs की montГіn कुछ भी खोजने के बिना छोड़ देता है। जब तक मैं 1 9 00 तक नहीं पहुंच पाया, तब तक मैं आगे बढ़ता रहा और उन्होंने मुझे बताया कि एकमात्र विकल्प यकृत बायोप्सी था, कि सबकुछ बाहर आ जाएगा। यह तब होता है © खोलने के लिए और कुछ भी नहीं बाहर खतरे में अपने कुत्ते की जान डालने के लिए है के बाद, यह एक जिगर के cГ © कोशिकाओं में नहीं है सिर्फ इतना है कि और एक हार्मोनल समस्या हो सकती है, लेकिन एक जिगर एकदम सही है।




मैं गूंज दोहराने थायराइड और आज मैं फिर से कुशिंग रक्त करूँगा है, लेकिन अन्य समय मूत्र में था, क्योंकि। मैं हताश क्योंकि भले सबसे अच्छा vets वालेंसिया कुछ भी नहीं alkaline फॉस्फेट हो और फोम के रूप में वृद्धि जारी करेंगे। अब वे मुझे बताओ कुछ भी नहीं मेरे लिए ± वॉलपेपर या प्रतीक्षा करें और सभी परीक्षणों को दोहराने यदि क्या aГєn दिखाई नहीं बनाने estГЎ की बात आती है, लेकिन मुझे डर है कि फिर यह बहुत देर हो चुकी द्वारा ... मैं क्या कर सकता हूँ अगर यहाँ? मैं धन से बाहर निकलता हूं और मैंने कुछ भी नहीं किया है ... मुझे नहीं पता कि क्या करना है, क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • मेस्तिजो।

आयु:

  • 7 साल

Noelia

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते की पुरानी हेपेटाइटिसएक कुत्ते की पुरानी हेपेटाइटिस
जिगर की क्षति और मधुमेह के साथ कुत्ताजिगर की क्षति और मधुमेह के साथ कुत्ता
जिगर और उल्टी में अक्सर समस्या के साथ कुत्ताजिगर और उल्टी में अक्सर समस्या के साथ कुत्ता
मेरा कुत्ता सिर्फ चिकन यकृत खाना चाहता हैमेरा कुत्ता सिर्फ चिकन यकृत खाना चाहता है
जिगर और एनीमिया में समस्याओं के साथ कुत्ताजिगर और एनीमिया में समस्याओं के साथ कुत्ता
वरिष्ठ कुत्ते एनीमिया, एक जिगर और lгquido вїhay recuperaciгіn संभावनाओं के साथ प्रोस्ट्रेट है?वरिष्ठ कुत्ते एनीमिया, एक जिगर और lгquido вїhay recuperaciгіn संभावनाओं के साथ प्रोस्ट्रेट है?
मेरा कुत्ता यकृत का बीमार हैमेरा कुत्ता यकृत का बीमार है
जिगर में कमजोरी के साथ शिह tzuजिगर में कमजोरी के साथ शिह tzu
पुरानी जिगर की बीमारी और लिपिडेमिया के साथ सियामिक बिल्लीपुरानी जिगर की बीमारी और लिपिडेमिया के साथ सियामिक बिल्ली
यकृत में केवल समय और स्पष्ट समस्याओं के लिए नाक रक्तस्राव के साथ बिल्लीयकृत में केवल समय और स्पष्ट समस्याओं के लिए नाक रक्तस्राव के साथ बिल्ली
» » मेरे कुत्ते में क्षारीय फॉस्फेट में बढ़ोतरी
© 2022 TonMobis.com