एक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकता

एक लंबित डीओजी से एक पत्र - एक एसएडी वास्तविकता
1। सप्ताह: आज एक हफ्ते पहले मेरा जन्म हुआ ... इस दुनिया में कितना खुशी हुई है!

1। महीना: मैं अपनी माँ से बहुत खुश हूं, वह मेरी अच्छी देखभाल करती है। वह एक आदर्श मां है। मुझे अपने छोटे भाइयों के साथ खेलना पसंद है।

दूसरा महीना: आज मैं अपनी मां से अलग हो गया था। वह बहुत बेचैन थी, और उसकी आंखों से उसने अलविदा कहा, उम्मीद कर रहा था कि मेरा नया मानव परिवार मेरी देखभाल करेगा और साथ ही उसने किया था।

चौथा महीना: मैं तेजी से बढ़ गया हूं - सब कुछ मेरा ध्यान खींचता है, घर में कई बच्चे हैं कि मेरे लिए मेरे छोटे भाई हैं। हम बहुत बेचैन हैं, वे मुझे पूंछ से खींचते हैं और मैं उन्हें खेलता हूं।

5 वें महीने: आज उन्होंने मुझे चुनौती दी। मेरी मालकिन गुस्सा हो गई क्योंकि मैंने घर के अंदर देखा - लेकिन उन्होंने मुझे कभी नहीं दिखाया है कि मुझे इसे कहाँ करना चाहिए। मैं भी एक कमरे में सोता हूं और मैं खड़ा नहीं हो सकता ...!

8 वें महीने: मैं एक खुश कुत्ता हूं। मेरे पास घर की गर्मी है - मुझे इतना सुरक्षित, संरक्षित लगता है। मुझे लगता है कि मेरा मानव परिवार मुझसे प्यार करता है और मुझे बहुत कुछ देता है। जब वे खा रहे हैं, वे मुझे आमंत्रित करते हैं। आंगन अकेले मेरे लिए है और जब मैं अपना खाना छुपाता हूं, तो मैं अपने पूर्वजों भेड़िये के रूप में उड़ान भरने की उड़ान लेता हूं। उन्होंने मुझे कभी शिक्षित नहीं किया, जो कुछ भी मैं करता हूं वह ठीक होना चाहिए।

12 वें महीने: आज मैं एक वर्ष का हो गया। मैं एक वयस्क कुत्ता हूँ। मेरे स्वामी कहते हैं कि मैंने सोचा कि मैं उनके विचार से कहीं ज्यादा बढ़ गया हूं, वे मेरे बारे में कितना गर्व करते हैं।

13 वें महीने: आज मुझे कितना बुरा लगा। मेरे छोटे भाई ने मुझे गेंद से लिया। मैंने कभी अपने खिलौने नहीं पकड़े। तो मैंने इसे हटा लिया। लेकिन मेरे जबड़े बहुत मजबूत हो गए हैं, इसलिए मैंने उन्हें अनजाने में चोट पहुंचाई। भय के बाद, उन्होंने मुझे सूर्य की किरण में, मुझे स्थानांतरित करने में सक्षम होने के बिना लगभग जंजीर लगाया। वे कहते हैं कि वे मुझे अवलोकन के तहत रखने जा रहे हैं और मैं आभारी हूं। मुझे कुछ भी नहीं होता है जो कुछ होता है।

15 वां महीना: कुछ भी वही नहीं है ... मैं छत पर रहता हूं। मैं बहुत अकेला महसूस करता हूं ... मेरा परिवार अब मुझसे प्यार नहीं करता है। कभी-कभी वे भूल जाते हैं कि मैं भूखा और प्यासा हूं। जब बारिश होती है तो मेरे पास आश्रय करने के लिए छत नहीं होती है।




16 वें महीने: आज उन्होंने मुझे छत से कम कर दिया। मुझे यकीन है कि मेरे परिवार ने मुझे माफ़ कर दिया। मैं बहुत खुश था ... मैं खुशी के लिए कूद रहा था। मेरी पूंछ चलती रही। और, वे मुझे चलने के लिए उनके साथ ले जाएगा। हम सड़क पर खड़े हो गए और अचानक वे रुक गए। उन्होंने दरवाज़ा खोला और मैं खुशी से विश्वास कर गया कि हम अपनी पिकनिक बनायेंगे। मुझे समझ में नहीं आता कि उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया और छोड़ दिया।

हे इंतज़ार करो, छाल ... मुझे भूल जाओ। मैं अपनी सारी ताकत के साथ कार के पीछे भाग गया। मेरी पीड़ा बढ़ गई जब मुझे एहसास हुआ कि मैं लगभग गायब हो गया हूं और वे नहीं रुक गए: उन्होंने मुझे छोड़ दिया था।

17 वें महीने: मैंने अपना रास्ता वापस घर खोजने के लिए व्यर्थ प्रयास किया है। मुझे लगता है और मैं खो गया हूँ। मेरे रास्ते पर अच्छे दिल के लोग हैं जो मुझे उदासी से देखते हैं और मुझे खाने के लिए कुछ देते हैं। मैं आपकी आंखों और मेरी आत्मा के नीचे से धन्यवाद। मैं उन्हें उन्हें अपनाना चाहता हूं और मैं किसी की तरह वफादार नहीं रहूंगा। लेकिन वे केवल गरीब पिल्ला कहते हैं, यकीन है कि यह खो गया है।

18 वीं महीना: दूसरे दिन मैं एक स्कूल उत्तीर्ण की है और कई बच्चों और मेरी छोटी भाइयों की तरह युवाओं को देखा। मैं संपर्क किया, और उनमें से एक समूह, हँस, मुझे पत्थर की बौछार देखने -एक जो था उन पत्थरों का बेहतर punteria.- एक एक आंख में और उसके बाद से अब उसे देख मुझे मारा दे दी है।

1 9 महीने: ऐसा लगता है कि जब मैं सुंदर था तो मुझे झूठ लगता था। मैं पहले से ही बहुत पतला हूँ - मेरी उपस्थिति बदल गई है। जब मैं खुद को एक छोटी छाया में डालने का इरादा रखता हूं तो मैंने अपनी आंख खो दी और लोगों ने मुझे झाड़ू में ले जाया।

20 वां महीना: मैं मुश्किल से हिल सकता हूं। आज जब एक सड़क पार करने की कोशिश की जा रही है जहां कई कारें गुजरती हैं, तो मुझे एक मारा। मेरे अनुसार, मैं खाई नामक एक सुरक्षित जगह पर था, लेकिन मैं ड्राइवर की संतुष्टि को कभी नहीं भूलूंगा, जो मुझे देने के लिए भी झुका हुआ था। काश मैं खुद को मार डाला था, लेकिन यह सिर्फ मेरे कूल्हे को हटा दिया। दर्द भयानक है, मेरे पिछड़े पैर प्रतिक्रिया नहीं देते हैं और कठिनाई के साथ मैं सड़क के किनारे कुछ घास की तरफ क्रॉल करता हूं।

मैं सूरज में 10 दिनों के लिए, बारिश, सर्दी, खाने के बिना किया गया है। मैं अब और नहीं जा सकता दर्द असहनीय है। मुझे बहुत बुरा लगता है - मैं एक नमी जगह में रहा और ऐसा लगता है कि मेरे बाल भी गिर रहे हैं। कुछ लोग पास करते हैं और मुझे नहीं देखते हैं - दूसरों का कहना है: घबराओ मत, आप घृणित कुत्ते।

मैं पहले से ही बेहोश हूं - लेकिन कुछ अजीब बल ने मुझे अपनी आंखें खोल दीं। उसकी आवाज़ की मिठास ने मुझे प्रतिक्रिया दी। गरीब छोटा कुत्ता, देखो आप कैसे छोड़ दिया है, उन्होंने कहा ... के साथ-साथ यह एक सफेद कोट में एक आदमी आया था मुझे छू शुरू कर दिया और कहा कि मैं माफी चाहता महोदया हूँ, इस कुत्ते को कोई उपाय है, यह बेहतर है पीड़ा को रोकने के लिए। सौम्य औरत के आँसू निकले और उसने चिल्लाया। जैसा कि मैं कर सकता था, मैंने अपनी पूंछ ले जाया और उसे देखा, मुझे आराम करने में मदद करने के लिए धन्यवाद। मैं सिर्फ इंजेक्शन का डंक महसूस किया और मैं सो गया हमेशा के लिए सोच कारण है कि मैं पैदा होने अगर किसी ने मुझे चाहती थी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता मेरे परिवार के साथ बहुत आक्रामक हैमेरा कुत्ता मेरे परिवार के साथ बहुत आक्रामक है
मेरा कुत्ता लार गया और नशे की तरह चलता हैमेरा कुत्ता लार गया और नशे की तरह चलता है
मेरे कुत्ते ने मेरी 3 साल की लड़की को काट दियामेरे कुत्ते ने मेरी 3 साल की लड़की को काट दिया
मेरे कुत्ते को कल से पहले पिल्ले थे, लेकिन वह बहुत बेचैन है, वह पेंटिंग बंद नहीं करती हैमेरे कुत्ते को कल से पहले पिल्ले थे, लेकिन वह बहुत बेचैन है, वह पेंटिंग बंद नहीं करती है
मेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षणमेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षण
एक कुत्ते की डायरीएक कुत्ते की डायरी
मेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थीमेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थी
घर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना हैघर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना है
मेरी बिल्ली में भूख लगी हैमेरी बिल्ली में भूख लगी है
मेरे कुत्ते ने बहुत पतला कर दिया हैमेरे कुत्ते ने बहुत पतला कर दिया है
» » एक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकता
© 2022 TonMobis.com