कुत्ते को और पानी कैसे पीते हैं

कुत्ते को और पानी कैसे पीते हैं

पानी यह सभी जीवित प्राणियों के लिए मौलिक है, हाइड्रैटन और अनिवार्य मुद्दों जैसे कि गुर्दे की कार्यप्रणाली या लार का स्राव। बेशक, आपके साथी के लिए, पानी पीना भी महत्वपूर्ण है, यही कारण है कि जब आप रुकते हैं, तो यह ध्यान देने और एक दृष्टिकोण लेने का समय है। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम você की व्याख्या करते हैं कुत्ते को और पानी कैसे पीना है.

बिल्लियों के सिर पर, जो आमतौर पर बहुत सारे पानी का उपभोग करते हैं, उन्हें पैर सेट करते समय पीना पड़ता है। यही कारण है कि, अगर आपका पानी पीने की इच्छा खोना और वह सोचता है कि उसे निर्जलित किया जा सकता है, और ध्यान देने का समय क्योंकि यह बहुत संभव है कि उसके पालतू जानवर कुछ डिनना से प्रभावित हो रहे हैं।

पहला कदम यह जांचना है कि तरल पदार्थ की कमी है या नहीं, इसलिए हम आपको यह जानने के लिए आमंत्रित करते हैं कि क्या मेरा साथी निर्जलित है कि वह ठीक है या नहीं।

  • सबसे पहले, अपने चचेरे भाई के पानी के कंटेनर की जांच करें। यदि यह बहुत गंदे या पानी के साथ ठंडा है, तो मिटाने और साफ पानी जोड़ने का प्रयास करें। यह संभव है कि आपके कुत्ते ने पीने से रोका है, क्योंकि पानी गर्म है - इसे बदलें और जानवर को पीते हैं तो ध्यान में रखें।

  • यदि आपके पास एक बड़ा घर है, तो ऐसा करने का एक अच्छा तरीका है आपका बच्चा ज्यादा पानी पीता है उन बिंदुओं पर तरल के साथ कई कंटेनरों का प्लेसमेंट जहां आपका जानवर आमतौर पर अधिक रहता है। इस तरह você आपके hydratañón अधिक बार सुविधा प्रदान करता है।




  • कभी-कभी हमें हमारी ज़रूरत होती है अधिक पानी पीओ saúde की एक समस्या से गुज़रने के लिए जो आपके हाइड्रैटनॉन को प्रभावित करता है, उदाहरण के लिए एक दस्त, लगातार उल्टी या बुखार बॉक्स। इन मामलों में हम पशु की क्षीणन को आकर्षित करने के लिए कुछ चाल लागू कर सकते हैं और इसे प्रभावी ढंग से हाइड्रेटेड कर सकते हैं:

  • अपने कोओ के पानी के कंटेनर में चा एनकार का एक चम्मच जोड़ें। मीठी गंध कुत्तों को आकर्षित करती है और उन्हें पानी पीने के लिए अधिक उत्साही महसूस करने में मदद करती है।
  • अपने बर्फ के cubes दें, इस तरह, आप उनके लिए चाटना आसान होगा और इस तरह अपने आप को हाइड्रेट करें।
  • यदि आपका साथी अचानक पानी पीता है और अधिक उदासीन है, तो खेलने या खाने की छोटी इच्छा के साथ, यह बहुत महत्वपूर्ण है उसे पशुचिकित्सा में ले जाएं जल्द ही लडीओओ लैपरवोविरोसिस जैसे विविध सेरेनोस जानवर को पानी पीने की इच्छा को कम करते हैं, जो इसके सौदे को महत्वपूर्ण तरीके से प्रभावित कर सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते को और पानी कैसे पीना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते में निर्जलीकरण के लक्षणकुत्ते में निर्जलीकरण के लक्षण
    अगर मेरा कुत्ता पानी पीना नहीं चाहता तो क्या करना हैअगर मेरा कुत्ता पानी पीना नहीं चाहता तो क्या करना है
    क्या आपको पता है कि आपका कुत्ता निर्जलित या अतिरंजित है?क्या आपको पता है कि आपका कुत्ता निर्जलित या अतिरंजित है?
    कुत्ते को एक दिन कितना पानी लेना चाहिए? उत्तरकुत्ते को एक दिन कितना पानी लेना चाहिए? उत्तर
    क्या आप जानते हैं कि आपके कुत्ते को कितना पानी पीना चाहिए?क्या आप जानते हैं कि आपके कुत्ते को कितना पानी पीना चाहिए?
    बिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता हैबिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता है
    मेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैंमेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैं
    बिल्ली को कितनी मात्रा में पानी पीना चाहिए?बिल्ली को कितनी मात्रा में पानी पीना चाहिए?
    एचजीएमस्टर पानी पीना नहीं चाहता हैएचजीएमस्टर पानी पीना नहीं चाहता है
    रोस्टर पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहता हैरोस्टर पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहता है
    » » कुत्ते को और पानी कैसे पीते हैं
    © 2022 TonMobis.com