जैक रसेल टेरियर: शुद्ध ऊर्जा

इस करिश्माई दौड़ दिन में बिना शर्त दिन जीतती है। दो उनकी लोकप्रियता के रहस्य हो सकते हैं: उनका छोटा आकार और उसके सभी अविश्वसनीय चरित्र से ऊपर जैक रसेल के साथ ऊब जाना असंभव है !

चलो वापस देखो: पार्सन और जैक
जैक रसेल अपनी उत्पत्ति और इतिहास में भी एकवचन है। दौड़ उन्नीसवीं शताब्दी के मध्य में रेवरेंड द्वारा बनाई गई थी जॉन रसेल (के रूप में जाना जाता है जैक ) ब्रिटेन में। लोमड़ी के शिकार के लिए उनका स्नेह उसे प्रकार फॉक्स टेरियर से नमूनों का चयन जाना बनाया है, और धीरे-धीरे अपने स्वयं के कुत्ते `छोटे आकार, उच्च शक्ति और धैर्य, बहुत, बहादुर उत्सुक और सूचना बनाने गया था "। शिकारियों में उनकी सफलता इतनी उल्लेखनीय थी कि जल्द ही ऐसे कुत्तों को जैक रसेल या पार्सन रसेल के नाम से जाना जाने लगा (पादरी मतलब पैरिश पुजारी)।

आदरणीय इसलिए जब तक कुत्ते सौंदर्य प्रतियोगिताओं में नहीं हो सकता है, के एकीकरण शुरू किया, बहुत ज्यादा है कि आकृति विज्ञान और उनके बाहर समरूप कुत्तों की उपस्थिति, यह शिकार के लिए अपने गुणों के लिए चयन प्राथमिकता के आधार पर चिंतित नहीं था प्रकार का आकलन नहीं किया गया था। समय, कई वर्षों और disquisitions में, ब्रिटेन में आधिकारिक तौर पर पार्सन रसेल टेरियर के रूप में नस्ल, अभी तक देश में जहां अधिक विकसित किया गया था ऑस्ट्रेलिया था मान्यता दी, लेकिन जैक रसेल के रूप में (छोटे और अधिक पैर लम्बे उसकी चचेरे भाई पार्सन जो लंबा और अधिक वर्ग है)। वर्तमान में एफसीआई के अनुसार दो अलग-अलग मानक हैं, एक पार्सन के लिए और एक जैक के लिए, हालांकि वे कई पहलुओं को साझा करते हैं।

बाहर जैक रसेल टेरियर कैसा है?
यह एक कुत्ता है 25 से 30 क्रॉस के लिए ऊंचाई की सेंटीमीटर, और के बारे में 5 से 6 वजन के किलो वर्ग और छोटे पैरों की तुलना में अधिक विस्तारित पहलू का।

मुख्य रंग होना चाहिए सफेद , काले धब्बे और / या लाल आग (तन) के साथ, जो कम या ज्यादा तीव्र हो सकता है।

यह अपने कोट की प्रकृति के संदर्भ में तीन किस्मों को प्रस्तुत करता है: लघु, कठिन या "तार" बनावट भी कहा जाता है टूटा और लंबा आइए मान लें कि यह एक दौड़ है और इस क्षेत्र में बहुत समय बिताने के लिए चुना गया है, जो अंडरग्लोथ में शिकार कर रहा है, इसलिए इसकी देहाती और प्रतिरोधी उपस्थिति है।

अपने पूर्ण मानक को जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।
https://bit.ly/1SxxnbD




और अंदर?
जैक का महान "खजाना" इसका अनोखा चरित्र है, जो इसके पूरे इतिहास में एक सार है। उनका "लोगों का उपहार" जन्मजात है। मिलनसार, सतर्क, साहसी और बेहद बुद्धिमान, आप उन्हें कई विज्ञापनों और फिल्मों के नायक के रूप में देखा होगा। ये गुण उन्हें एक अद्भुत बनाते हैं पूरे परिवार के लिए साथी और कुछ अभ्यास करने के लिए एक आदर्श कुत्ता खेल जैक के बाद से उसके साथ कुत्ते मानसिक उत्तेजना "जरूरत" है खुश करने के लिए और एक है सक्रिय जीवन . लंबे समय देने के रूप में सरल से कुछ सवारी सीखने तक, मैदान के माध्यम से या गेंद के साथ खेलना खेल या कुत्ते कौशल। आप देखेंगे कि वह चपलता, या फ्लाईबॉल, या डिस्क कुत्ते का अभ्यास कैसे करता है। आप उसके साथ एक अच्छा समय लेंगे!

जैक रसेल

Corpore sano में पुरुषों साना ...
आम तौर पर, जैक रसेल एक मजबूत कुत्ता है, जिसमें एक मजबूत स्वास्थ्य है, बशर्ते कि आवश्यक देखभाल की जा सके।

1। एक खिला आपके सक्रिय स्वभाव के अनुकूल अनुकूलित सलाह दी जाती है।

2। यद्यपि आपके बालों को जटिल सौंदर्य की आवश्यकता नहीं है, आपको उचित स्वच्छता और ब्रशिंग बनाए रखना चाहिए। आप हार्ड बाल की किस्मों में सही बनावट रखने के लिए चाहते हैं, यह बाल मशीन कटौती नहीं करने के लिए और समय के साथ रेशमी बन सकता है, लेकिन अलग करना की तकनीक के साथ इसे ठीक सलाह दी जाती है।

3। एक प्रारंभिक शिक्षा , के आधार पर प्यार और में दृढ़ता . वे कुत्ते हैं वे अनावश्यक रूप से सीखते हैं , बहुत पिल्लों से "वे सबकुछ महसूस करते हैं", और अच्छी टेरियर के रूप में वे समय-समय पर अपनी स्वतंत्र नस और थोड़ा जिद्दी आकर्षित कर सकते हैं। तो जमीन नहीं दे रही है, लेकिन हमेशा उन्हें धैर्य और कोमलता के साथ सिखा रही है।

यदि आप इस अविश्वसनीय दौड़ के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो हम आपकी टिप्पणियां प्राप्त करने में प्रसन्न होंगे

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियरकुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियर
जैक रसेल टेरियर अक्सर रोता है और उसकी बूंद पीले रंग की होती हैजैक रसेल टेरियर अक्सर रोता है और उसकी बूंद पीले रंग की होती है
जैक रसेल टेरियर को केवल अपनी पहली डिलीवरी में पिल्ला थाजैक रसेल टेरियर को केवल अपनी पहली डिलीवरी में पिल्ला था
जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
एक 2 महीने पुरानी पिल्ला कितना समय व्यतीत कर सकता है?एक 2 महीने पुरानी पिल्ला कितना समय व्यतीत कर सकता है?
रॉकेट के साथ जैक रसेल बहुत डरा हुआ हैरॉकेट के साथ जैक रसेल बहुत डरा हुआ है
जैक रसेल खाना नहीं चाहता है और वह फेंक रहा हैजैक रसेल खाना नहीं चाहता है और वह फेंक रहा है
फॉक्स पॉलीस्टिन्हा या ब्राजील के टेरियरफॉक्स पॉलीस्टिन्हा या ब्राजील के टेरियर
गुआडालाजारा में कुत्ता मिलागुआडालाजारा में कुत्ता मिला
जैक रसेल टेरियरजैक रसेल टेरियर
» » जैक रसेल टेरियर: शुद्ध ऊर्जा
© 2022 TonMobis.com