एक आईका टीवी कैसे काम करता है?

अप्ल्वा ओर्मो

अप्प्लेवा ओर्मो विकल्प Ikea से बना एक फ्लैट स्क्रीन दीवार है। यह आपको दीवार की सतह पर ब्रैकेट स्थापित करने की अनुमति देता है, फिर टीवी को ब्रैकेट से कनेक्ट करता है। दीवार पर चिह्नित करें जहां आप ब्रैकेट स्थापित करना चाहते हैं और टीवी के पीछे ब्रैकेट के साथ दिए गए शिकंजा को कस लें। फिर, दीवार पर ब्रैकेट को ठीक करें। टीवी तब होता है जब टीवी के पीछे के शिकंजा दीवार के ब्रैकेट से जुड़े होते हैं। ब्रैकेट टीवी को आपूर्ति किए गए शिकंजा के साथ चिपकने की अनुमति देता है। यह मॉडल 32 से 50 इंच चौड़े और 132 पाउंड से कम वजन के लिए टीवी के लिए काम करता है।

FRAMSTÅ

फ्लैट स्क्रीन टीवी के लिए FRAMSTÅ एक और कस्टम Ikea दीवार माउंट डिवाइस है। जबकि अप्ल्वा ओर्मो एक क्षैतिज समर्थन है जो दीवार पर तय किया गया है, FRAMSTÅ दो लंबवत समर्थन हैं जो एक पैनल से कनेक्ट होते हैं, अलग से बेचे जाते हैं। समर्थन एक दूसरे के समानांतर हैं और जमीन के लंबवत हैं। टीवी के पीछे शिकंजा और फास्टनरों को ढूंढें। जो दो लंबवत समर्थन और समर्थन के रूप में हैं, वे टीवी को समय बीतने की अनुमति देते हैं। यह डिवाइस 37 से 60 इंच के बीच टीवी के लिए अच्छा है और वजन 132 पाउंड या उससे कम है।


विचार


जबकि Ikea टीवी दीवार बढ़ते अपेक्षाकृत सस्ते हैं (2011 के रूप में लगभग $ 20 प्रत्येक) और स्थापित करना आसान है, टीवी पर लटकने और उपयोग करने पर आपको सावधान रहना होगा। आपकी संभावित टीवी लागत सैकड़ों, यदि हजारों डॉलर नहीं है, और यदि यह दीवार से गिर जाती है, तो यह हमेशा के लिए क्षतिग्रस्त हो सकती है। ड्राईवॉल के पीछे स्टड खोजने के लिए स्टड फाइंडर का उपयोग करें, जो एक साधारण चिनाई दीवार पर टीवी सवारी लटकाने के लिए बहुत अधिक मजबूत है। साथ ही, जब इसे घुमाया जाता है तो टीवी को घुमाने या स्थानांतरित करने के लिए अत्यधिक बल का उपयोग न करें। ये Ikea बढ़ते विकल्प टीवी के लिए पूरी तरह से पालन नहीं करते हैं, टीवी पहाड़ों पर लूमता है, इसलिए यदि आप टीवी पर दबाते हैं, तो आप को बेदखल कर दिया जा सकता है।

अन्य विकल्प

Ikea कुछ टुकड़े भी बनाता है जो अंतर्निहित टीवी स्टैंड के साथ मूल भंडारण घटक हैं। वे विभिन्न आकारों, आकारों और रंगों में उपलब्ध हैं। अधिकांश ड्रॉर्स का उपयोग डीवीडी या अन्य टेलीविज़न एक्सेसरीज़ को स्टोर करने के लिए किया जा सकता है, और स्टीरियो घटकों के लिए कमरा है। आप अपने स्थानीय इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में कई अन्य कंपनियों से टीवी माउंटिंग ब्रैकेट भी खरीद सकते हैं। अंत में, Ikea पर्यवेक्षक भी बनाता है, जो आपको उन टीवी को माउंट करने की अनुमति देता है जो फ्लैट स्क्रीन नहीं हैं। यह इकाई एक दीवार से जोड़ती है और शेल्फ की तरह फैली हुई है। आप टीवी को शेल्फ पर रख देते हैं और इसे लोचदार कॉर्ड, बेल्ट या रस्सी से मजबूती से बांधते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडीउचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडी
नाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करेंनाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करें
फ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलेंफ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलें
प्लाज्मा टीवी कैसे स्थापित करेंप्लाज्मा टीवी कैसे स्थापित करें
एक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्सएक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्स
सैमसंग ln52a750 स्थापना निर्देशसैमसंग ln52a750 स्थापना निर्देश
एक टेबल पर एक टेलीविजन कैसे स्थापित करेंएक टेबल पर एक टेलीविजन कैसे स्थापित करें
दीवार टीवी घटकों पर कैसे माउंट करेंदीवार टीवी घटकों पर कैसे माउंट करें
एक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करेंएक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करें
अपने फ्लैट स्क्रीन टीवी स्टैंड कैसे बनाएंअपने फ्लैट स्क्रीन टीवी स्टैंड कैसे बनाएं
» » एक आईका टीवी कैसे काम करता है?
© 2022 TonMobis.com