वेस्टिबुलर सिंड्रोम के साथ बिगिक्सर

मेरा कुत्ता एक मस्तिष्कवाहिकीय दुर्घटना लगभग का कारण बनता है ± या वॉलपेपर सामना करना पड़ा है और इसके परिणाम स्वरूप उसके सिर में ऊपरी बाईं ओर में एक पतन हो गया है। के बारे में एक महीने पहले कर्ण कोटर sГndrome के कुछ एपिसोड है, जिसके द्वारा चक्कर, तो ताकत का pГ © हानि, और समाप्त होता है deshidratГЎndose तो हम सीरम और विटामिन पारित करने के लिए अस्पताल में दाख़िल करने के लिए है के साथ शुरू कर दिया है।

उन्होंने anГЎlisis रक्त और मूत्र बना दिया है और डॉक्टर मुझसे कहता है कि केवल परिणाम आपको बताएंगे कि उसके सिर में सूजन है कि वहाँ और इतने उपचार का पालन करने के corticoid और में circulaciГіn सुधार करने के लिए एक दवा दे रहा है कि उसे प्रकरण देता है, मस्तिष्क

हालांकि, कोर्टिकोस्टेरोइड साथ इलाज के रूप में रूप में लंबे समय नहीं हो सकता है, 5 dГas पर हम खुराक कम करने के लिए है के बारे में, और जब हम ऐसा ही किया है, हम बिल्कुल वैसा ही खर्च करने के लिए volviГі, तो हम anГЎlisis दोहराने और फिर से देना एक ही परिणाम।




मेरे शहर में जैसा कि आपके सिर के अंदर क्या होता है, यह देखने के लिए टोमोग्राफी करने की कोई संभावना नहीं है, आपको केवल विश्लेषण के परिणामों के साथ खुद को उन्मुख करना होगा। मेरा सवाल यह है कि क्या आपके सिर में होने वाली सूजन को रोकने के लिए कॉर्टिकोइड के अलावा अन्य प्रकार का उपचार है? ऐसा होने से रोकने के लिए मैं और क्या कर सकता हूं? यदि आप देखते हैं कि उस एपिसोड के साथ शुरू होता है, तो मैं जल्दी से मदद करने के लिए क्या कर सकता हूं या कर सकता हूं और मैं निराश नहीं हूं?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • बॉक्सर।

आयु:

  • 10 साल

फर्नांडो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को खाना बंद कर दिया और हिल नहीं हैमेरे कुत्ते को खाना बंद कर दिया और हिल नहीं है
मेरा कुत्ता बहुत उल्टी है लेकिन अभी भी भूख से हैमेरा कुत्ता बहुत उल्टी है लेकिन अभी भी भूख से है
संभव टखने गठिया के साथ कुत्तासंभव टखने गठिया के साथ कुत्ता
अस्पताल में कुत्ते में सुधार नहीं होता है, बुखार और तेजी से सांस लेती हैअस्पताल में कुत्ते में सुधार नहीं होता है, बुखार और तेजी से सांस लेती है
वरिष्ठ कुत्ते एनीमिया, एक जिगर और lгquido вїhay recuperaciгіn संभावनाओं के साथ प्रोस्ट्रेट है?वरिष्ठ कुत्ते एनीमिया, एक जिगर और lгquido вїhay recuperaciгіn संभावनाओं के साथ प्रोस्ट्रेट है?
कल के बाद से मेरा कुत्ता afonga पूरा हो गयाकल के बाद से मेरा कुत्ता afonga पूरा हो गया
मेरा कुत्ता seborrheic त्वचा रोग से पीड़ित है काफी उन्नत हैमेरा कुत्ता seborrheic त्वचा रोग से पीड़ित है काफी उन्नत है
मेरे कुत्ते की पेट की सूजनमेरे कुत्ते की पेट की सूजन
मेरे लैब्राडोर के प्रक्षेपित न्यूरोलॉजिकल एपिसोडमेरे लैब्राडोर के प्रक्षेपित न्यूरोलॉजिकल एपिसोड
मेरी बिल्ली की मौत के बारे में संदेहमेरी बिल्ली की मौत के बारे में संदेह
» » वेस्टिबुलर सिंड्रोम के साथ बिगिक्सर
© 2022 TonMobis.com