जिगर की बीमारी और उच्च बिलीरुबिन के साथ कुत्ता

यह 30 महीने का जर्मन चरवाहा कुत्ता है, जिसका वजन 30 किलोग्राम है। दिन में एक बार क्रोकेट खाते हैं। यह समस्या दिन दिसंबर 20, 2012 horinando रक्त शुरू कर दिया, उसे डॉक्टर के पास ले उसे 7 दिनों के लिए संक्रमण और horina, जहां उच्च बिलीरुबिन किया था और उसे एक रक्त परीक्षण किया जाता के एक विश्लेषण के लिए एंटीबायोटिक दिया, परिणाम बिलीरुबिन में उच्च बाहर आया ।

यह देखते हुए 12 दिनों के लिए दवा के साथ-साथ रॉयल Canin यकृत, तो जनवरी से 18 के भोजन के लिए वह एक और रक्त परीक्षण किए गए और बेहतर बाहर आया, बस थोड़ी उच्च बिलीरुबिन बाहर आया, तो उन्होंने कहा, दे रही है जारी रहेगा शाही कैनिन हेपेटिक दो महीनों के लिए खाएं और फिर एक और रक्त परीक्षण अपनी स्थिति जानने के लिए।




खाद्य बहुत महंगा रॉयल Canin है और मैं इसे नहीं दे सकता, तो मैं दे रही है गाजर, चावल, आलू, कद्दू, ब्रोकोली, जई हूँ। लेकिन मुझे आश्चर्य है कि जो (आर्थिक) या अगर मैं सोया टॉर्टिला maiz.cuantas के अलावा बार एक दिन खाने के लिए दे सकते हैं मात्रा, आप देना चाहिए के लिए और अधिक peuede है, वह केवल एक दिन में एक बार खाता है, लेकिन कितनी बार है सही बात, क्योंकि मैं समझता हूं कि यह दिन में दो या तीन बार होना चाहिए ताकि आपका यकृत इतना काम न करे।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • जर्मन चरवाहा

आयु:

  • 2 साल

अन्य पृष्ठभूमि:

  • यह बहुत महंगा शाही कैनिन भोजन है और मैं इसे नहीं दे सकता, इसलिए मैं आपको गाजर, चावल, आलू, कद्दू, ब्रोकोली, दलिया दे रहा हूं। लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि आप और क्या दे सकते हैं (आर्थिक) या क्या रकम दी जानी चाहिए, अगर मैं आपको सोया, टोरिला डी माईज़ भी दे सकता हूं ..

अल्मा टोरेस

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता खाना नहीं चाहता है, इलाज में परर्गो हैकुत्ता खाना नहीं चाहता है, इलाज में परर्गो है
सही दाएं वेंट्रिकल और फुफ्फुसीय उच्च रक्तचाप के साथ कुत्तासही दाएं वेंट्रिकल और फुफ्फुसीय उच्च रक्तचाप के साथ कुत्ता
मेरे कुत्ते को लंबे समय तक दस्त हो गया हैमेरे कुत्ते को लंबे समय तक दस्त हो गया है
सड़क पर भोजन से जहर मुर्गासड़क पर भोजन से जहर मुर्गा
जिगर में कमजोरी के साथ शिह tzuजिगर में कमजोरी के साथ शिह tzu
कुत्तों में पीलिया के कारणकुत्तों में पीलिया के कारण
मधुमेह बिल्ली छुपाता है और नहीं खाता हैमधुमेह बिल्ली छुपाता है और नहीं खाता है
यकृत में केवल समय और स्पष्ट समस्याओं के लिए नाक रक्तस्राव के साथ बिल्लीयकृत में केवल समय और स्पष्ट समस्याओं के लिए नाक रक्तस्राव के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली दो पिछड़े पैरों से लगी हैमेरी बिल्ली दो पिछड़े पैरों से लगी है
मेरी बिल्ली के रक्त परीक्षण के परिणाममेरी बिल्ली के रक्त परीक्षण के परिणाम
» » जिगर की बीमारी और उच्च बिलीरुबिन के साथ कुत्ता
© 2022 TonMobis.com