कंक्रीट ड्रिल किए बिना टीवी कैसे लटकाएं


शिक्षा

टीवी के वजन के सही मूल्यांकन के लिए टीवी समर्थन की जांच करें। यद्यपि इसे सही आकार के गेम के समर्थन के रूप में वर्गीकृत किया गया है, यह सुनिश्चित करें कि आप टेलीविजन को भी पर्याप्त वजन बनाए रख सकें। आधुनिक टीवी कुछ पुराने टीवी की तुलना में हल्का है, इसलिए वे अकेले मूल्यांकन प्रारूप के लिए नहीं जाते हैं।

एक ठोस दीवार से टेलीविजन के लिए एक बढ़ते स्थान चुनें। आंतरिक दीवारों की लकड़ी और प्लास्टरबोर्ड के साथ चिपकने की संभावना अधिक है। अगर सभी दीवारें ठोस हैं, तो कंक्रीट के लिए ड्रिल किए बिना टीवी को घुमाने के लिए कोई रास्ता नहीं है।

टीवी स्टैंड के दो टुकड़े अलग हो गए हैं। एक ऐसा हिस्सा है जो दीवार से जुड़ता है और एक हिस्सा जो टीवी से जुड़ता है। पार्टियां एक साथ रुकने से अलग हो सकती हैं या अलग हो सकती हैं। सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि उन्हें किस प्रकार जिम्मेदार ठहराया जाता है ताकि जब आप बाद में टीवी उठाते हैं तो आप उन्हें जल्दी और कुशलता से एक साथ रखने में सक्षम होते हैं, अन्यथा आप लंबे समय तक टीवी के कब्जे में रह सकते हैं।

दीवार पर लकड़ी के स्टड की स्थिति का पता लगाने के लिए अध्ययन खोजक का प्रयोग करें। सतह उन लोगों में पूरी तरह छिद्रित होनी चाहिए, जैसे कि ड्राईवॉल इसका समर्थन नहीं करेगा। एक पेंसिल के साथ दीवार पर प्लग की स्थिति चिह्नित करें।

दीवार में छेद की स्थिति को चिह्नित करने के लिए टेम्पलेट के रूप में समर्थन का उपयोग करें। एक पेंसिल के साथ छेद के अंदर चारों ओर सर्कल खींचे। फिक्सिंग शिकंजा की एक छोटी सी नोक के साथ ड्रिल पायलट छेद। सुनिश्चित करें कि छेद पिन के केंद्र में शिकंजा प्राप्त करने के लिए जितना संभव हो सके छेद है।




माउंट के दीवार खंड को जगह में रखें और इसे सुरक्षित करने के लिए फिक्सिंग बोल्ट का उपयोग करें। दीवार में शिकंजा पेंच करने के लिए हैंडल का प्रयोग करें। बोल्ट फ्रेम के साथ आते थे, लेकिन अगर उन्होंने किया, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप बड़े व्यास पेंच का उपयोग करें जो आप पा सकते हैं जो अभी भी छेद के माध्यम से फिट बैठता है। जब तक वे ब्रैकेट के साथ फ्लश न हों तब तक शिकंजा को कस लें, लेकिन छेद को हटाने के लिए शिकंजा को कसने से सावधान रहें। यदि पेंच स्वतंत्र रूप से स्पिन करना शुरू कर देता है, तो आपको संकीर्ण छेद और दूसरे से शुरू करने की आवश्यकता है।

टीवी स्टैंड हटाएं। यह आम तौर पर पीठ पर शिकंजा की एक जोड़ी के साथ फिट बैठता है, हालांकि कुछ जगह में कटौती की जाती है।

टीवी के पीछे पहाड़ के टेलीविजन हिस्से को पेंच करें। अधिकांश टेलीविज़न और ब्रैकेट में पीठ पर शिकंजा का आयताकार पैटर्न होता है। जगह पर पेंच करने के लिए हार्डवेयर समर्थन के साथ टीवी समर्थन आना चाहिए।

दीवार माउंट पर टीवी उठाओ और दोनों को एक साथ कनेक्ट करें। वे विभिन्न तरीकों से जोड़ों को सुनिश्चित करेंगे, या तो संतृप्ति से या एक दूसरे के ऊपर स्लाइडिंग करेंगे, इसलिए टीवी को गिरने से बचने के लिए लिफ्ट लेने से पहले योजना बनाना सुनिश्चित करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडीउचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडी
नाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करेंनाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करें
प्लाज्मा टीवी कैसे स्थापित करेंप्लाज्मा टीवी कैसे स्थापित करें
एक एलसीडी टीवी को एक स्टैंड में कैसे सुरक्षित रखेंएक एलसीडी टीवी को एक स्टैंड में कैसे सुरक्षित रखें
सैमसंग ln52a750 स्थापना निर्देशसैमसंग ln52a750 स्थापना निर्देश
50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें
एक टेबल पर एक टेलीविजन कैसे स्थापित करेंएक टेबल पर एक टेलीविजन कैसे स्थापित करें
एक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदेंएक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदें
एक टीवी ट्यूनर कैसे काम करता हैएक टीवी ट्यूनर कैसे काम करता है
एक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करेंएक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करें
» » कंक्रीट ड्रिल किए बिना टीवी कैसे लटकाएं
© 2022 TonMobis.com