प्रोफाइल: जैक रसेल टेरियर

प्रोफाइल: जैक रसेल टेरियर

यदि आप पिल्लों को गले लगाना पसंद करते हैं, तो आपको निश्चित रूप से एक होने पर विचार करना चाहिए जैक रसेल टेरियर - वह उन सभी प्रेमियों और regalones में से एक है, सभी के दोस्त।

इस छोटे लड़के ने अपनी उत्पत्ति अंग्रेजी रेवरेंड जॉन (जैक) रसेल को फॉक्स शिकार के प्रशंसक के लिए दे दी है। शिकार के प्रशंसक होने के अलावा, जाहिर है, इस गतिविधि में उनकी मदद करने के लिए, कुत्तों को उठाने के लिए उन्हें भी प्यार था।

इस दौड़ की शुरुआतकर्ता एक छोटा था फॉक्स टेरियर लगभग पूरी तरह से सफेद, जो वर्षों से, कुत्ते की अन्य समान किस्मों से पार हो गया था, पूरी तरह से अपनी उत्पत्ति से अलग होने और नस्ल को जन्म देने के लिए जिसे हम वर्तमान में जानते हैं। यह सब कुछ साल पहले 1 9 00 से पहले। आखिरकार, उन्होंने उनके सम्मान में जैक रसेल टेरियर के रूप में बपतिस्मा लिया।

मुख्य विशेषताओं और उनमें से गुणों में से निम्नलिखित है:

यह एक छोटा कुत्ता है, एक 25 और 30 के बीच परिवर्तनीय ऊंचाई सेंटीमीटर क्रॉस के लिए। उसका मुख्य रंग हमेशा अपने शरीर का कम से कम 51% सफेद होता है। वे लगभग 5 से 7 किलो वजन करते हैं।

यह पहले ही उल्लेख किया गया था कि एक शिकारी कुत्ते है, इसलिए उसके शरीर, विशेष रूप से अपने फर है, जो यह ठंड से बचाता है और यह उसके शिकार को पाने के लिए बिल या झीलों में चला जाता है जब यह करने के लिए अनुकूलित है।




चूंकि अधिकांश छोटे लोग हाइपरकिनेटिक होते हैं, इसलिए उन्हें बहुत सारी गतिविधियों की आवश्यकता होती है, यही कारण है कि चलने, लंबी सैर और खेल प्यार करता है , उनके आनुवंशिकी हमेशा इस क्षेत्र में मौजूद हैं।

वे बेहद बुद्धिमान, हंसमुख और बहुत उत्सुक हैं। वे बच्चों और वयस्कों के साथ आश्चर्यजनक हो जाते हैं, और मुख्य रूप से, वे सेनानियों या अन्य कुत्ते या जानवरों के साथ विरोधाभासी नहीं होते हैं।

उन्हें अपने प्रशिक्षण के लिए थोड़ा सख्त होना चाहिए, वे थोड़ी जिद्दी हो जाते हैं।

उनकी देखभाल की आवश्यकता के संबंध में, उनके लिए मुख्य बात बहुत सारी गतिविधियां होती है और उन्हें न खोएं। कभी-कभी, यह उन्हें दूसरे कुत्ते के निशान का पालन करने के लिए ले जाता है और वे खो जाते हैं। वे बहुत प्रतिरोधी हैं, केवल संबंधित बीमारियां हैं मोतियाबिंद और लेंस विस्थापन.

निस्संदेह, जैक रसेल टेरियर एक आराध्य पिल्ला है, शिकार के प्रशंसकों के लिए विशेष है या जो लंबे समय तक चलने या चलने के लिए अच्छे हैं।

सीसी प्लैंक छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फॉक्स टेरियर नाक से दूध लौटाता हैफॉक्स टेरियर नाक से दूध लौटाता है
जैक रसेल टेरियर vgіmito, क्षय प्रस्तुत करता है और खाना चाहता हैजैक रसेल टेरियर vgіmito, क्षय प्रस्तुत करता है और खाना चाहता है
जैक रसेल टेरियर अक्सर रोता है और उसकी बूंद पीले रंग की होती हैजैक रसेल टेरियर अक्सर रोता है और उसकी बूंद पीले रंग की होती है
जैक रसेल टेरियर को केवल अपनी पहली डिलीवरी में पिल्ला थाजैक रसेल टेरियर को केवल अपनी पहली डिलीवरी में पिल्ला था
जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
फॉक्स टेरियर रक्त खांसी शुरू कर दियाफॉक्स टेरियर रक्त खांसी शुरू कर दिया
फॉक्स टेरियर कमजोर है, वजन कम करता है और दस्त होता हैफॉक्स टेरियर कमजोर है, वजन कम करता है और दस्त होता है
रॉकेट के साथ जैक रसेल बहुत डरा हुआ हैरॉकेट के साथ जैक रसेल बहुत डरा हुआ है
हार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियरहार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियर
छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`
» » प्रोफाइल: जैक रसेल टेरियर
© 2022 TonMobis.com