बुलडॉग की त्वचा का ख्याल कैसे रखें

बुलडॉग की त्वचा का ख्याल कैसे रखें

कुत्ते के साथ, एमेम मजाकिया एक प्रकार का कुत्त sóideales एक अपार्टमेंट में है, जो आमतौर पर थोड़ा छाल, बहुत बड़े और tém, छोटे बाल हैं। इसी कारण से, और इसकी विशेषता उपस्थिति के कारण, वे तेजी से लोकप्रिय हैं। यदि आप एक पालतू जानवर के रूप में एक बुलडॉग (या तो फ्रेंच या फ्रेंच में प्रवेश करने से पहले) चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आपकी त्वचा को विशेष देखभाल की आवश्यकता है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं बुलडॉग की त्वचा का ख्याल कैसे रखें.

बुलडॉग त्वचा की कई समस्याएं होती हैं एलर्जी और, इस अर्थ में, फ़ीड एनोन इसमें एक मौलिक भूमिका है। इसी कारण से, केवल बुलडॉग को खिलाना आवश्यक है खरोंच hypoallergenic या के साथ कण रिज संवेदी त्वचा के लिए है , पशुधन केंद्रों में अनुमानित सीमित संख्या और अनुमान जानवरों में विशेषज्ञता रखने वाले स्टोर।

  • करने के लिए Reforzarñar प्राकृतिक सुरक्षात्मक बाधा एलर्जी की सामान्य समस्याओं को कम करने और इसके मजबूत और सौदाक्टिको को बनाए रखने के लिए त्वचा इन कुत्ते के गड्ढे में बहुत सौम्य है।

    यह समृद्ध पूरक के साथ हासिल किया जा सकता है फैटी एसिड जो कैप्सूल के रूप में आमतौर पर प्लाज़ीवियों की सीमित संख्या होती है, या सामान्य रूप से स्प्रे या पिपेट के रूप में पाई जा सकने वाले यौगिक के साथ। आपका पशुचिकित्सक आपको इस बिंदु पर मार्गदर्शन करेगा।

  • त्वचा और कान नियमित रूप से जांचें समस्या का अनुमान लगाने की कोशिश करने के लिए अपने बुलडॉग का। ओटिटिस इन कुत्तों को आम तौर पर एलर्जी से उत्तेजित और / या शक्तिशाली किया जाता है, इसलिए ध्यान रखें कि यदि आपका बुलडॉग योनी आपके कान हिलाता है, तो हम आपको एक पशुचिकित्सा जाने की सलाह देते हैं।




    अन्य लक्षण जो एलर्जी खा रहे हैं वे vermelhidón से विकसित होंगे (जिसके कारण जिल्द की सूजन यह उंगलियों या पेट क्षेत्र में त्वचा की सूजन है।

  • डबल पक्ष के नियंत्रण चूंकि लुगदी एलर्जी और खुजली का एक लगातार कारण है। सबसे aconseláctico उपयोग करने के लिए है pipettes कीटनाशक के साथ (सर्दियों में भी महीने में एक बार), हालांकि कुछ कॉलर पर्याप्त सुरक्षा भी प्रदान कर सकते हैं। आम तौर पर, repellents शैंपू और प्राकृतिक तरीके (pipettes और सब्जी essésustancias कॉलर, आदि) द्वारा प्रदान की proteíón बुलडॉग में पिस्सू की समस्याओं को नियंत्रित करने के लिए अपर्याप्त हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बुलडॉग की त्वचा का ख्याल कैसे रखें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कान से कुत्ते तक गाड़ी काटने के साथ फ्रेंच बुलडॉगकान से कुत्ते तक गाड़ी काटने के साथ फ्रेंच बुलडॉग
    बुलडॉग कैसा हैबुलडॉग कैसा है
    कुत्तों की देखभाल फ्रांसीसी बुलडॉग नस्लकुत्तों की देखभाल फ्रांसीसी बुलडॉग नस्ल
    फ्रेंच बुलडॉग की नस्लफ्रेंच बुलडॉग की नस्ल
    बुलडॉग की देखभाल कैसे करेंबुलडॉग की देखभाल कैसे करें
    त्वचा एलर्जी के साथ बुलडॉगत्वचा एलर्जी के साथ बुलडॉग
    फ्रेंच बुलडॉग कैसा हैफ्रेंच बुलडॉग कैसा है
    अंग्रेजी बुलडॉग में बाम्प जैसी त्वचा पर मुंह होते हैंअंग्रेजी बुलडॉग में बाम्प जैसी त्वचा पर मुंह होते हैं
    त्वचा की समस्याओं के साथ बुलडॉगत्वचा की समस्याओं के साथ बुलडॉग
    मेरे फ्रेंच बुलडॉग का एक छोटा सा निर्माण हैमेरे फ्रेंच बुलडॉग का एक छोटा सा निर्माण है
    » » बुलडॉग की त्वचा का ख्याल कैसे रखें
    © 2022 TonMobis.com