मेरे कुत्ते को बहुत सारे दौरे मिलते हैं

कल सिर्फ उसी दिन उन्हें 5 दौरे दिए गए और आज उन्हें 2 दिया गया और यह केवल 2 बजे है। उन्होंने कहा कि सामान्य रूप से खाने के लिए नहीं होगा यह बहुत dГ © अरब पिछले पैरों की तरह खाने के रूप में आप मोड़ उसे चलने कल © रों होता है के बाद पहली convulsiГіn podГa नही रख, यह पूरी तरह से अलग था।

नहीं करने के लिए, ड्राइव आप मुझसे कहा कि यह एक प्रकार का रंग या मिर्गी था और के रूप में यह एक daГ ± था या न्यूरोलॉजिकल वह विश्वास की एक बहुत कुछ किया नहीं किया क्योंकि हम उपेक्षा और हमले podrГa और कहा कि किसी भी तरह से बरामदगी नहीं रह रहे हैं के साथ पशुचिकित्सा वे निकाल देंगे कि यह सोने के लिए यह पीड़ित के लिए जारी नहीं होगा सबसे अच्छा था।

क्या यह वास्तव में जरूरी है?




मैंने पहले से ही परामर्श, अस्पताल में भर्ती और परीक्षण के लिए परीक्षण में जो कुछ भी किया था, वह खर्च नहीं किया है। अब वह अगर यह एक टिक काटने infecciГіn है और मैं बहुत चिंतित और उदास है क्योंकि मैं mГЎs परीक्षण बनाने के लिए पता करने के लिए आपके पास पर्याप्त पैसा नहीं है हूँ anГЎlisis वीर बनाना चाहता है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • कर्कश।

आयु:

  • 4 साल

नैन्सी

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को लीशमैनियासिस के लिए परीक्षण किया गया था और सकारात्मक परीक्षण किया गया थामेरे कुत्ते को लीशमैनियासिस के लिए परीक्षण किया गया था और सकारात्मक परीक्षण किया गया था
कुत्ते में मिर्गी और परिणामों के दौरेकुत्ते में मिर्गी और परिणामों के दौरे
दवा के साथ agun दौरे के साथ कुत्तादवा के साथ agun दौरे के साथ कुत्ता
भौहें भौहें पर चोट लगती हैभौहें भौहें पर चोट लगती है
कुत्तों में इडियोपैथिक मिर्गीकुत्तों में इडियोपैथिक मिर्गी
कुत्तों में मिर्गीकुत्तों में मिर्गी
गाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता हैगाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता है
बिल्ली की स्तनपायी थोक पहली गर्मी से पहले निर्जलित हो जाती हैबिल्ली की स्तनपायी थोक पहली गर्मी से पहले निर्जलित हो जाती है
मेरी बिल्ली गंजा हो रही हैमेरी बिल्ली गंजा हो रही है
पेरिसिस मेरे चिगुआगुआ के पिछड़े पैरों परपेरिसिस मेरे चिगुआगुआ के पिछड़े पैरों पर
» » मेरे कुत्ते को बहुत सारे दौरे मिलते हैं
© 2022 TonMobis.com