छोटे कुत्ते बहुत पंजे और गर्म है

आज 6:00 बजे पारिरी और वह 2 और 3 पिल्ले मर गए। उस समय आप जिस मज़ेदार पिल्ले का भुगतान करते हैं और वे बहुत सोते हैं। क्या यह सामान्य है?
उसके पास एक प्रकार का खरोंच भी है। क्या वह पिल्लों को प्रभावित करेगा?
Parian से पहले serГЎn तीन महीने समय से पहले पिल्लों और उनके स्वास्थ्य जो मां है प्रभावित करते हैं।

अलावा उसे जन्म के समय अंतरतम भाग पर एक दाना saliГі (योनि) ВїPor quГ © पिल्ले, शायद serГЎ गर्भपात मरने से। मां को जन्म देने के बाद जब इसे नहाया जा सकता है। पिता रजा (DГЎlmata और सॉसेज) माँ क्या जवाब तुम मुझे दे सकते हैं कर रहे हैं (यह माता-पिता द्वारा वूली) पार कर जाता है इन सभी कमियां मैं एक स्पष्ट समझ में आता प्रतिक्रिया, निश्चितता दे सकते हैं, खाद्य पदार्थों कर सकते हैं क्या कर रहे हैं आप मेरे कुत्ते को दें और किस वातावरण में पिल्ले और मां होना चाहिए।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • महिला Lanuda।

आयु:

  • 1 साल



एमिलिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेहअगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेह
मेरे कुत्ते के प्रसव में जटिलतामेरे कुत्ते के प्रसव में जटिलता
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?
स्तनपान विरोधी पिल्ले के साथ नहाया स्तनपान पिल्लास्तनपान विरोधी पिल्ले के साथ नहाया स्तनपान पिल्ला
क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?
कुत्ते को उसके पिल्ले नहीं हो सकते हैं मैं ऐसा करता हूं ताकि वह जन्म दे सके?कुत्ते को उसके पिल्ले नहीं हो सकते हैं मैं ऐसा करता हूं ताकि वह जन्म दे सके?
चार पिल्ले पैदा हुए थे और मुझे यह जानने की जरूरत है कि उन्हें किस देखभाल की ज़रूरत हैचार पिल्ले पैदा हुए थे और मुझे यह जानने की जरूरत है कि उन्हें किस देखभाल की ज़रूरत है
मेरे कुत्ते को दो पिल्ले से मारा गया थामेरे कुत्ते को दो पिल्ले से मारा गया था
मेरे कुत्ते ने उसके व्यवहार को बदलने के बाद बदल दिया हैमेरे कुत्ते ने उसके व्यवहार को बदलने के बाद बदल दिया है
मेरे छोटे कुत्ते के पास कोई दूध नहीं है और मेरे पिल्ले मर रहे हैंमेरे छोटे कुत्ते के पास कोई दूध नहीं है और मेरे पिल्ले मर रहे हैं
» » छोटे कुत्ते बहुत पंजे और गर्म है
© 2022 TonMobis.com