लिवर आपके शरीर में लड़ाइयों को विषाक्त बनाता है




एक जिगर सफाई यकृत से सभी बुरे विषाक्त पदार्थों को साफ करने में मदद करेगी। ऐसी कई प्रकार की चीजें हैं जो यकृत में विषैले पदार्थों को जमा कर सकती हैं। सिगरेट की खपत इस महत्वपूर्ण अंग में विषाक्त पदार्थ जोड़ती है, मान लीजिए या नहीं। धुआं रक्त प्रवाह के माध्यम से और शरीर के भीतर कई महत्वपूर्ण अंगों में यात्रा करता है।

यकृत हमारे शरीर के सबसे महत्वपूर्ण अंगों में से एक है। यह महत्वपूर्ण शरीर अंग लगभग हर चीज को संसाधित करता है जिसे हम उपभोग करते हैं, जरूरी नहीं कि केवल भोजन ही। अगर लोग कुछ चीजों या विटामिन और अन्य खुराक के लिए दवा लेते हैं, और पर्याप्त पानी नहीं पीते हैं, तो यकृत धीमा या क्षतिग्रस्त हो सकता है।

एक यकृत न केवल खराब विषाक्त पदार्थों को साफ करने के लिए साफ करता है, बल्कि एक व्यक्ति को बेहतर महसूस करने में मदद करता है और अधिक ऊर्जा प्राप्त करता है। लिवर डिटॉक्सिफिकेशन वास्तव में एक स्वस्थ जीवन शैली और एक स्वस्थ यकृत को बढ़ावा देता है।

एक छिद्रित यकृत होने के कुछ लक्षण थकान, अस्पष्ट वजन बढ़ना, सूजन या पित्ताशय की थैली में दर्द हैं। मान लीजिए या नहीं, जब यकृत उस बिंदु तक पहुंच जाता है जहां चीजों को ठीक से संसाधित किया जा रहा है, तो संभावना है कि एक व्यक्ति को गैल्स्टोन हो। यह सच है कि यद्यपि यकृत के संबंध में अन्य चीजें हो सकती हैं।

लिवर सफाई का अर्थ यकृत डिटॉक्सिफिकेशन के समान होता है, और इस प्रकार की सफाई तकनीक के साथ जारी रखने से व्यक्ति को अधिक चिकित्सा और मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से बचाने में मदद मिलेगी। लिवर सिरोसिस एक आम बीमारी है जो हो सकती है और अक्सर इस तथ्य के कारण होती है कि यकृत को बढ़ावा देने की आवश्यकता होती है। निश्चित रूप से, सिरोसिस आमतौर पर अल्कोहल के दुरुपयोग और उस पदार्थ के अत्यधिक उपयोग से संबंधित होता है, लेकिन अल्कोहल एकमात्र कारण नहीं है कि किसी को यह बीमारी क्यों हो सकती है।

यह डिटॉक्सिफिकेशन प्रोग्राम कैसे काम करता है यह बहुत आसान है। सबसे पहले, एक व्यक्ति को जिगर की सफाई करने से पहले अपने कोलन की सफाई करने के लिए अत्यधिक अनुशंसा की जाती है। यकृत का मुख्य उद्देश्य हमारे शरीर के माध्यम से बहने वाले रक्त को संसाधित करना और शुद्ध करना है। दूसरी ओर, कोलंबस, हमारे मल की तरह सबसे बड़ा मामला साफ करने का कार्य है।

कई बार, लोगों के पास कोलों का मामूली या बड़ा ब्लॉक हो सकता है और उन्हें इसका एहसास नहीं होता है। उनके पास इस ब्लॉक के सभी लक्षण हो सकते हैं, लेकिन मैं इस विचार को नहीं मान सका। कभी-कभी, यह नहीं है कि यह शब्द, "एक पत्थर से दो पक्षियों को मार डालो"। इस परिदृश्य में, कोलन का ख्याल रखना बेहतर होता है और फिर जिगर को साफ करने के साथ आगे बढ़ना बेहतर होता है, खासकर अगर किसी ने आपके कोलन को साफ नहीं किया है।

क्या आप जानते थे कि यकृत भी हमारे लिए फायदेमंद है, इतना पौष्टिक? यकृत कुछ खाद्य पूरक रखता है जो पहले से ही हमारे शरीर में हैं। ये सुधार यकृत के तरीके के महत्वपूर्ण और मूल्यवान हिस्से हैं और हमारे शरीर को स्वस्थ रहने में मदद करते हैं। अगर हमारे शरीर के महत्वपूर्ण अंग सभी कचरे से घिरे हो जाते हैं, तो अंग ठीक से काम नहीं कर सकते हैं या बस काम नहीं कर सकते हैं।

हम सभी ने हमारे रसोईघर सिंक में नाली और नाली फ़िल्टर साफ किया, है ना? यह यकृत साफ करने का विचार है, है ना? ध्यान दें कि व्यंजन धोने के लिए कुछ दिनों में कितनी स्पंजी सामग्री केवल नालियों और फिल्टर जमा करती है? कल्पना करें कि जिगर शुद्ध होने के बिना कैसे दिखता है। हम अपने शरीर और अंगों को रसोईघर के सिंक और उसके भागने से बेहतर क्यों नहीं मानते?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फैटी यकृत को कम करने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ - फैटी यकृत खाद्य पदार्थफैटी यकृत को कम करने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ - फैटी यकृत खाद्य पदार्थ
कोलन सफाई के बारे में सच्चाईकोलन सफाई के बारे में सच्चाई
कुत्तों में गुर्दे और गुर्दे की समस्याएंकुत्तों में गुर्दे और गुर्दे की समस्याएं
मेरा कुत्ता सिर्फ चिकन यकृत खाना चाहता हैमेरा कुत्ता सिर्फ चिकन यकृत खाना चाहता है
कुत्तों में हेपेटाइटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में हेपेटाइटिस - लक्षण और उपचार
कुत्तों में पीलिया के कारणकुत्तों में पीलिया के कारण
हेपेटाइटिस के साथ बिल्लियों के लिए भोजनहेपेटाइटिस के साथ बिल्लियों के लिए भोजन
बिल्लियों में हेपेटाइटिस - कारण, लक्षण और उपचारबिल्लियों में हेपेटाइटिस - कारण, लक्षण और उपचार
वज़न कम करें - शरीर को 10 दिन शरीर को साफ करेंवज़न कम करें - शरीर को 10 दिन शरीर को साफ करें
मास्टर क्लीनसे डिटॉक्स आहार का उपयोग कर स्वास्थ्य सुधारमास्टर क्लीनसे डिटॉक्स आहार का उपयोग कर स्वास्थ्य सुधार
» » लिवर आपके शरीर में लड़ाइयों को विषाक्त बनाता है
© 2022 TonMobis.com