बिल्ली को सिरप कैसे बनाएं

बिल्ली को सिरप कैसे बनाएं

बिल्ली में दवाओं का प्रशासन एक आसान काम है, लेकिन अगर आपकी बिल्ली को इलाज के माध्यम से जाना है तो उसे अपनी आवश्यक दवा देने के लिए सबसे आसान तरीका सीखना होगा। अगर आपकी बिल्ली में सुधार होता है और मुझे आपको कुछ प्रकार का सिरप देने की ज़रूरत है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप इस लेख को पढ़ना जारी रखें ताकि आपको कोई समस्या न हो। Animales.sitio2.xyz में हम आपको कुछ सुझाव देने जा रहे हैं ताकि आप जान सकें एक बिल्ली को सिरप कैसे बनाना है।

आम तौर पर, बिल्ली के लिए गोलियों की तुलना में तरल दवाएं देना बहुत आसान होता है, हालांकि यह सच है कि प्रत्येक बिल्ली के पास दवा प्रशासन के लिए उचित सहनशीलता है। खाना चाहिए कि सिरप की एक बहुत मजबूत गंध है और इसे करना होगा एक छोटे से भोजन के साथ छेड़छाड़ थोड़ा सा मापा . सिरप के साथ मिश्रण करने और अपनी बिल्ली के ध्यान को कॉल करने के लिए एक अच्छी सिफारिश।

एक कटोरे में लें, एक खाना चुनें जो बहुत स्वादिष्ट है, निर्धारित सिरप की खुराक रखें और फिर मापा गया भोजन के साथ पूरी तरह से कवर करें। आप देखेंगे कि आपकी बिल्लियों ने बड़ी जिज्ञासा के साथ कैसे संपर्क किया और कंटेनर में विभाजित किया।

  • का एक और तरीका एक बिल्ली को सिरप दें ए के साथ प्लास्टिक सिरिंज यदि तरल बहुत मोटी है तो यह दवा को प्रशासित करने के लिए एक अच्छी विधि हो सकती है। सिरिंज के अंदर निर्धारित खुराक रखें (सुई के बिना), बिल्ली को ब्रानो में ले जाएं, अपना स्नैउट रखें और झुकाएं। आपको अपना मुंह खोलना होगा, यह पर्याप्त होगा सिरिंज की नोक डालें मुंह के एक तरफ और ध्यान से निचोड़ें ताकि आप बिना जोखिम के तरल हो सकें।

    आपको बहुत सावधान रहना होगा, क्योंकि जब आप सिरप महसूस करते हैं तो आप निगलना चाहते हैं और कुछ भी पहले, आपको दवा को बहुत जल्दी लिखना चाहिए, क्योंकि इसे फेफड़ों में बदल दिया जा सकता है।

  • आमतौर पर यह माना जाता है कि बिल्लियों को बिल्लियों को दवा देने के लिए केवल एक बहुत तेज़, आसान और प्रभावी तरीका है, लेकिन यदि आप इसे थोड़ी सी देखभाल के साथ करते हैं तो आपको कुछ डर लग सकता है। वास्तव में, सिरप आमतौर पर एक प्रारूप होता है जो बिल्लियों को बहुत आसानी से इनकार करते हैं, और ऐसा हो सकता है कि एक बार सिरप मुंह में रखा जाता है, तो वे उल्टी हो जाते हैं और अपने मुंह में बहुत फोम रखें।




    Rejeiñón rejón और चरम नापसंद, इस मामले में, यह अनुशंसा की जाती है थोड़ा पानी के साथ सिरप मिलाएं और सिरिंज के साथ सिरिंज प्रदान करने के लिए पुनः प्रयास करें।

  • के लिए एक आखिरी सिफारिश अपनी बिल्ली को एक सिरप दें और म्यूमिफ़िकॉन की तकनीक का उपयोग करें जिसमें शामिल हैं एक तौलिया में अपनी बिल्ली शामिल करें . यह एक चाल है जो आपकी बिल्ली को शांत रखने और यहां तक ​​कि अधिक आराम से और सुरक्षित रखने में मदद करेगी। आपको अपनी बिल्ली के पूरे शरीर को ढंकना होगा और सिरप की तरह सभी प्रकार की दवाएं देने के लिए अपने सिर को एक बहुत ही उपयोगी विधि को उजागर करना होगा। चाय इस तरह से शामिल है, उस फिया साइन से बचें, स्क्रैच você या भागने से बचें।

    इसे एक उच्च गर्म मुद्रांकन सतह पर रखा जा सकता है ताकि वह एक हाथ से पकड़ सके और दूसरी सिरिंज धारण कर सके। अकेले हासिल करने के लिए सिय्योन, पेनाला कुछ प्राइम के लिए मदद करते हैं अपने मुंह के कोने में सिरिंज डालने के दौरान, अपनी बिल्ली को रखने के लिए। याद रखें कि अंत में आपको चाहिए उसे एक अच्छी कीमत दे दो अपने सहकर्मी, सहवास और fais के साथ यह जानकर कि उसने अच्छा किया था।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बिल्ली को सिरप कैसे बनाना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते को तरल दवा कैसे दें?कुत्ते को तरल दवा कैसे दें?
    कुत्तों के लिए सिरप कैसे बनाएंकुत्तों के लिए सिरप कैसे बनाएं
    अतिसार, उल्टी और भूख से बहुत पुरानी बिल्लीअतिसार, उल्टी और भूख से बहुत पुरानी बिल्ली
    बिल्लियों में रेनल अपर्याप्तताबिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता
    शरीर तरल पदार्थ और एनीमिया के साथ बिल्लीशरीर तरल पदार्थ और एनीमिया के साथ बिल्ली
    संभोग समस्याओं के साथ मानव बिल्लीसंभोग समस्याओं के साथ मानव बिल्ली
    मेरी बिल्ली एक पीले तरल उल्टी हैमेरी बिल्ली एक पीले तरल उल्टी है
    मेरी बिल्ली बहुत पतली है और बहुत सारे पानी लेती हैमेरी बिल्ली बहुत पतली है और बहुत सारे पानी लेती है
    बिल्ली खरोंच के साथ संक्रमणबिल्ली खरोंच के साथ संक्रमण
    क्या मेरी बिल्ली मशरूम खाएगी?क्या मेरी बिल्ली मशरूम खाएगी?
    » » बिल्ली को सिरप कैसे बनाएं
    © 2022 TonMobis.com