आईपॉड के लिए यूएसबी केबल कैसे बनाएं


शिक्षा

एक मानक यूएसबी केबल के आउटपुट कनेक्टर में से एक काट लें। सबसे फैटी कनेक्टर को काटें, जो कंप्यूटर से कनेक्ट होता है। केबल के आउटपुट कनेक्टर को काटने के लिए कैंची का प्रयोग करें।

आईपॉड पथ यूएसबी केबल पर आईपॉड में प्लग करने वाले कनेक्टर को काट लें। यह कनेक्टर आईपॉड यूएसबी का अंत है जो सीधे आपके आईपॉड से जुड़ता है, न कि आपके कंप्यूटर पर। कनेक्टर से जुड़े केबल के लगभग एक इंच छोड़ दें।

स्ट्रिपर या वायर कैंची के साथ मानक यूएसबी केबल के प्लास्टिक कवर के एक इंच को पट्टी करें। केबल के तारों को काटने के लिए सावधान रहें। प्लास्टिक छीलें। केबल में, पांच केबल्स हैं: काला, लाल, सफेद, हरा और असुरक्षित।

आइपॉड कनेक्टर से केबल के एक सेंटीमीटर को पट्टी करें और टूटे हुए आइपॉड यूएसबी केबल को उसी तरह से काट दें जैसे मानक यूएसबी केबल छीन लिया गया है।

मानक यूएसबी केबल और टूटा हुआ आइपॉड आईपॉड यूएसबी केबल कनेक्टर दोनों में पाए गए चार संरक्षित केबलों में से प्रत्येक का एक इंच स्ट्रिप करें। केबल्स को उसी तरह से स्ट्रिप करें जिससे कनेक्टर और मानक यूएसबी केबल हटा दिया गया हो।




मानक यूएसबी केबल तारों से आइपॉड कनेक्टर तार लपेटें। प्रत्येक रंग से मेल खाना चाहिए। पत्राचार के लाल तार, संबंधित हरे तार के साथ हरे तार के साथ लाल तार लपेटें। जारी रखें जब तक कि सभी धागे interwoven हैं। तारों को लपेटने के लिए, दो तारों को एक साथ चिपकाएं और घड़ी की दिशा में बारी करें।

चिपकने वाला टेप की एक पट्टी के साथ प्रत्येक केबल को कवर करें। तार के माध्यम से बिजली बढ़ने पर कोई तार एक-दूसरे को छूता नहीं है।

केबलों को अधिक उजागर करने के लिए टेप को इन्सुलेट करने की एक पट्टी के साथ सभी केबल्स को एक साथ कवर करना।

यूएसबी केबल को कंप्यूटर से कनेक्ट करें। आईपॉड कनेक्टर के माध्यम से दूसरे छोर को आइपॉड से कनेक्ट करें। आईपॉड को आपके कंप्यूटर पर आईट्यून्स के साथ लोड और सिंक्रनाइज़ किया जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करेंसमाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करें
आइपॉड शफल बैटरी की पहली पीढ़ी को कैसे संपादित करेंआइपॉड शफल बैटरी की पहली पीढ़ी को कैसे संपादित करें
75 ओम एंटीना केबल पर कनेक्टर कैसे स्थापित करें75 ओम एंटीना केबल पर कनेक्टर कैसे स्थापित करें
मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?
एक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करेंएक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करें
राक्षस केबल रंग कैसे बदलेंराक्षस केबल रंग कैसे बदलें
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
रिचार्जेबल आइपॉड समस्याएंरिचार्जेबल आइपॉड समस्याएं
कनेक्टर कैसे कनेक्ट करेंकनेक्टर कैसे कनेक्ट करें
वीडियो ऑडियो केबल कैसे बनाएंवीडियो ऑडियो केबल कैसे बनाएं
» » आईपॉड के लिए यूएसबी केबल कैसे बनाएं
© 2022 TonMobis.com