यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?

MediaMonkey

MediaMonkey एक अच्छा आईट्यून्स प्रतिस्थापन प्रोग्राम है और इसमें कई आईट्यून्स प्लेबैक और सिंक्रनाइज़ेशन कार्यक्षमता शामिल है। आईफोन और आईपैड पर आईपॉड सॉफ्टवेयर सहित सभी आईपॉड मॉडल के लिए इसका समर्थन है। सॉफ्टवेयर एमपी 3, ओजीजी, डब्ल्यूएवी, एमडब्ल्यूए जैसी सबसे आम संगीत फ़ाइलों के साथ काम करता है, और स्थानांतरण से पहले आईपॉड के साथ संगत एएसी प्रारूप में आपकी फ़ाइलों को परिवर्तित करने में सक्षम है। MediaMonkey केवल विंडोज कंप्यूटर पर काम करता है। मुक्त संस्करण में ऊपर वर्णित सभी सुविधाओं को शामिल किया गया है, भले ही एक भुगतान संस्करण संगठन के अतिरिक्त कार्यों को जोड़ता हो।

YamiPod

यामीपॉड विंडोज, मैक ओएस और लिनक्स के लिए एक सरल न्यूनतम फ्री आईपॉड मैनेजर है। एक पोर्टेबल कार्यक्रम के रूप में YamiPod एक आइपॉड फ़ाइल, उन स्थापना या विन्यास के बिना किसी भी कंप्यूटर से अपने आइपॉड लाइब्रेरी में जोड़ने के लिए अनुमति देता है, जिस पर संग्रहीत फ़ाइल से भी सीधे एक USB ड्राइव से चलाने के लिए या जाएगा। आइपॉड पर गाने लोड करने के अलावा, लाइब्रेरी की बैकअप प्रतियां बनाने के लिए यामीपॉड डिवाइस की मेमोरी से गानों को आपके कंप्यूटर पर स्थानांतरित कर सकता है। यामीपॉड आईफोन या आईपॉड टच के साथ काम नहीं करता है।


आइपॉड 2 आइपॉड


कई प्रबंधन कार्यक्रमों के विपरीत, आइपॉड 2 आईपॉड एक आईपॉड से गाने को कंप्यूटर के बजाए दूसरे आईपॉड डिवाइस में स्थानांतरित करता है। आईपॉड 2 आईपॉड विंडोज एक्सपी या उच्चतर पर चलाएगा, और उपकरणों के बीच गाने, वीडियो और प्लेलिस्ट के हस्तांतरण का समर्थन करता है। कार्यक्रम आईपॉड उपकरणों के अधिकांश संयोजनों के साथ काम करता है, और आप आईट्यून्स लाइब्रेरी और कंप्यूटर स्टोरेज स्पेस को भी ट्रांसफर कर सकते हैं, अंतराल पर स्वचालित रूप से पूर्ण बैकअप बना सकते हैं।

Floola

फ़्लूला पोर्टेबल में नमूना गाने चलाने के एक साधारण कार्य के साथ, आइपॉड हैंडल के कार्यों का पूरा सेट होता है। यह लिनक्स, ओएस एक्स और विंडोज संस्करणों पर विंडोज 98 के रूप में पुराना है। फ्लूला पोर्टेबल मीडिया ड्राइव की स्थापना के बिना काम करता है, जिससे कई कंप्यूटरों पर आईपॉड पर गाने डालना आसान हो जाता है। Floola केवल हार्ड ड्राइव के उपयोग के साथ संगत आईपॉड के साथ काम करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालेंसंगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालें
मैं अपने आईपॉड पर गाने क्यों नहीं लगा सकता?मैं अपने आईपॉड पर गाने क्यों नहीं लगा सकता?
आईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करें
वीडियो चलाने के लिए आईपॉड प्रारूप क्या हैं?वीडियो चलाने के लिए आईपॉड प्रारूप क्या हैं?
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
आईट्यून के बिना आईपॉड शफल पर गानों को कैसे रखा जाएआईट्यून के बिना आईपॉड शफल पर गानों को कैसे रखा जाए
आईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करेंआईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करें
आइपॉड में वीडियो कैसे जोड़ेंआइपॉड में वीडियो कैसे जोड़ें
» » यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com