लैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि पर

जो भी लैब्राडोर के साथ शिकार करता है वह इस कुत्ते के काम को देखने की भावना जानता है। अपने पेशे के लिए लैब्राडोर के प्यार इतने महान हैं कि उनके पूरे व्यक्तित्व को उस समय बदल जाता है जब वह कोठरी में शॉटगन देखता है। उनकी खुशी इतनी तीव्र है कि पहले पल से पल आने के पल तक अपने मालिक की ऊँची एड़ी से नहीं निकलता है।

कुत्ते का उत्साह इतना महान है कि यह उन सभी को संक्रमित करता है जो इसके संपर्क में हैं। , खेल की खुशी बढ़ाएं। अतिरिक्त पल के बाद विवेक वापस आता है, यह आपके लिए मुश्किल नहीं है कि आपके पास भी बुरा दिन है, और आपकी अगली असुविधा आपको अपने घृणा से अधिक प्रभावित करेगी।

हमारे पास एक पुरानी कुतिया है जो घर पर आई थी जब वह पिल्ला थी। उनका अनुभव मेरे पिता के साथ शिकार करके प्राप्त किया गया था, एक दिन तक उन्होंने एक ही शिकार समूह से एक जोड़े को दे दिया। उनकी स्थिति मेरे पिता की शिकार स्थिति से एक किलोमीटर थी। सब कुछ सुबह से पहले और प्रकाश की पहली किरणों के साथ तैयार था, बतख आगे बढ़ना शुरू कर दिया। किसी कारण से, उस सुबह निगरानी बिंदुओं में बहुत अधिक कार्रवाई नहीं थी और शिकारियों ने उनकी छोटी किस्मत के बारे में शिकायत करना शुरू कर दिया। एक घंटे अधिकतम था कि कुतिया अभी भी हो सकता है। वह अपने मौके के लिए इंतजार कर रहा था और भाग गया। दस मिनट बाद मेरे पिता की शिकार स्थिति के निकट पानी में एक काला सिर था।




खुफिया प्रमाण, सुपर संवेदनशील नाक और मालिक के प्रति समर्पण के रूप में, निम्नलिखित कहानी को एक पिल्ला के बारे में बताया गया है जो एक अजीब जगह में छोड़ा गया था। घटना एक शिकार दिन से लौटने वाली रात की स्टॉप में हुई थी। कुत्ते को एक और कार द्वारा उठाया गया था और अपने घर से लगभग 4 किमी दूर एक और केनेल में ले जाया गया था। उसके पास सड़क का अच्छा विचार था और जब तक वह गायब नहीं हो जाता तब तक उसकी मास्टर की कार देखी गई। रात के दौरान उसने कूदने और घर चलाने की कोशिश की, हालांकि वह प्रवेश नहीं कर सका। तो मैंने एक दूसरा विकल्प कोशिश की, कार में जाओ। फिर से बंद होने के बाद से उनकी योजना निराश थीं। आखिरकार उसने कार के नीचे स्लाइड करने का फैसला किया कि वह अपने गुरु के पास जितना करीब था उतना करीब था।

प्रकृति द्वारा अत्यधिक समझदार, लैब्राडोर लगभग तुरंत लोगों की बुद्धि का पता लगाने में सक्षम है। मुश्किल समय में, जब सब कुछ गलत लगता है तो आपके स्नेह को व्यक्त करने का एक मजेदार तरीका है जो मदद नहीं कर सकता है लेकिन मुस्कुराहट शुरू कर सकता है। सभी लैब्राडोर प्रेमियों को इस बात पर गर्व होना चाहिए कि इस नस्ल ने अन्य गतिविधियों में खुद को अलग किया है।

द्वितीय विश्व युद्ध में, लैब्राडोर ने सबसे कम समय में भूमिगत खानों का पता लगाने और अन्य जातियों की तुलना में अधिक दक्षता के साथ अपनी प्रतिष्ठा प्राप्त की। उन्होंने वर्तमान में पसंदीदा कुत्तों के रूप में गाइड कुत्तों के रूप में अपना काम सफलतापूर्वक किया है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे लैब्राडोर में शरीर में picazg_n हैमेरे लैब्राडोर में शरीर में picazg_n है
लैब्राडोर вї किस घर में वह रहना चाहिए?लैब्राडोर вї किस घर में वह रहना चाहिए?
रक्त कैफ के साथ दस्त के साथ लैब्राडोर ©रक्त कैफ के साथ दस्त के साथ लैब्राडोर ©
सामने के पैरों पर कवक के साथ लैब्राडोरसामने के पैरों पर कवक के साथ लैब्राडोर
बिल्लियों और उनके शिकारबिल्लियों और उनके शिकार
लैब्राडोर कुत्ता के बारे में आपको जो कुछ चाहिएलैब्राडोर कुत्ता के बारे में आपको जो कुछ चाहिए
एक किसान को मुश्किल हो रही है क्योंकि उसे बहुत दर्द होता हैएक किसान को मुश्किल हो रही है क्योंकि उसे बहुत दर्द होता है
सूजन फेफड़ों के साथ लैब्राडोरसूजन फेफड़ों के साथ लैब्राडोर
लैब्राडोर पानी नहीं पीता, फ़ीड नहीं करता या हिलता नहीं हैलैब्राडोर पानी नहीं पीता, फ़ीड नहीं करता या हिलता नहीं है
लैब्राडोर कुत्ता की सामान्य देखभाललैब्राडोर कुत्ता की सामान्य देखभाल
» » लैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि पर
© 2022 TonMobis.com