मेरे एलएनबी उपग्रह के साथ वाई-फाई सिग्नल कैसे प्राप्त करें


शिक्षा

कोएक्सियल एलएनबी के नीचे से जुड़े केबल को अनस्रीच करें। Torx screwdriver के साथ एलएनबी के पक्ष में शिकंजा ढीला। पैराबोला के सामने से जुड़ी सहायता हाथ से एलएनबी खींचें।

एक टेबल पर समाचार पत्र की एक शीट रखें। समाचार पत्र पर प्लास्टिक के गुंबद के साथ एलएनबी रखें। एक चाकू के ब्लेड के साथ प्लास्टिक गुंबद काट लें। कचरे में प्लास्टिक काट छोड़ दें। सैंडपेपर के साथ एलएनबी के ऊपरी भाग के काटने वाले किनारों को नरम करें।

प्लेयर्स के जबड़े के साथ एलएनबी के टुकड़े लो। कचरा में सभी घटकों से छुटकारा पाएं। एलएनबी को चालू करें। पोर्टेबल ड्रिल के साथ एलएनबी के केंद्र के माध्यम से एक छेद ड्रिल करें।

छेद में एक यूएसबी वाई-फाई एडाप्टर की नोक रखें। छेद के माध्यम से एडाप्टर को पास करें जब तक कि इसके नीचे छेद के साथ भी न हो। एलएनबी के नीचे के किनारों से कनेक्ट करने के लिए एडाप्टर के चारों ओर बंधन गोंद लागू करें। एक दिन के लिए बंधन गोंद कठोर चलो।




समर्थन हाथ पर नया एलएनबी रखें। एलएनबी घुमाएं ताकि फ्लैट चेहरे की नोक। टोरक्स स्क्रूड्राइवर के साथ एलएनबी के किनारे शिकंजा कस लें।

यूएसबी केबल के यूएसबी कनेक्टर में एक छोर प्लग करें। यूएसबी केबल के दूसरे छोर को यूएसबी पोर्ट में एक्सटेंशन यूएसबी एक्सेंडर केबल पर प्लग करें। यूएसबी एक्सटेंशन केबल के दूसरे छोर को लैपटॉप पर यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें।

सैटेलाइट डिश के किनारे दो फिक्सिंग शिकंजा को ढीला करें। "सड़क पर एक दुकान में पाए गए" वाई-फाई हॉटस्पॉट की सामान्य दिशा में इंगित करने के लिए पकवान को दोबारा संरेखित करें। Knobs दबाएं ताकि वाई-फाई एंटीना वर्तमान एलएनबी के साथ डिजाइन किया गया हो वाई-फाई ट्रांसमिशन लेने और उन्हें लैपटॉप में स्थानांतरित करने में सक्षम।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्थापना directv slimline पकवानस्थापना directv slimline पकवान
एक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता हैएक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता है
एक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करेंएक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करें
आउटडोर एंटीना एचडीटीवी कैसे बनाएंआउटडोर एंटीना एचडीटीवी कैसे बनाएं
समाक्षीय splitters के बारे मेंसमाक्षीय splitters के बारे में
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
61 इंच के टीवी के लिए समर्थन कैसे करें61 इंच के टीवी के लिए समर्थन कैसे करें
वॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करेंवॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करें
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
» » मेरे एलएनबी उपग्रह के साथ वाई-फाई सिग्नल कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com