आईपॉड पर एक क्रैक किए गए एलसीडी को कैसे ठीक करें


शिक्षा

आइपॉड व्हील के केंद्र बटन पर टेप का एक टुकड़ा रखें ताकि यह पृथक्करण प्रक्रिया के दौरान अलग न हो।

एलसीडी स्क्रीन प्रतिस्थापन के साथ आपूर्ति की गई दो नायलॉन प्लेट्स डिस्सेप्लर टूल्स का पता लगाएं। आइपॉड के बाहरी किनारे के साथ क्रीज में नायलॉन उपकरणों में से एक डालें। आइपॉड के सामने ढक्कन पर लीवर शुरू करने के लिए अन्य टूल का उपयोग करें। आईपॉड की परिधि के आसपास काम करने का आपका तरीका पूरी तरह से हटा दिया जाता है।

आइपॉड को स्थिति दें ताकि पिछला कवर सामना कर रहा हो। पीछे के कवर के निचले दाएं कोने को एक इंच के बारे में उठाने के लिए नायलॉन हटाने के उपकरण में से एक का उपयोग करें। आइपॉड के बैटरी सर्किट से फ्लैट केबल डिस्कनेक्ट करें। चेहरे की चोटी को पीछे के कवर से अलग करें, और फिर इसे एक सपाट सतह पर नीचे रखें ताकि वे एक तरफ बैठ सकें।

शरीर के आइपॉड के अंदर हार्ड ड्राइव का पता लगाएं। हार्ड ड्राइव असेंबली के तहत दो रबर पैड निकालें। हार्ड ड्राइव के किनारे किनारों को समझें और हार्ड ड्राइव फ्लैट केबल दिखाई देने तक ध्यान से आईपॉड उठाएं। सर्किट बोर्ड से रिबन केबल डिस्कनेक्ट करें, फिर आईपॉड से हार्ड ड्राइव को हटा दें।




आईपॉड के शीर्ष किनारे पर हेडफोन जैक का पता लगाएं। हेडफोन जैक पर कनेक्टर का पालन करें जिसमें सर्किट कनेक्ट है और केबल को सर्किट बोर्ड से डिस्कनेक्ट करें।

सर्किट में बड़े एलसीडी फ्लैट केबल का पता लगाएं। आईपॉड एलसीडी वीडियो कनेक्टर के प्रत्येक तरफ लॉकिंग टैब जारी करने के लिए एक छोटे फ्लैट स्क्रूड्राइवर का उपयोग करें, एलसीडी सर्किट बोर्ड से रिबन केबल को ध्यान से डिस्कनेक्ट करें। फ्रंट पैनल को पूरी तरह से डिस्कनेक्ट किया जाना चाहिए और इस बिंदु पर पीछे पैनल से अलग होना चाहिए।

छः परिशुद्धता फिलिप्स शिकंजा को हटा दें जो एलसीडी पैनल फ्रेम में फ्रंट कवर सुरक्षित करते हैं। एलसीडी स्क्रीन के सामने के कवर को अलग करें। क्रैक किए गए एलसीडी को अपने फ्रेम से हटा दें और इसे एक तरफ सेट करें।

अपने आईपॉड की प्रतिस्थापन एलसीडी स्क्रीन स्थापित करने के लिए इस प्रक्रिया को विपरीत में दोहराएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आइपॉड टच 1 जी की बैटरी का आदान-प्रदान कैसे करेंआइपॉड टच 1 जी की बैटरी का आदान-प्रदान कैसे करें
एक नैनो आइपॉड पर उत्कीर्णन को कैसे हटाएंएक नैनो आइपॉड पर उत्कीर्णन को कैसे हटाएं
टॉमटॉम 9 10 को कैसे बदलेंटॉमटॉम 9 10 को कैसे बदलें
आईपॉड शफल वसूली मोड में फंस गया हैआईपॉड शफल वसूली मोड में फंस गया है
आइपॉड पर फोटो व्यवस्थित कैसे करेंआइपॉड पर फोटो व्यवस्थित कैसे करें
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
आइपॉड स्पर्श के लिए पारदर्शी घर का बना स्क्रीन रक्षकआइपॉड स्पर्श के लिए पारदर्शी घर का बना स्क्रीन रक्षक
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
वसूली के लिए 30 जीबी आइपॉड कैसे खोलेंवसूली के लिए 30 जीबी आइपॉड कैसे खोलें
» » आईपॉड पर एक क्रैक किए गए एलसीडी को कैसे ठीक करें
© 2022 TonMobis.com