माइम्स से पहले आक्रामक पूडल

मेरा कुत्ता एक poodle है, ओएस ± के बारे में 6 वॉलपेपर mГЎs है, एक पिल्ला अपने माता पिता, जो उन्हें हमेशा पिछवाड़े में veГa जाते हैं उनमें से कुछ दोस्तों के साथ vivГa बचाया है, एक बार देखा अल्सर dГіnde का एक प्रकार उसके शुरू होता है पूंछ है कि उसके घर के लिए प्रत्येक यात्रा और बड़े mГЎs देखा उसकी नाक पर खून की बूंदों के रूप में महसूस किया है, seГ को ± owers बात को देखने के लिए अगर मैं दूर दे दी है क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि कोई tenГan ningГєn देखभाल।

dГas पर उसे घर टिप्पणी केवल mantenГa थोड़े समय के लिए खड़े है कि, तो वह जब घूमना ठोकर गया है, और मैं बहुत गर्म महसूस किया है (चाहे वह बुखार था नहीं है), तो ध्यान दें कि लगभग कोई podГa खाते हैं, कुछ उसके साथ गलत था भाषा (नहीं अगर यह नहीं movГa अच्छी तरह से किया गया था) शुरू में बहुत भालू ± cariГ था, या कम से कम बाईं स्पर्श लोभी, mamГЎ से बात उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाना, allГ उसे इलाज किया और उसे antibiГіticos, क्रीम और कि relaizaran सफाई भेजा अल्सर में, और यह भी © n डॉक्टर ने मुझे बताया कि tenГa बहुत खूबसूरत प्लेटलेट्स, अंत में हम इलाज किया जाता के रूप में वह indicГі, फिर भी हर पुजारी parecГa बहुत दर्दनाक है, मैं अपने corazГіn तोड़ दिया मजबूत पकड़ करने के लिए उनके ducklings धोने के लिए के लिए है करने के लिए और क्रीम लागू करें, डॉक्टर ने कुछ इंजेक्शन संकेत दिए जो पालतू अस्पताल में पूरा हुए थे ..

और भगवान का शुक्रिया मैं उस अवस्था से अधिक मिलता है, लेकिन अब मेरा कुत्ता बहुत मायावी है, तो आप cariГ ± या ± क्योंकि gruГ ई, छाल ऐसा नहीं कर सकते और आक्रामक हो जाता है, baГ ± आर्लो करने के लिए एक थूथन डाल करने के लिए है तो हम को दूर इस शांत, जबकि वह उसे mimes के पास नहीं है, कभी कभी यह ऊपर आता है और अपने हाथ या पैर के साथ उसके सिर की मालिश लेकिन आक्रामक प्रतिक्रिया करता है अगर तुम उसे छूने की कोशिश, पहले से ही कुछ वजन प्राप्त की है और खाने के लिए पसंद है, लेकिन aГєn करना कठिन होता है थोड़ा, वह लगभग 6 महीने के लिए ऐसा रहा है ... क्या वह आघात करेगा?




क्या आप मानेंगे कि जब हम उसे स्नेह करने जा रहे हैं, तो क्या आपको लगता है कि यह कुछ बुरा है? क्या कोई उपचार है जो मदद कर सकता है? हम इसे बाहर नहीं लेते हैं या पैदल चलते हैं क्योंकि हमने जो समय कोशिश की है वह नहीं छोड़ी गई है, यह डर जाती है। हमने उसे इलाज और पुनर्प्राप्त करने के लिए सबकुछ किया है। मेरा ध्यान क्या पकड़ता है कि वह उसे प्यार करने या यहां तक ​​कि एक बच्चे के रूप में उससे बात करने के लिए पकड़ने की कोशिश करते समय प्रतिक्रिया करता है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • पूडल।

आयु:

  • 6 साल

एबी सी

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आंखों में अल्सर के साथ थोड़ा कुत्ता संक्रमण के साथ जारी हैआंखों में अल्सर के साथ थोड़ा कुत्ता संक्रमण के साथ जारी है
मेरा जर्मन चरवाहा उठ नहीं सकता है, पेशाब या उत्सर्जन को खत्म नहीं कर सकता हैमेरा जर्मन चरवाहा उठ नहीं सकता है, पेशाब या उत्सर्जन को खत्म नहीं कर सकता है
पूडल की कोई अंतरंगता नहीं हैपूडल की कोई अंतरंगता नहीं है
पूडल की पीठ पर घाव हैपूडल की पीठ पर घाव है
बुरी तरह से केनेल खांसी में पिल्ला के साथ पिल्लाबुरी तरह से केनेल खांसी में पिल्ला के साथ पिल्ला
उसके स्तन में छोटी गेंद के साथ चिगुआगुआउसके स्तन में छोटी गेंद के साथ चिगुआगुआ
Siamgs बिल्ली एक जीभ अल्सर हैSiamgs बिल्ली एक जीभ अल्सर है
मेरी बिल्ली में बहुत सूजन गले हैमेरी बिल्ली में बहुत सूजन गले है
मुझे कैसे पता चलेगा कि पिल्ला को खरोंच शुरू हो गया है?मुझे कैसे पता चलेगा कि पिल्ला को खरोंच शुरू हो गया है?
खून बहने के साथ अक्सर दस्त मेरे कुत्ते को प्रस्तुत करता हैखून बहने के साथ अक्सर दस्त मेरे कुत्ते को प्रस्तुत करता है
» » माइम्स से पहले आक्रामक पूडल
© 2022 TonMobis.com