क्रेओल कुत्ता खून बह रहा नहीं है

एक ± ओ के रूप में वॉलपेपर पहले (सितम्बर 2013) मीना हाउस के लिए llegГі, यह एक कुत्ता है कि जाहिरा तौर पर सड़क situaciГіn किया गया है। यह छोटे आकार की तरह लग रहा था, वह इसे अपनी बाहों में ले जा सकता था। वह बहुत बुरी तरह से पहुंची, बहुत पतली और उसके स्तन सूजन के साथ। वह निशान, स्काब से निशान लाया और उसे अपने दांतों का एक अच्छा हिस्सा चाहिए। पहली बार lleguГ © एक पशु चिकित्सक के साथ पहनने के लिए हमें बताया कि शायद tenГa 7-9 ± ओएस वॉलपेपर, habГa पहले से ही एक कूड़े या mГЎs था।

भोजन, देखभाल और उसके साथ ही, उसके स्तन पहले ही डिफ्लेट किए गए थे, घाव ठीक हो गए थे और हम देख सकते हैं कि यह वास्तव में एक मध्यम आकार है। सामान्य में, यह ठीक है। यह शटल, पूडल, स्केनौज़र के बीच एक मिश्रण है ... यह वजन लगभग 20 किलोग्राम है, यह एक कॉकर से बड़ा है।

इस साल फरवरी में मासिक धर्म की अवधि लगभग दो महीने तक आई और चली गई। लेकिन मैंने इसे दो और महीनों (अप्रैल) में वापस कर दिया, और इसे तारीख से दूर नहीं लिया गया है। उसकी पूंछ से खून बह रहा है और लग रहा है यह पानी (?) और रक्त का एक मिश्रण की तरह है, लेकिन वह mГЎs रक्त Гєltimamente पानी (दो हफ्ते पहले) के साथ डेटिंग कर दिया गया है के बाद से।




भूख का कोई नुकसान नहीं है, अपने सामान्य गतिविधियों है और दु: खी नहीं देख सकते हैं, लेकिन यह है कि परेशान (बंद हो जाता है और पहिया, और estГЎ licks और उसे पूंछ चाटते हैं) खून बह रहा हो और licks जब आप खून आ रहा महसूस लग रहा है। कभी कभी यह शोक और sГ © जिसके कारण वह अपनी पूंछ में महसूस करता है आ गया है, लेकिन मैं नहीं सुना है quГ © करते हैं। उन्होंने इस समय 3 बार निराशा की रोया है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • क्रियोल।

आयु:

  • 8 साल

एना रिवेरा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्तन में कमी के बाद गर्भावस्थास्तन में कमी के बाद गर्भावस्था
सड़क पर भोजन से जहर मुर्गासड़क पर भोजन से जहर मुर्गा
पूडल की कोई अंतरंगता नहीं हैपूडल की कोई अंतरंगता नहीं है
जर्मन चरवाहे के शरीर के बीच में तेज घाव होते हैंजर्मन चरवाहे के शरीर के बीच में तेज घाव होते हैं
मेरी बिल्ली बक्से के साथ खून पेश कर रही हैमेरी बिल्ली बक्से के साथ खून पेश कर रही है
मेरी बिल्ली एक छोटे से सूखे खून प्रस्तुत करता हैमेरी बिल्ली एक छोटे से सूखे खून प्रस्तुत करता है
मेरे कुत्ते को सूजन स्तन हैमेरे कुत्ते को सूजन स्तन है
कॉकर के पास बहुत सारी चीजें होती हैं, भले ही मैं उन्हें एलर्जी दवा देता हूंकॉकर के पास बहुत सारी चीजें होती हैं, भले ही मैं उन्हें एलर्जी दवा देता हूं
कुत्ते स्तन में थोक वसाकुत्ते स्तन में थोक वसा
मुझे नहीं पता कि मेरा पूडल कुत्ता preg है या नहींमुझे नहीं पता कि मेरा पूडल कुत्ता preg है या नहीं
» » क्रेओल कुत्ता खून बह रहा नहीं है
© 2022 TonMobis.com