पशु को प्रकाशित करें (वीडियो देखें)




महत्वपूर्ण : (प्रकाशन से पहले निर्देशों के साथ वीडियो देखें)

उन लोगों के लिए YouTube चैनल से लिंक करें जिन्हें आप चाहते हैं सब्सक्राइब करके अमेरिका की सहायता करें चैनल के लिए (मुझे वीडियो भी पसंद है # x1f609-)। यूट्यूब के लिए हमें अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए कम से कम 100 ग्राहकों की आवश्यकता है, इसलिए कृपया सदस्यता लें # x1f642-। लिंक: यूट्यूब चैनल ऑफ लॉस्ट एनिमल

प्रकाशन से पहले ध्यान से पढ़ें, क्योंकि ऐसे मामले जो इस पैटर्न का पालन नहीं करते हैं, हम उन्हें प्रकाशित नहीं कर पाएंगे :

  • वीडियो देखें उपर्युक्त निर्देशों के साथ, क्योंकि यदि सभी निर्दिष्ट पैरामीटर नहीं मिले हैं, तो हम इसे प्रकाशित नहीं कर पाएंगे।
  • निम्नलिखित रूप के "शीर्षक" फ़ील्ड को निम्नलिखित पैटर्न का पालन करना चाहिए:
  • यदि यह एक पशु है जिसे आपने पाया है:  "पशु प्रजातियां"में मिला"आबादी""स्वायत्त समुदाय"। "देश" . उदाहरण: बार्सिलोना, कैटलोनिया में कुत्ता मिला। स्पेन .
  • "सामग्री" फ़ील्ड में पशु और उस क्षेत्र और स्थिति का विस्तृत विवरण शामिल होना चाहिए जिसमें से यह पाया गया था। यह भी जोड़ना जरूरी है संपर्क डेटा  अगर कोई आपको पहचानता है, तो आप सीधे उनसे संपर्क कर सकते हैं ( घोषणा नहीं की जाएगी अगर वहां कोई फोन नंबर नहीं है )।
  • एक छवि शामिल करें जहां जानवर स्पष्ट रूप से देखा जाता है अनिवार्य है। इसका आदर्श आकार छवि प्रति पक्ष लगभग 300 पिक्सल है, और सिस्टम द्वारा स्वीकार किए गए अधिकतम आकार 1500 पिक्सल हैं (इस आकार से बड़ा कोई भी फोटो हमारे पास नहीं पहुंच जाएगा)। यदि आपको छवि के आकार को कम करने की आवश्यकता है तो आप इसे picresize.com पर कर सकते हैं (दुर्भाग्य से, इस दिन तक यह पृष्ठ केवल अंग्रेज़ी में है)।
  • अंत में, एक बार मामला हल हो गया है , हमें सूचित करने के लिए मत भूलना ताकि हम वेबसाइट से आपकी संपर्क जानकारी को खत्म कर सकें और केस को हल किए गए केस के रूप में दर्ज कर सकें। आप कर सकते हैं हमें सूचित करें आपके प्रकाशन के टिप्पणी अनुभाग या इस ईमेल के माध्यम से: [email protected] (यदि आप हमें ईमेल द्वारा सूचित करते हैं, तो हमें आपको अपने प्रकाशन का लिंक भेजने की आवश्यकता होगी)।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यह कैसे काम करता है?यह कैसे काम करता है?
जानवरों के यूट्यूब चैनलजानवरों के यूट्यूब चैनल
एक एनटीएससी टीवी ट्यूनर के लिए विनिर्देशएक एनटीएससी टीवी ट्यूनर के लिए विनिर्देश
अपने roku से फिल्में कैसे खेलेंअपने roku से फिल्में कैसे खेलें
वॉकरमैन nwz-s616f के साथ एक वीडियो मुफ्त संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेवॉकरमैन nwz-s616f के साथ एक वीडियो मुफ्त संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
मित्सुबिशी ws-55807 की समस्याओं को कैसे हल करेंमित्सुबिशी ws-55807 की समस्याओं को कैसे हल करें
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
टीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करेंटीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करें
» » पशु को प्रकाशित करें (वीडियो देखें)
© 2022 TonMobis.com