कुत्ते पिंचर लघु में एक महान कंपनी है

आज हम आपको लाए हैं tenermascotas एक दौड़ कुत्तों का जो दुनिया भर में हजारों लोगों द्वारा चुना गया है, लॉस लघु पिंसर . इस नस्ल की उत्पत्ति के बारे में कई सिद्धांत हैं, क्योंकि यह एक क्रॉस के बीच उत्पन्न हो सकता है greyhounds साथ अंग्रेजी teckels , से थोड़ा खून के साथ टेरिए.

मिनी pincher

यह एक दौड़ जर्मन खेतों में एक के रूप में चुना गया था buzzard कुत्ता . पिंसर का मतलब है काटनेवाला , इसलिए ऐसा माना जाता है कि यह बहुत अच्छी तरह परिभाषित है क्योंकि वे कुत्तों हैं जो अपने स्वामी की रक्षा करना पसंद करते हैं।

बहुत सारे हैं पिंसर किस्मों , एक है जर्मन पिंसर किसी न किसी बालों , दूसरा एक है किसी न किसी बालों के साथ बौने पिंसर , भी है सादे बाल पिंसर , बौना जर्मन छोटे बाल पिंसर , और लघु पिंसर .
बहुत से लोग मानते हैं कि पिंसर हैं doberman में लघु , लेकिन ऐसा नहीं है, क्योंकि लघु पिंसर बहुत अधिक है पुराना पेंटिंग्स और मूर्तियों में क्या दिखाई दिया है।

Mini_pincher_Sara

पिंसर मिनी है अंतर के मध्यम पिंसर इसके लिए स्पष्ट रूप से आकार , चूंकि मिनी का वजन 4 से 6 किलो के बीच होता है और माध्यम 14 से 20 किलो के बीच बदलता है, इसके अलावा मिनी में एक होता है ऊंचाई 25 से 30 सेंटीमीटर और 45 से 50 सेंटीमीटर के बीच औसत उपाय।
इन प्रकार की दौड़ के रूप में पहचाने जाते हैं बहादुर छोटे वाले क्योंकि उनका मानना ​​है कि उनका आकार बड़ा है। वे भी हैं हंसमुख और स्नेही , वे हमेशा होते हैं संपत्ति और खेलने की इच्छा के साथ। वे अपने परिवार से प्यार करते हैं लेकिन संदिग्धचित्त के अजीब.

कुत्ते ने पिंसर की नस्ल पैदा की, जो परिवार के लिए एक महान साथी है

Pinscher , यह एक पारिवारिक पालतू जानवर के रूप में अपनाने वाला एक आदर्श कुत्ता है, क्योंकि यदि वे उचित शिक्षा प्राप्त करते हैं तो वे बहुत आज्ञाकारी और स्नेही कुत्तों बन जाते हैं।

Deutscher_Pinscher

उसकी स्रोत यह जर्मनी में स्थित है, यह Doberman Pinscher और बौना, जो अपने सन्तान के रूप में माना जाता है के बीच एक लापता लिंक पर विचार।

उसकी चरित्र Innate बल्कि प्रभावशाली है, इसलिए बहुत ही कम उम्र में प्रशिक्षण शुरू करना बहुत महत्वपूर्ण है, इस चरित्र को मोड़ने में सक्षम होना और इसे कुत्ते को न केवल आज्ञाकारी लेकिन बहुत स्नेही बनाना।




उन्हें थोड़ा जिद्दी माना जाता है, लेकिन इसे अच्छे प्रशिक्षण के साथ भी हल किया जा सकता है।

आकार: यह 43 से 48 सेमी के बीच बदलता है।

वजन: 15 से 20 किलो लगभग।

जीवन प्रत्याशा : 12 से 15 साल के बीच।

आपके बारे में ध्यान यह महत्वपूर्ण है कि आप दैनिक गतिविधि करें, चाहे वह एक गेंद के साथ चलने या व्यतीत करने के लिए समय ले रहा हो, ताकि आप ऊर्जा डाउनलोड कर सकें और इस प्रकार शांत हो जाएं।

क्योंकि आपका फर यह छोटा बालों वाला है, आपको आवधिक ब्रशिंग की आवश्यकता नहीं है।

यह महत्वपूर्ण है मैं sociabilizarlo एक वयस्क के रूप में झगड़े से बचने के लिए, अन्य जानवरों के साथ शुरुआती उम्र से।

अंत में, आपके बारे में खिला , आपको एक विशेष आहार की आवश्यकता नहीं है, इसलिए किसी भी पालतू जानवर की दुकान में जो संतुलित भोजन आप खरीदते हैं वह ठीक होगा।

हमें अपनी टिप्पणी छोड़ दो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैक्रो प्लेटलेट्स के साथ पिंसर खाना नहीं चाहता हैमैक्रो प्लेटलेट्स के साथ पिंसर खाना नहीं चाहता है
डोबर्मन: साहस और बुद्धि के साथ एक कुत्ता परिवार के प्रति वफादार: डोबर्मन पिंचर की विशेषताएंडोबर्मन: साहस और बुद्धि के साथ एक कुत्ता परिवार के प्रति वफादार: डोबर्मन पिंचर की विशेषताएं
नर और मादा पिंसर कुत्तों के लिए नामनर और मादा पिंसर कुत्तों के लिए नाम
शीर्ष 6 छोटे छोटे बालों वाले कुत्तेशीर्ष 6 छोटे छोटे बालों वाले कुत्ते
लघु पेंचर, छोटा लेकिन बहुत बहादुरलघु पेंचर, छोटा लेकिन बहुत बहादुर
लघु पिंसरलघु पिंसर
दर्द और पिंसर में contusing से limpingदर्द और पिंसर में contusing से limping
मेरा पिंसर उसका खाना नहीं चाहता हैमेरा पिंसर उसका खाना नहीं चाहता है
पिंसर की गर्दन में एक सूजन गैंग्लियन हैपिंसर की गर्दन में एक सूजन गैंग्लियन है
ऑस्ट्रियन पिंसरऑस्ट्रियन पिंसर
» » कुत्ते पिंचर लघु में एक महान कंपनी है
© 2022 TonMobis.com