आईपॉड शफल वसूली मोड में फंस गया है

यूनिट पत्र

ड्राइव ड्राइव विशिष्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए डिस्क ड्राइव या विभाजन को असाइन किया गया एक पत्र है। कंप्यूटर के मुख्य हार्ड ड्राइव की पहचान करने के लिए अधिकांश पीसी कंप्यूटर फ्लॉपी डिस्क और "सी" की पहचान करने के लिए "ए और बी" का उपयोग करते हैं। नई डिस्क या विभाजन जोड़ते समय, अक्षरों को उस क्रम में असाइन किया जाता है।

पत्र और वसूली मोड

कंप्यूटर पर आइपॉड शफल को कनेक्ट करते समय, एक ड्राइव अक्षर असाइन करें। यदि ड्राइव अक्षर एक हार्ड ड्राइव का उपयोग कर रहा है, तो आईपॉड एक समस्या रिकॉर्ड कर सकता है और वसूली मोड में जा सकता है। इस समस्या को अक्सर अनुभव किया जाता है जब पत्र सी के आइपॉड को असाइन किया जाता है। "ऐसा अक्सर होता है जब आपके पीसी की मुख्य हार्ड डिस्क को सी के अलावा ड्राइव अक्षर असाइन किया जाता है"


संबंधित समस्याएं


पुनर्प्राप्ति मोड में प्रवेश करने के लिए आपके आईपॉड के अतिरिक्त, आपको अन्य समस्याओं का अनुभव हो सकता है, जब आईपॉड को किसी अन्य इकाई द्वारा उपयोग किए जाने वाले ड्राइव अक्षर को असाइन किया जाता है। उदाहरण के लिए, आईट्यून्स आईपॉड को पहचान नहीं सकते हैं, आप उन संदेशों को प्राप्त कर सकते हैं जो आईपॉड पर उपलब्ध स्थान के लिए सही हैं, या सिंक्रनाइज़ किए जाने वाले संगीत को आईपॉड को नेटवर्क ड्राइव पर कॉपी किया जा सकता है। अन्य संभावित विषयों में आईट्यून्स में आईपॉड पर गलत नाम प्रदर्शित होना शामिल है, आईट्यून अपडेट विज़ार्ड प्रत्येक बार डिवाइस आईट्यून्स से कनेक्ट होता है, या आईट्यून्स अपडेट के बाद आपके आईपॉड पर खाली संगीत लाइब्रेरी दिखाई देता है।

अपने आईपॉड के गीत बदलें

ज्यादातर मामलों में, नियत इकाई के पत्र को बदलने, पुनर्प्राप्ति मोड में फंस गए आइपॉड की मरम्मत करना संभव है। ऐसा करने के लिए, आईपॉड को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें, और इस विकल्प को देखने के लिए अपने कंप्यूटर के नियंत्रण कक्ष पर व्यवस्थापकीय उपकरण पर क्लिक करें, आपको क्लासिक व्यू पर स्विच करना पड़ सकता है। इसके बाद, स्क्रीन के बाईं ओर कॉलम से कंप्यूटर प्रबंधन "लिंक और डिस्क प्रबंधन का चयन करें" पर क्लिक करें। आईपॉड मुख्य विंडो में प्रदर्शित होता है, उस पर क्लिक करें और ड्रॉप-डाउन मेनू में "अक्षर और पथ बदलें" का चयन करें। अंत में, "पॉप-अप बॉक्स" पर क्लिक करें और ड्रॉप-डाउन मेनू से एक नया ड्राइव अक्षर चुनें "ए, बी", "" सी या डी "का उपयोग न करें जैसा आमतौर पर अन्य ड्राइव के लिए आरक्षित होता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालेंसंगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालें
मैं अपने आईपॉड पर गाने क्यों नहीं लगा सकता?मैं अपने आईपॉड पर गाने क्यों नहीं लगा सकता?
आइपॉड पर फोटो व्यवस्थित कैसे करेंआइपॉड पर फोटो व्यवस्थित कैसे करें
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
आईपॉड के लिए बैकअप डिस्क का उपयोग कैसे करेंआईपॉड के लिए बैकअप डिस्क का उपयोग कैसे करें
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
डीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करेंडीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करें
Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलेंWii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
वसूली के लिए 30 जीबी आइपॉड कैसे खोलेंवसूली के लिए 30 जीबी आइपॉड कैसे खोलें
» » आईपॉड शफल वसूली मोड में फंस गया है
© 2022 TonMobis.com