कुत्तों के लिए सिरप कैसे बनाएं

कुत्तों के लिए सिरप कैसे बनाएं

हमारे साथ मौलिक और कभी-कभी, हमें एक या एक और सिरदर्द दर्द दे सकता है क्योंकि अगर हम बीमार हो सकते हैं तो हम बहुत ज्यादा चिंता करते हैं। जब हमारे कुत्ते को कुछ नुकसान से पीड़ित होता है या बीमार पड़ने वाले कुछ अच्छे पास होते हैं, तो पशुचिकित्सा एक गोली या सिरप के रूप में कुछ पैच देने की सिफारिश करेगा। यह संभव है कि पहले vocon में इस तथ्य के साथ कोई समस्या नहीं है कि हमारा कुत्ता दवा ले सकता है। हालांकि, एहसास है कि साल के समय में यह मुश्किल हो सकता है। जब हम देने की कोशिश करते हैं तो हमारा कुत्ता सिरप से इंकार कर सकता है और कई प्रयासों के बाद, यह गर्दन में दर्द हो सकता है। Animales.sitio2.xyz में हम समझाएंगे एक कुत्ते के लिए सिरप बनाने के लिए कैसे इसे आसान बनाने के लिए

हमें यह सोचना चाहिए कि एक कॉनन का उपयोग एक सिरप के रूप में flavors tóextraños के साथ substásustancias लेने के लिए किया जाता है। यदि मनुष्यों के लिए एक सिरप का बुरा स्वाद हो सकता है, तो एक कॉन के लिए कल्पना करें हमारे पास गंध की बहुत बेहतर भावना है . Necesitadar você जब अपने कुत्ते को गोली के रूप में एक दवा है, एक Deno टुकड़ा PON या अन्य खाद्य भीतर बहुत ही आम Ponera ई हालांकि esoón यकीन है कि वह खाता है। Poria Món हम भोजन में सिरप छिपा कर सकते हैं और अगर हम कई बार थोड़ी देर के लिए एक दिन में देने के लिए, tambiémón खाद्य पदार्थ shouldnot के साथ हमें दे सकते हैं सामान्य रूप से उपभोग करते हैं, मानव उपभोग के लिए PNO अन्य खाद्य पदार्थ के रूप में।

  • यदि आपके कुत्ते को एक छोटे से या थोड़ी देर के लिए थोड़ा सिरप लेने की जरूरत है, तो इसका सबसे अच्छा फायदा उठाने के लिए कुछ अच्छा से संबंधित है . "बहुत अच्छी" दूरदराज के रूप में एक मौखिक उत्तेजना के साथ सिरप लेने का एक शौक जिसके साथ जानवर हमारे हिस्से पर सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ सिरप के इंजेक्शन को जोड़ता है। जब आप इसे लेना चाहते हैं तो सिरप सीधे दिखाता है, क्योंकि यह आपका ध्यान बुलाएगा। इसके बाद, हम समझाएंगे कि प्रक्रिया कैसे की जानी चाहिए।

  • यह आपके कुत्ते के लिए सिरप देने के बारे में है जैसा कि आप किसी व्यक्ति के साथ करेंगे, नतीजा नकारात्मक होगा। सबसे पहले, क्योंकि सबसे सक्रिय यह है कि उसकी पत्नी रीमूक्चरिंग की गंध को खारिज कर देती है, और दूसरी, क्योंकि अगर उसने सिरप चाटना करने की कोशिश की, तो वह इसे फैलाएगा। सबसे अच्छा था एक सुई के बिना एक प्लास्टिक सिरिंज का प्रयोग करें . शो पर अपने कुत्ते के लिए सिरिंज, रुको queón कि के लिए देखते हैं, शांत हो इंतजार कर रहा है, उसे, caresses के करीब हो और सिरिंज देखने से बचने। फिर एक सोम जगह इतना है कि करने के लिए Nolo मुंह खोल सकते हैं, você दिखा सकता है कि एक छोटे से petting जाता है और फिर उसके मुंह के एक तरफ, की ओर से सिरिंज सुई डालने उसके बाद, जब आप प्लंबर को दबाते हैं तो सिरप निकलता है। आयन इस Faia बहुत जल्दी है, क्योंकि यह Shengli सिरप सभी अप्रत्याशित रूप से और कुत्ते के मुंह से बच सकता है।




  • सबसे महत्वपूर्ण यह है कि आपका कंस कहता है कि आप साधारण से कुछ कर रहे हैं, एक शांत व्यवहार प्रस्तुत करें और सहवास करें . Apos देना सिरप देता है-और उसे बताना है कि वह अच्छा प्रदर्शन किया है। सिरप दें साथ के लिए कठिन हो सकता है अगर आप एक सक्रिय स्थिति में हैं, तो यह इसके साथ खेल रहा एपीओ करने की कोशिश mejorón हो जाएगा, या जब उसे तौला चलने के लिए, क्योंकि सुनिश्चित करें कि आपके cóconocerá मैं ई जब बाहर और अधिक उत्साहित होगा।

  • धैर्य रखें . जब आप कुत्ते को लेने का फैसला करते हैं तो सर्वोपरि और मौलिक, इसलिए जब आप सिरप देने की कोशिश करते हैं, तो आपको उसे याद रखना चाहिए। यदि आप देखते हैं कि सिरप देने की बात आती है तो आपका कुत्ता घबरा जाता है, थोड़ी देर प्रतीक्षा करें और फिर कोशिश करें, डारियो के मामले में, फिर से प्रयास करना मुश्किल होगा। अपने मुंह को पूरी तरह से खोलकर सिरप को अप्रत्याशित रूप से पेश करने का प्रयास करें, क्योंकि यह इसे वायुमार्गों, डूबने-ओ के लिए जाने का कारण बन सकता है। अब जब आप जानते हैं कि कैसे देना है और अपने कुत्ते के लिए सिरप कैसे देना है, तो आपको बस कोशिश करनी है। साहस!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों के लिए सिरप कैसे बनाना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरा कुत्ता हर समय चलता नहीं है और रोता हैमेरा कुत्ता हर समय चलता नहीं है और रोता है
    चोट लगने तक अंडकोष और crotches में picazgіn के साथ कुत्ताचोट लगने तक अंडकोष और crotches में picazgіn के साथ कुत्ता
    मेरे कुत्ते schnauzer उल्टी और क्षीण हैमेरे कुत्ते schnauzer उल्टी और क्षीण है
    मेरा पूडल कुत्ता छाती शोर के साथ छींक रहा हैमेरा पूडल कुत्ता छाती शोर के साथ छींक रहा है
    कुत्ते को तरल दवा कैसे दें?कुत्ते को तरल दवा कैसे दें?
    मेरी बिल्ली बहुत पतली है और बहुत सारे पानी लेती हैमेरी बिल्ली बहुत पतली है और बहुत सारे पानी लेती है
    मेरी बीमार बिल्ली के लिए खांसी सिरप का खुराकमेरी बीमार बिल्ली के लिए खांसी सिरप का खुराक
    पाचन समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चा अपनानेपाचन समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चा अपनाने
    बिल्ली को सिरप कैसे बनाएंबिल्ली को सिरप कैसे बनाएं
    सूजन के साथ थोड़ा कुत्ता और कलंक में बहुत दर्दसूजन के साथ थोड़ा कुत्ता और कलंक में बहुत दर्द
    » » कुत्तों के लिए सिरप कैसे बनाएं
    © 2022 TonMobis.com