6 पीसीसी से कम पीएच के साथ मिनी पिंसर © एन मूत्राशय में पत्थरों का संचालन

tenГa के बाद से 2 वॉलपेपर ओएस ± वे एक पेट में समस्याओं, जैसे कि एंडोस्कोपी और ecografГas के रूप में कई परीक्षणों के बाद पता चला कि वे पर्यावरण पर कि वसा भोजन या चीनी (hipoalergГ © निको, अग्रिम ...) नहीं अच्छी तरह से digerГa (vesГcula aparecГa देखा एक छोटे सफेद वसा है कि एक जिगर हजम नहीं करता ahГ कभी vГіmitos की vesГcula) में बने रहे और वह ज्यादा पेट लग रहा था।

उन्होंने भोजन को हेपेटिक शाही कैनिन में बदल दिया और पेप्सीड और प्रीनिनिस 48h के अलावा असाधारण है कि मुझे उसे जीवन के लिए देना है। लेकिन 4 महीने पहले उसने रक्त से पीना शुरू कर दिया और उसे बिजली से पता चला क्योंकि उसके पास कैल्शियम ऑक्सालेट के पत्थरों और क्रिस्टल थे। उन्होंने मुझे पोटेशियम और कैल्शियम को कम करने के लिए ब्लूबेरी पाउडर दिए लेकिन उनके पेट की वजह से कुछ भी नहीं, वे अच्छी तरह से नहीं बैठे, इसलिए इसे संचालित करने का निर्णय लिया गया। cirugГa 2 dГas और आज के लिए इसे बनाया गया था मुझे बताया है कि वे एक फ़ीड hepГЎtico कम कैल्शियम होने के लिए देखने के लिए है, क्योंकि मूत्र में सोच भी नहीं है और फिर से पाचन के कारण अच्छी तरह से यात्रा नहीं करते कर सकते हैं और vomits। मैं जानना चाहता था कि क्या आप किसी के बारे में जानते हैं, मुझे लगता है कि यह कैल्शियम में हेपेटिक और कम है? उनका अंतिम विश्लेषण पैरामीटर के भीतर है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • मिनी पिंसर

आयु:

  • 5 साल



एंड्रिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?
एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
बिल्ली संचालित मूत्राशय खाना नहीं चाहता हैबिल्ली संचालित मूत्राशय खाना नहीं चाहता है
मूत्राशय की बाधा के साथ घरेलू बिल्लीमूत्राशय की बाधा के साथ घरेलू बिल्ली
मूत्राशय में मेरी बिल्ली का पत्थरों का निदान किया गया थामूत्राशय में मेरी बिल्ली का पत्थरों का निदान किया गया था
बिल्ली मौत की कगार पर हैबिल्ली मौत की कगार पर है
बिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोमबिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोम
मूत्र पत्थरों को रोकें, अच्छे पोषण का मामलामूत्र पत्थरों को रोकें, अच्छे पोषण का मामला
पेरिनल हर्निया पर संचालित रोट्टवेइलर उच्च क्रिएटिनिन प्रस्तुत करता हैपेरिनल हर्निया पर संचालित रोट्टवेइलर उच्च क्रिएटिनिन प्रस्तुत करता है
मुझे नहीं पता कि मेरी बिल्ली को कौन सा खाना खरीदने के लिए डबल पॉजिटिव हैमुझे नहीं पता कि मेरी बिल्ली को कौन सा खाना खरीदने के लिए डबल पॉजिटिव है
» » 6 पीसीसी से कम पीएच के साथ मिनी पिंसर © एन मूत्राशय में पत्थरों का संचालन
© 2022 TonMobis.com