मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?

"कंप्यूटर नींद मोड में है"

यदि आइपॉड नैनो कंप्यूटर से जुड़ा हुआ है और यह कंप्यूटर को नींद मोड में स्लाइड करता है, तो "आइपॉड नैनो चार्ज करना बंद कर देता है, आपको अपने कंप्यूटर से एक कदम उठाने से पहले नींद मोड को निष्क्रिय करना होगा", अगर आप आईपॉड चार्ज करना चाहते हैं नैनो। इसके अलावा, नैनो आइपॉड से जुड़े किसी भी लैपटॉप पर ढक्कन बंद नहीं है।

कम पावर यूएसबी पोर्ट

आइपॉड नैनो को एक उच्च शक्ति यूएसबी पोर्ट से जोड़ा जाना चाहिए, न कि कम वोल्टेज पर यूएसबी पोर्ट। कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट उच्च-शक्ति यूएसबी पोर्ट हैं और समस्या के बिना आईपॉड नैनो चार्ज करते हैं। हालांकि, डिवाइस को फोन, कीबोर्ड, मॉनीटर या अन्य उपकरणों पर उपलब्ध यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करने का एक प्रलोभन है, लेकिन अक्सर ये डिवाइस कम-पावर यूएसबी पोर्ट होते हैं जो किसी डिवाइस को चार्ज करने के लिए पर्याप्त शक्ति नहीं डालते हैं। आइपॉड नैनो


दोषपूर्ण केबल या बंदरगाह

यदि आइपॉड नैनो ठीक तरह से काम कर रहा है, लेकिन लागू नहीं होता है, तो चार्ज करने के लिए अन्य उपकरणों से कनेक्ट करने का प्रयास करें और आईपॉड के लिए यूएसबी केबल का उपयोग करने का प्रयास करें। कंप्यूटर पर यूएसबी पोर्ट कभी-कभी दोषपूर्ण हो सकते हैं। यह देखने के लिए कि क्या यह इन उपकरणों को पहचानता है, किसी अन्य डिवाइस को यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें। केबल समय के साथ भी पहन सकते हैं या क्षतिग्रस्त हो सकते हैं और उन्हें प्रतिस्थापित करने की आवश्यकता हो सकती है।

जमे हुए नैनो


यदि यह लॉक या जमे हुए है, तो एक आइपॉड नैनो सॉफ्ट रीसेट करें, क्योंकि इस स्थिति में कोई डिवाइस लोड नहीं होता है। डिवाइस के ऊपरी दाएं भाग पर "नींद / जागने वाला बटन दबाएं और" "बटन को आठ सेकंड तक डिवाइस के ऊपरी बाएं किनारे पर दबाएं, या जब तक स्क्रीन पर ग्रे ऐप्पल लोगो दिखाई न दे। डिवाइस को रीसेट करें और आईपॉड नैनो की होम स्क्रीन पर रीबूट करें, डिवाइस को फिर से लोड करने के लिए groped।

एडाप्टर / चार्जर

कुछ कार चार्जर केवल विशिष्ट आईपॉड मॉडल के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और आईपॉड नैनो को प्ले या रिचार्ज नहीं करते हैं। इसके अलावा, संगीत प्लेयर के लिए कुछ कार एडेप्टर में आइपॉड नैनो डाला जा सकता है, जिसे वाहन के वक्ताओं के माध्यम से खेला जा सकता है, हालांकि, सभी एडाप्टर जो आईपॉड नैनो को सुन सकते हैं, डिवाइस को भी चार्ज नहीं करते हैं। आइपॉड नैनो या चार्जर के लिए प्रत्येक कार एडेप्टर पर बॉक्स को पढ़ना सुनिश्चित करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह डिवाइस के साथ संगत है और इसे चार्ज करें --- न केवल कार के वक्ताओं के माध्यम से संगीत पंप करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?
जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?
नैनो आइपॉड के लिए खाल कैसे बनाएंनैनो आइपॉड के लिए खाल कैसे बनाएं
क्रोमैटिक आइपॉड के बारे मेंक्रोमैटिक आइपॉड के बारे में
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
रिचार्जेबल आइपॉड समस्याएंरिचार्जेबल आइपॉड समस्याएं
आइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देशआइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देश
इट्यून्स से गाने को नैनो आइपॉड में कैसे स्थानांतरित करेंइट्यून्स से गाने को नैनो आइपॉड में कैसे स्थानांतरित करें
» » मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?
© 2022 TonMobis.com