आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?

यूट्यूब डाउनलोड करें

सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस -। "यूट्यूब डाउनलोडर के रूप में," सच डाउनलोडर "और" save2pc "यदि आप डाउनलोड करने और अपने कंप्यूटर पर सॉफ़्टवेयर स्थापित नहीं करना चाहते हैं तो आप सीधे अपने कंप्यूटर पर YouTube से फ़ाइलें डाउनलोड आप फ़ाइलों को यूट्यूब दर्ज करके ऑनलाइन बचा सकता है, KeepVid "और" SaveYouTube "जैसी साइटों पर आपका यूआरएल।

आइपॉड में स्थानांतरण

वैसे ही जैसे आप गाने और एल्बम कॉपी करेंगे, आईट्यून्स के माध्यम से वीडियो को अपने आईपॉड में स्थानांतरित करें। अपने आईपॉड को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें और आईट्यून्स खोलें। आईट्यून्स में, अपने आईपॉड के नाम पर डबल क्लिक करें और "वीडियो" पर जाएं। यूट्यूब flv प्रारूप को बदलने के बाद। "आईपॉड प्रारूप में फ़ाइल पढ़ सकते हैं, उदाहरण के लिए .mpg या .avi, वीडियो कार्ड पर सहेजी गई YouTube वीडियो फ़ाइलों को खींचें", "सारांश टैब पर वापस जाएं और अपनी मल्टीमीडिया फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ करने के लिए सिंक पर क्लिक करें अपने आईपॉड के साथ आईट्यून्स में संग्रहीत।


यूट्यूब फाइलों को डाउनलोड करने के जोखिम


यूट्यूब कई कारणों से अपने वीडियो से डाउनलोड के एक अधिकारी का मतलब है प्रदान नहीं करता है, लेकिन शायद सबसे महत्वपूर्ण है कि कई लोगों में इस तरह के टीवी शो, संगीत वीडियो और फिल्म के दृश्य के रूप में, डाउनलोड फ़ाइलों कॉपीराइट द्वारा संरक्षित कर रहे हैं। यूट्यूब को अपनी वीडियो सेवाएं बेचना है, और यदि ऐसा होता है, तो ऐसा करने का लाइसेंस होगा - और ऐसा नहीं है। एक अलग दृष्टिकोण से, आपके आईपॉड पर आनंद लेने के लिए यूट्यूब से डाउनलोड किए गए वीडियो बहुत दानेदार या खराब गुणवत्ता हो सकते हैं।

आइपॉड टच ऐप यूट्यूब

अपने कंप्यूटर पर यूट्यूब वीडियो डाउनलोड करने और उन्हें अपने आईपॉड में स्थानांतरित करने से जुड़े सामरिक और कानूनी कठिनाइयों से बचने का एक तरीका है आईपॉड टच का उपयोग करना, इंटरनेट से कनेक्ट करना और अपने "यूट्यूब ऐप" का उपयोग करना। इस तरह आपको अपने कंप्यूटर का उपयोग करके आईपॉड टच पर यूट्यूब तक पहुंचने की इजाजत है। इस नौकरी के लिए आपको बस पास के वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट होना होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईपॉड पर देखने के लिए होम वीडियो कैसे परिवर्तित करेंआईपॉड पर देखने के लिए होम वीडियो कैसे परिवर्तित करें
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
आईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करेंआईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करें
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
आइपॉड में वीडियो कैसे जोड़ेंआइपॉड में वीडियो कैसे जोड़ें
एक डीवीडी को एक आईपॉड क्लासिक में स्थानांतरित कैसे करेंएक डीवीडी को एक आईपॉड क्लासिक में स्थानांतरित कैसे करें
आईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाएआईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाए
» » आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com