रिचार्जेबल आइपॉड समस्याएं

पावर स्रोत

यदि बिजली कंप्यूटर से आती है, तो सुनिश्चित करें कि यह सक्रिय है और नींद मोड से जागने के लिए सेट है, "आपके आईपॉड को रिचार्ज करने में दो या तीन घंटे लगते हैं। यदि आप दीवार एडाप्टर का उपयोग कर रहे हैं, तो पहला दोषपूर्ण होने पर एक और आउटलेट आज़माएं।

फायरवायर

ऐप्पल अपनी वेबसाइट पर कहता है कि कार चार्जर संस्करण जैसे फायरवायर केबल्स, आईपॉड टच चार्ज नहीं करते हैं। यह आइपॉड टच को नुकसान नहीं पहुंचाता है, लेकिन यह काम नहीं करता है। फायरवायर और फायरवायर केबल का उपयोग करके कुछ प्रकार के आइपॉड अधिक प्रभावी ढंग से आपके आईपॉड के साथ आएंगे। आइपॉड मॉडल के लिए, सुनिश्चित करें कि फायरवायर डिवाइस आपके कंप्यूटर से सर्वोत्तम परिणामों के लिए जुड़ा हुआ है।


यूएसबी 2.0


आईपॉड को एक यूएसबी 2.0 की आवश्यकता होती है - एक उच्च शक्ति यूएसबी पोर्ट - प्रभावी ढंग से चार्ज करने के लिए। कीबोर्ड जैसे अधिकांश सहायक उपकरणों में कम यूएसबी पावर पोर्ट होते हैं जो आपके आईपॉड को चार्ज करने में सक्षम नहीं होते हैं या इसे आपके कंप्यूटर से सिंक्रनाइज़ नहीं करते हैं। किसी कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें, और यदि यह काम नहीं लगता है तो एक अलग यूएसबी पोर्ट के लिए groped।

दोषपूर्ण केबल

आप जिस यूएसबी केबल का उपयोग कर रहे हैं वह दोषपूर्ण, पुराना या आइपॉड के साथ संगत नहीं हो सकता है। ऐप्पल सर्वोत्तम परिणामों के लिए विशिष्ट आईपॉड के साथ आपूर्ति केबल का उपयोग करने की सिफारिश करता है। केबल्स कुछ सालों बाद काम करना बंद कर सकते हैं, खासकर यदि उनके पास छेद या अन्य नुकसान है। एक नई केबल आज़माएं। इसे एक "यूएसबी-आधारित" और सफेद कनेक्टर कहा जाता है, जिसमें एक तरफ एक यूएसबी कनेक्टर और दूसरी ओर एक बड़ा धातु कनेक्टर होता है। एप्पल इसे अधिकांश इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर्स के रूप में बेचता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईपॉड बैटरी को बदलने के लिए निर्देशआईपॉड बैटरी को बदलने के लिए निर्देश
मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?
जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?
मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?
मैं अपने आईपॉड पर गाने क्यों नहीं लगा सकता?मैं अपने आईपॉड पर गाने क्यों नहीं लगा सकता?
आईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करें
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
» » रिचार्जेबल आइपॉड समस्याएं
© 2022 TonMobis.com