अगर मेरा कुत्ता पानी पीना नहीं चाहता तो क्या करना है

अगर मेरा कुत्ता पानी पीना नहीं चाहता तो क्या करना है

उसकी चोर पूरी तरह से हाइड्रेटेड रखने के लिए आपको पानी पीना चाहिए। यदि आप उसे देखते हैं पालतू उन्होंने कम से कम पानी पीना खाया, तरल का नुकसान गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बन जाएगा, अंततः सीरम के चरम मामलों में। यदि आप अपने साथी में यह व्यवहार देखते हैं, तो आपको बीमार होने से बचने के लिए जल्द से जल्द कार्य करना चाहिए। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है अगर आपका कॉनन पानी पीना चाहता है तो क्या करें.

प्रत्येक पिल्ला अलग है और इसकी पानी की आदतें उनकी शारीरिक गतिविधि, पर्यावरण जहां वह रहता है और फ़ीड के अनुसार बदलता है। उदाहरण के लिए, गर्म क्षेत्र में रहने वाले और निश्चित है कि अधिक पानी पीना होगा के साथ पर्याप्त नमक युक्त ranon तंग आ गया है, क्योंकि जरूरत के साथ एक बहुत सक्रिय। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपनी आदतों को ध्यान में रखें, और आपके पास हमेशा आपकी पहुंच में ताजा और साफ पानी है। हर दिन पानी के अपने कटोरे को देखना याद रखें, जांचें कि क्या आपको साफ पानी की आवश्यकता है और यदि आवश्यक हो, तो भरें या विनिमय करें।

  • यह जानने के लिए उनके अनापत्ति प्रमाण पत्र निर्जलित रहे हैं, सिओन पानी की मात्रा में रीको एहसास हुआ, या यदि você सिर्फ निश्चितता के साथ पता करने के लिए घर और असंभव से दूर इतना समय खर्च करते हैं, हम você कि उसके कंधे की हड्डियों के बीच त्वचा को कम कर देता सलाह देते हैं। यदि त्वचा अपने सामान्य आकार में जल्दी से लौटती है क्योंकि यह है पूरी तरह से हाइड्रेटेड लेकिन ध्यान रखें कि वापसी धीमी है, इससे पता चलता है कि आपका पेटन पर्याप्त पानी लेता है।

  • कारण क्यों आपका बच्चा बच्चा नींद पर्याप्त sóvarios, तनाव से von, जब वे चिंता से पीड़ित, या वायरल प्रकार के doenñlas भी पीड़ित हैं। इसका कारण लेप्टोस्पिरोसिस, परवोविरोसिस, दिन या क्रोध हो सकता है, अन्य डिनोस के बीच जो हमारी कम इच्छा या हाइड्रेट की आवश्यकता को प्रभावित करते हैं। इसके अलावा सारी दुनिया जिसमें मुंह में या दांतों पर किसी प्रकार का घाव होता है जो उसे पीने से बाधित करता है। हाइड्रेशन समस्याओं को रोकने का सबसे अच्छा तरीका आदतों पर चौकस होना है, और एक डायरी बनाना जो आपका कुत्ता पीता है। इसके अलावा, आपको हमेशा साफ और ताजा पानी चाहिए जो आपको पसंद है।

  • जब वह जानता है कि उसकी पत्नी को पर्याप्त पानी मिल रहा है, तो उसे क्या करना चाहिए वह अपने सौ के लिए अनिवार्य आदत को कम करना है। के रूप में से एक अपने साथी को पानी पीने के लिए प्रेरित करें , और उसके लिए पानी का एक अच्छा स्रोत खरीदते हैं, और हमेशा एक साफ, decalcified और साधारण पानी है जो उसका ध्यान आकर्षित करता है।




    एक बड़ी मात्रा में तरल पदार्थ प्राप्त करने के लिए एक और सलाह जो चिकनी पीठ के साथ भी होती है, क्योंकि इसमें आमतौर पर अधिक पानी होता है। आप अपनी फ़ीड में अतिरिक्त हाइड्रेशन को शामिल करने के लिए अपने सामान्य भोजन में थोड़ा पानी भी जोड़ सकते हैं। या, यहां तक ​​कि, आप उसके लिए मांस और सब्जियों के आधार पर एक विशेष शोरबा बना सकते हैं- यह एक अच्छा भोजन होगा और तरल की अच्छी खुराक के साथ योगदान देगा।

  • जैसा भी हो सकता है, आपके सर्वर को पशुचिकित्सा में जाना पड़ सकता है और इसमें काफी समय लगता है, क्योंकि कुछ डिनोस का इलाज करने में बहुत देर हो सकती है। याद रखें कि निर्जलीकरण आपके साथी के लिए घातक हो सकता है, और यह एक संकेत हो सकता है कि कुछ गंभीर हो रहा है। समझदार रहो और अपने पशुचिकित्सक से परामर्श लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरा कुत्ता पानी पीना नहीं चाहता तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    चिहुआहुआ पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहताचिहुआहुआ पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहता
    मेरा पिल्ला फ़ीड या पीना नहीं चाहता हैमेरा पिल्ला फ़ीड या पीना नहीं चाहता है
    मेरा दो महीने का पूडल पानी नहीं खा सकता या पीना नहीं चाहतामेरा दो महीने का पूडल पानी नहीं खा सकता या पीना नहीं चाहता
    कुत्ते को और पानी कैसे पीते हैंकुत्ते को और पानी कैसे पीते हैं
    तीन महीने पुरानी बिल्ली उल्टी और पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहतातीन महीने पुरानी बिल्ली उल्टी और पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहता
    बिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता हैबिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता है
    मेरी बिल्ली पानी नहीं खाती या पीना नहीं चाहतामेरी बिल्ली पानी नहीं खाती या पीना नहीं चाहता
    बिल्ली को कितनी मात्रा में पानी पीना चाहिए?बिल्ली को कितनी मात्रा में पानी पीना चाहिए?
    मेरा खरगोश पानी पीना या पीना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश पानी पीना या पीना नहीं चाहता है
    एचजीएमस्टर पानी पीना नहीं चाहता हैएचजीएमस्टर पानी पीना नहीं चाहता है
    » » अगर मेरा कुत्ता पानी पीना नहीं चाहता तो क्या करना है
    © 2022 TonMobis.com