बिल्ली को कितनी मात्रा में पानी पीना चाहिए?

बिल्ली को कितनी मात्रा में पानी पीना चाहिए?

बिल्लियों वे जानवर हैं जो करते हैं थोड़ा पानी पी लो दिन के दौरान, इसलिए इस पहलू में ध्यान देना महत्वपूर्ण है और पर्याप्त मात्रा में तरल पदार्थ प्राप्त करना चाहिए जिसे निगलना चाहिए। क्योंकि यह बहुत भारी नहीं है, सूचकांक deshidratañón विशेष रूप से गर्मी की अवधि के दौरान, और बहुत अधिक, एक तथ्य जो हमें सवाल करता है कि हम वास्तव में हाइड्रेटेड हैं क्योंकि हमें अपने आकलन जानवरों को करना चाहिए। इसके साथ क्या होता है, इस लेख में हम कैसे सिखााना चाहते हैंबिल्ली को कितनी मात्रा में पानी पीना चाहिए.

आपके शरीर को जीवित रहने की आवश्यकता से कम पानी पीकर, बिल्लियों को मूत्र के क्रिस्टलाइजेशन से पीड़ित होने का खतरा होता है, एक तथ्य जो मूत्र पथ में विकसित हो सकता है। इस प्रकार, गुर्दे आमतौर पर प्रभावित होते हैं, जिससे किडनी गुर्दे में कमी आती है। उन्नत उम्र की फेलिन जो पहले से ही गुर्दे की समस्याओं से पीड़ित हैं या मधुमेह से पीड़ित हैं, इसके कारण लक्षण बढ़ सकते हैं deshidratañón.

  • उसी तरह से कि एक बिल्ली को खाने वाले डायरी भोजन की मात्रा की गणना करने के लिए हम प्रतिदिन नशे में रहने वाले पानी की मात्रा जानने के लिए अपने वजन पर भरोसा करते हैं, हम इस डेटा का भी उपयोग करेंगे। इसलिए, न्यूनतम राशि कि आपके शरीर को सौदी रहने की जरूरत है प्रति किलो 50 मिलीलीटर वजन का इस प्रकार, 7 किलो वजन वाली एक बिल्ली को लगभग 350 मिलीलीटर पानी में प्रवेश करने की आवश्यकता होगी (परिणाम 7 किलो से 50 मिलीलीटर गुणा करके प्राप्त होता है)।

  • जबकि, अधिकतम में पशु चिकित्सक सलाह देते हैं कि आप ले लें प्रति किलो 100 मिलीलीटर पानी . उसी उदाहरण के बाद, 7 किलोग्राम वजन वाली बिल्ली को प्रतिदिन अधिकतम 700 मिलीलीटर पानी पीना चाहिए। हालांकि, न्यूनतम और अधिकतम मूल्य दोनों संकेतक हैं, क्योंकि जलवायु और फीडर के प्रकार को बढ़ाया जाना चाहिए या कम किया जाना चाहिए।

  • उन इलाकों में जहां परिवेश का तापमान ऊंचा हो जाता है, या सबसे गर्म मौसम के दौरान, यह सलाह दी जाती है कि बिल्ली 50 से अधिक वजन में कम से कम 70-80 मिलीलीटर प्रति किलो वजन डालने के लिए सलाह दी जाती है। इस प्रकार, बिल्लियों का पालन करना औसत आहार उन्हें भोजन के साथ थोड़ी मात्रा में पानी मिलता है, यही कारण है कि आप तरल डायरी के मिलिलिटर्स को कम कर सकते हैं। क्योंकि वे कम पीने वाले जानवर हैं, पशु चिकित्सक हमेशा भोजन के भोजन पर बिल्ली के तोप खाने के लिए सलाह देते हैं।




  • इस तरह, अर्थात् बिल्ली को कितनी मात्रा में पानी पीना चाहिए हम देखते हैं कि 50 से 100 मिलीलीटर के बीच की राशि कितनी अच्छी पेशकश करें। इसलिए, यदि आपकी बिल्ली किसी प्रकार के अधिक वजन या मोटापे से ग्रस्त है, तो हमेशा अपने पशुचिकित्सा से उचित मात्रा के बारे में परामर्श लें।

  • जो पानी आप अपनी बिल्ली को देते हैं वह होना चाहिए स्वच्छ और ताजा याद रखें कि वे कुत्तों की तुलना में अधिक नाजुक जानवर हैं और वे अन्यथा स्वीकार करते हैं। यदि अभी भी, आपकी बिल्ली को खाने में कठिनाई होती है और आपके शरीर को सऊदी रहने की आवश्यकता होती है, तो हम आपको अपने लेख को परामर्श करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं कि मेरी बिल्ली को अधिक पानी कैसे पीना है और अपने निर्जलीकरण का मुकाबला करना है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली को कितनी मात्रा में पानी पीना चाहिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    7 मधुमेह मधुमेह की पहचान करने के लिए डेटा7 मधुमेह मधुमेह की पहचान करने के लिए डेटा
    कुत्तों में गुर्दे और गुर्दे की समस्याएंकुत्तों में गुर्दे और गुर्दे की समस्याएं
    कुत्ते को एक दिन कितना पानी लेना चाहिए? उत्तरकुत्ते को एक दिन कितना पानी लेना चाहिए? उत्तर
    बिल्ली कितनी रहती है?बिल्ली कितनी रहती है?
    अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?
    बिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करें
    बिल्लियों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचारबिल्लियों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचार
    गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली कितनी है?गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली कितनी है?
    बिल्लियों में पॉलीसिस्टिक गुर्दे - लक्षण और उपचारबिल्लियों में पॉलीसिस्टिक गुर्दे - लक्षण और उपचार
    गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली के लिए राशन कैसे चुनेंगुर्दे की विफलता वाली बिल्ली के लिए राशन कैसे चुनें
    » » बिल्ली को कितनी मात्रा में पानी पीना चाहिए?
    © 2022 TonMobis.com