यह कैसे काम करता है?

Animales-perdidos.org कुत्तों, बिल्लियों या अन्य खोए हुए जानवरों के मालिकों की सहायता करने या उन्हें ढूंढने के उद्देश्य से बनाई गई वेबसाइट है।

खोए हुए पशुओं पर घोषणा कैसे प्रकाशित करें। वीडियो देखें

उन लोगों के लिए YouTube चैनल से लिंक करें जिन्हें आप चाहते हैं सब्सक्राइब करके अमेरिका की सहायता करें चैनल के लिए (मुझे वीडियो भी पसंद है # x1f609-)। यूट्यूब के लिए हमें अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए कम से कम 100 ग्राहकों की आवश्यकता है, इसलिए कृपया सदस्यता लें # x1f642-। लिंक: यूट्यूब चैनल ऑफ लॉस्ट एनिमल

इस पृष्ठ पर, हमें दो मुख्य खंड मिलते हैं:

एक क्षेत्र के लिए नियत दिलचस्प लेख, जहां हम आपके सभी पशु ज्ञान आपके साथ पाठकों को साझा करते हैं। यह अनुभाग ब्लॉग के नाम के ऊपर उपरोक्त मुख्य मेनू में पाया जा सकता है। यह बदले में, में बांटा गया है कुत्तों के बारे में लेख, बिल्लियों के बारे में लेख और अन्य जानवरों के बारे में लेख.

एक और क्षेत्र, सबसे महत्वपूर्ण, खोए हुए जानवरों और इनके मालिकों को खोजने के लिए समर्पित। नीचे इस क्षेत्र का उपयोग करने के तरीके की व्याख्या:

एक नया DOG, सीएटी या हमारे डेटा के लिए एक और पशु जोड़ें :




यह बहुत आसान है पृष्ठ के शीर्ष पर, मुख्य मेनू में, आपको एक टैब "एक पशु प्रकाशित करें"। जब आप इस टैब पर क्लिक करेंगे, तो आपके सामने एक फॉर्म दिखाई देगा जो आपको भरना होगा और हमें भेजना होगा। एक बार जब हम इसे प्राप्त कर लेंगे, हम इसे जानवरों के पृष्ठ में जोड़ देंगे-perdidos.org - संदेह के मामले में, फॉर्म की व्याख्या उसी पृष्ठ पर है। आप [email protected] पर भी सीधे लिख सकते हैं और हम आपकी हर चीज में आपकी मदद करेंगे।

मुझे एक डीओजी, सीएटी या एक और पशु खोना है और अगर यह आपके डाटाबेस में है तो देखना चाहते हैं :

बहुत आसान होम पेज पर, आप हाल ही में डेटाबेस में डाले गए सभी जानवरों को देखेंगे। चूंकि हम लगातार इस डेटाबेस को अपडेट करते हैं, सबसे अधिक संभावना है कि आपका कुत्ता, बिल्ली या अन्य जानवर पहले में दिखाई न दे। इस मामले में, खोज फ़ॉर्म बहुत आसान है। मुख्य मेनू में, आप सबकुछ टूट जाएंगे। इस मेनू में, नाम के तहत "खोया पशु"आप केवल देखने के लिए चुन सकते हैं"कुत्तों"(सभी कुत्तों), केवल"खोए कुत्तों"केवल"कुत्तों को मिला"केवल"बिल्लियों"(सभी बिल्लियों), केवल"खो बिल्लियों"केवल"बिल्लियों को मिला"केवल"अन्य जानवरों"या क्षेत्रों (स्वायत्त समुदाय) द्वारा डेटाबेस में सभी प्रविष्टियों को देखें।

फ़िल्टर करें क्योंकि यह अधिक सुविधाजनक है और आप देखेंगे कि यह आपके कुत्ते, बिल्ली या अन्य जानवर को ढूंढना कितना आसान है।

कृपया, यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो सीधे ईमेल [email protected] के माध्यम से हमसे पूछने में संकोच न करें और हम इसे हल करने का प्रयास करेंगे। यह हमारी व्याख्या को बेहतर बनाने में हमारी सहायता करेगा कि यह पृष्ठ सभी उपयोगकर्ताओं के लिए कैसे काम करता है।

धन्यवाद!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खोया जानवर प्रकाशित करें (वीडियो देखें)खोया जानवर प्रकाशित करें (वीडियो देखें)
क्षेत्रीय आक्रामक कुत्तोंक्षेत्रीय आक्रामक कुत्तों
आक्रामक स्वामित्व वाले कुत्तोंआक्रामक स्वामित्व वाले कुत्तों
यूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियोंयूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियों
हम कौन हैंहम कौन हैं
जानवरों के यूट्यूब चैनलजानवरों के यूट्यूब चैनल
दर्द के लिए आक्रामक कुत्तोंदर्द के लिए आक्रामक कुत्तों
मित्सुबिशी ws-55807 की समस्याओं को कैसे हल करेंमित्सुबिशी ws-55807 की समस्याओं को कैसे हल करें
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
टीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करेंटीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करें
» » यह कैसे काम करता है?
© 2022 TonMobis.com