प्लाज्मा टीवी कैसे स्थापित करें


शिक्षा शुरू करने से पहले

अपनी देखने की स्थिति और प्लाज्मा टेलीविजन के लिए जगह के बीच की दूरी को मापें। इष्टतम देखने की दूरी टीवी के विकर्ण की लंबाई 2 से 3 गुना है। यदि अंतरिक्ष आपको टेलीविजन के पास बैठने के लिए मजबूर करता है, तो एक छोटे आकार में से एक खरीदने पर विचार करें।

बढ़ते

मापें कि प्लाज्मा टीवी को देखने के लिए आपको अपने सिर को कितना ऊंचा करना है। आदर्श रूप से, जब आप देखने के लिए बैठते हैं तो आपको आगे देखना चाहिए। आप अपने सिर को थोड़ी सी झुका सकते हैं, लेकिन यदि आप इसे बहुत अधिक झुकाते हैं, तो हर बार जब आप इसे देखते हैं तो आपको अपनी गर्दन में दर्द होता है।


दीवार बढ़ते हुए

प्लाज्मा टीवी स्क्रीन के वजन पर विचार करें, और इसका समर्थन करने के लिए एक समर्थन या मनोरंजन केंद्र की खरीद (स्पीकर और डीवीडी प्लेयर जैसे सहायक घटक के साथ) या एक दीवार माउंट जो इसके वजन का समर्थन कर सकती है ।

प्लाज़्मा टीवी के साथ पैडस्टल रखें और इसे शिकंजा के साथ जगह में कस लें। डिफ़ॉल्ट रूप से pedestal आधार के साथ लगभग सभी प्लाज्मा टीवी।

इसे लगातार रखने के लिए टीवी को ठोस समर्थन पर सेट करें।

आधार को शिकंजा के साथ ब्रैकेट से कनेक्ट करें। यह इसे जगह में रखने में मदद करेगा। स्ट्रैप्स के साथ कुछ प्लाज्मा टीवी जो ब्रैकेट के पीछे रखे जाते हैं और अतिरिक्त स्थिरता प्रदान करते हैं।

प्लाज्मा टीवी के पीछे दीवार में धातु हुक की एक जोड़ी पेंच करें, फिर प्लाज्मा टीवी के पीछे शिकंजा फिक्सिंग संबंधित हुक हुक के बीच एक श्रृंखला लंबाई चलाएं। यदि आपका प्लाज्मा टेलीविजन दीवार से कुछ दूरी तय करता है तो यह कदम संभव नहीं हो सकता है। (यह आवश्यक नहीं है, लेकिन बस अधिक स्थिरता प्रदान करता है।)

सैटेलाइट डीवीआर रिसीवर या डीवीडी प्लेयर जैसे सभी सहायक घटकों के प्लाज्मा टीवी के पीछे केबल्स को कनेक्ट करें।




प्लाज्मा स्क्रीन की वांछित स्थिति के निकट दीवार स्टड का पता लगाने के लिए एक अध्ययन खोजक का उपयोग करें। अंक मार्कर के साथ चिह्नित करें।

दीवारों को ठीक करने के लिए बढ़ते शिकंजा के साथ, उन बिंदुओं के लिए दीवार ब्रैकेट का पहला टुकड़ा स्थापित करें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि सतह जमीन के समानांतर है, आप एक बढ़ई के स्तर का उपयोग करना चाह सकते हैं।

यदि आवश्यक हो तो प्लाज्मा टीवी से पैडस्टल निकालें, फिर पैडस्टल के पीछे दीवार ब्रैकेट के दूसरे भाग को घुमाएं। जगह में उन्हें कसने के लिए शिकंजा का प्रयोग करें।

प्लाज्मा टीवी के पीछे आवश्यक केबल कनेक्ट करें। बाद के चरणों के दौरान उन पर कदम उठाने या यात्रा करने के लिए सावधान रहें।

प्लाज्मा टीवी लिफ्ट करें, और दूसरी छमाही के लिए पहाड़ के पहले भाग को स्लाइड करें। दो टुकड़े लॉकिंग तंत्र के साथ एक साथ सेट किया जाना चाहिए।

एक केंद्रीय बीम में दीवार के साथ केबल्स पास करें, और उन्हें सहायक घटकों से कनेक्ट करें। आप एक गलियारे केबल का उपयोग उसी रंग के रूप में कर सकते हैं जैसे दीवार अपनी उपस्थिति को छुपाने के लिए।

एक घंटे रुको और फिर यह सुनिश्चित करने के लिए इंस्टॉलेशन की जांच करें कि टीवी गिराया या खराब नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कंक्रीट ड्रिल किए बिना टीवी कैसे लटकाएंकंक्रीट ड्रिल किए बिना टीवी कैसे लटकाएं
उचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडीउचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडी
नाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करेंनाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करें
टीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडीटीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडी
प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?
क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?
एक सैमसंग प्लाज्मा एचडीटीवी टेलीविजन कैसे साफ करेंएक सैमसंग प्लाज्मा एचडीटीवी टेलीविजन कैसे साफ करें
एक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदेंएक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदें
एक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करेंएक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करें
प्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करेंप्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करें
» » प्लाज्मा टीवी कैसे स्थापित करें
© 2022 TonMobis.com