खोया जानवर प्रकाशित करें (वीडियो देखें)




महत्वपूर्ण : (प्रकाशन से पहले निर्देशों के साथ वीडियो देखें)

उन लोगों के लिए YouTube चैनल से लिंक करें जिन्हें आप चाहते हैं सब्सक्राइब करके अमेरिका की सहायता करें चैनल के लिए (मुझे वीडियो भी पसंद है # x1f609-)। यूट्यूब के लिए हमें अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए कम से कम 100 ग्राहकों की आवश्यकता है, इसलिए कृपया सदस्यता लें # x1f642-। लिंक: यूट्यूब चैनल ऑफ लॉस्ट एनिमल

प्रकाशन से पहले ध्यान से पढ़ें, क्योंकि ऐसे मामले जो इस पैटर्न का पालन नहीं करते हैं, हम उन्हें प्रकाशित नहीं कर पाएंगे :

  • वीडियो देखें उपर्युक्त निर्देशों के साथ, क्योंकि यदि सभी निर्दिष्ट पैरामीटर नहीं मिले हैं, तो हम इसे प्रकाशित नहीं कर पाएंगे।
  • निम्नलिखित रूप के "शीर्षक" फ़ील्ड को निम्नलिखित पैटर्न का पालन करना चाहिए:
  • यदि यह एक खोया जानवर है: "पशु प्रजातियां"खोया"आबादी""स्वायत्त समुदाय"। "स्पेन" . उदाहरण: बार्सिलोना, कैटलोनिया में खोया कुत्ता। स्पेन .
  • "सामग्री" फ़ील्ड में जानवर का विस्तृत विवरण और उस क्षेत्र / परिस्थिति में शामिल होना चाहिए जिसमें से यह खो गया था। यह भी जोड़ना जरूरी है संपर्क डेटा  अगर कोई आपको पहचानता है, तो आप सीधे उनसे संपर्क कर सकते हैं ( घोषणा नहीं की जाएगी अगर वहां कोई फोन नंबर नहीं है )।
  • एक छवि शामिल करें जहां जानवर स्पष्ट रूप से देखा जाता है अनिवार्य है। इसका आदर्श आकार छवि प्रति पक्ष लगभग 300 पिक्सल है , और सिस्टम द्वारा स्वीकार किए गए अधिकतम आकार 1500 पिक्सल हैं (इस आकार से बड़ा कोई भी फोटो हमारे पास नहीं पहुंच जाएगा)। यदि आपको छवि के आकार को कम करने की आवश्यकता है तो आप इसे picresize.com पर कर सकते हैं (दुर्भाग्य से, इस दिन तक यह पृष्ठ केवल अंग्रेज़ी में है)।
  • अंत में,  एक बार मामला हल हो गया है , हमें सूचित करने के लिए मत भूलना ताकि हम वेबसाइट से आपकी संपर्क जानकारी को खत्म कर सकें और केस को हल किए गए केस के रूप में दर्ज कर सकें। आप कर सकते हैं हमें सूचित करें आपके प्रकाशन के टिप्पणी अनुभाग या इस ईमेल के माध्यम से: [email protected] (यदि आप हमें ईमेल द्वारा सूचित करते हैं, तो हमें आपको अपने प्रकाशन का लिंक भेजने की आवश्यकता होगी)।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Granollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ताGranollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
सेविले में खोया कुत्तासेविले में खोया कुत्ता
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
बेनिमाकलेट, वालेंसिया में खोया कुत्ताबेनिमाकलेट, वालेंसिया में खोया कुत्ता
कास्टिला लियोन में खोया कुत्ताकास्टिला लियोन में खोया कुत्ता
Gipuzkoa में खोया कुत्ताGipuzkoa में खोया कुत्ता
बार्सिलोना में खोया कुत्ताबार्सिलोना में खोया कुत्ता
Vallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ताVallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
Alcalá de guadaira में खोया कुत्ताAlcalá de guadaira में खोया कुत्ता
» » खोया जानवर प्रकाशित करें (वीडियो देखें)
© 2022 TonMobis.com