स्तन लिफ्ट: बिना निशान के प्रक्रिया के पीछे मुख्य विधि




कई महिलाएं स्तन लिफ्ट या मास्टोपेक्सी चाहते हैं, लेकिन निशान जो दर्द नहीं छोड़ सकते हैं। हालांकि, ज्यादातर मामलों में, यदि वे प्रक्रिया से निशान ले सकते हैं, तो वे निश्चित रूप से रुचि रखते हैं। खैर, समय आ गया है, और निशान के बिना स्तन लिफ्ट कई महिलाओं के बुढ़ापे के स्तनपान के सवाल का जवाब है।

निशान के बिना एक स्तन लिफ्ट जैसा लगता है। जबकि पुरानी विधियों ने बड़े पोस्टर छोड़े हैं जो छिपाने में मुश्किल थे, इस प्रकार की सर्जरी यदि संभव हो तो डिफिगरेशन कम कर देती है, हालांकि यह किसी भी सिग्नल की गारंटी नहीं है। यह देखने के लिए बस कठिन हो सकता है, क्योंकि वे छोटे या कम दृश्य वाले क्षेत्रों में हैं।

इस उपचार के साथ, सर्जन छोटे चीजों का उपयोग करता है, विशेष रूप से इरोला के चारों ओर अंधेरे त्वचा, जो एक ऐसा क्षेत्र है जो अच्छी तरह से ठीक हो जाता है। आम तौर पर, छाती को सजाने के लिए छोटे प्रत्यारोपण डाले जाते हैं। चूंकि स्तन में शामिल कई अन्य सर्जरी के विपरीत, अधिकतर त्वचा शामिल नहीं है, न तो भावना और न ही स्तनपान करने की क्षमता प्रभावित होती है।

निशान के बिना स्तन लिफ्ट करने का एक और तरीका त्वचा के नीचे एक एंडोस्कोप, या छोटा कैमरा डालना है। वीडियो मॉनीटर पर प्रक्रिया देखने के लिए, डॉक्टर सामान्य से छोटे उपकरणों के साथ काम करने की अनुमति देता है। इस विधि के साथ, सर्जन बगल के पास एक छोटी चीरा बनाता है, जो उस क्षेत्र में मांसपेशी ऊतक को कम करता है।

तब ऊतक का एक छोटा सा भाग हटा दिया जाता है, और बाकी ऊतक और त्वचा को एक साथ सिलवाया जाता है। वांछित स्थिति तक पहुंचने पर स्तन पहुंच जाता है, डॉक्टर चीजों को बंद कर सकता है।

निशान के बिना स्तन लिफ्ट का विचार यह है कि सर्जरी के बाद कम संकेत हैं, और इसमें रिकवरी समय शामिल है। क्योंकि निशान सीमित हैं, संक्रमण का एक कम मौका है, और फिर रिकवरी अवधि सर्जरी से समायोजित करने के लिए कम है। सर्जरी के एक हफ्ते बाद काम पर लौटना असामान्य नहीं है।

यदि आप अपने स्तनों के आकार और स्थिति से संतुष्ट नहीं हैं, तो आपके लिए एक निश्चित प्रकार की वृद्धि हो सकती है। यह प्रकार उन लोगों के लिए सबसे अच्छा है जिन्हें सिस्टम या लिफ्टों के कारण अब बड़ी संख्या में महिलाओं के साथ करना है।

यदि आप अक्सर एक बिकनी पहन रहे हैं या सिर्फ प्राकृतिक दिखना चाहते हैं, तो इस प्रकार की वृद्धि आपके लिए सबसे अच्छी है। यह मानते हुए कि कई महिलाएं शायद किसी प्रक्रिया द्वारा चिह्नित नहीं रहना चाहती हैं, इस प्रकार की सर्जरी अधिक लोकप्रिय होने के लिए निश्चित है, शायद परंपरागत लिफ्टों को पूरी तरह से बदलना।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
स्तन में कमी के बाद गर्भावस्थास्तन में कमी के बाद गर्भावस्था
पेर्की देख रहे हैं: एक बट लिफ्ट में निवेश करेंपेर्की देख रहे हैं: एक बट लिफ्ट में निवेश करें
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
बच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करेंबच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करें
उपचार विकल्प निशान खिंचावउपचार विकल्प निशान खिंचाव
सर्जरी से गुजर चुके 30 साल से कम उम्र के दस हस्तियांसर्जरी से गुजर चुके 30 साल से कम उम्र के दस हस्तियां
मुँहासे निशान प्रणाली - वास्तव में यह क्या है?मुँहासे निशान प्रणाली - वास्तव में यह क्या है?
» » स्तन लिफ्ट: बिना निशान के प्रक्रिया के पीछे मुख्य विधि
© 2022 TonMobis.com