बुलडॉग की देखभाल कैसे करें

बुलडॉग की देखभाल कैसे करें

प्रत्येक कुत्ते क्रोध प्रदान करता है विशेष मुँहासा शांत और शांत, लेकिन इस महान पशु सम्मान के लिए विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है, इसलिए animales.sitio2.xyz में हम आपको उनके बारे में कुछ बताते हैं ताकि आप जान सकें बुलडॉग की देखभाल कैसे करें उनकी किसी भी जरूरत की उपेक्षा किए बिना।

उनके चपटे चेहरे ने उन्हें एक विशेष कृपा दी, लेकिन उन्होंने बुलडॉग को एक विशेष शर्त भी दी: सांस लेने में कठिनाई , ruílos nasales और रात में खर्राटों, तो इस कुत्ते को तीव्र शारीरिक गतिविधि से गुजरना पड़ सकता है।

  • इस स्थिति के कारण, व्यायाम के केवल 20 मिनट पर्याप्त हैं, जो इसे उन लोगों के लिए आदर्श जानवर बनाता है जो नहीं हैं। अधिक sedentárío . एक वफादार और स्नेही कुत्ते होने के बावजूद, उन्हें लड़कियों के लिए उपयुक्त माना जाता है, क्योंकि वह एक बहुत ही सक्रिय पशु है।

  • यह रियाए, एलेम, से पीड़ित होने का प्रवण है पेट की समस्याएं, यही कारण है कि पशुचिकित्सा के साथ-साथ आपके भोजन के निर्देशों का पालन करना बहुत महत्वपूर्ण है। वैसे ही, खाद्य पदार्थों को अवश्य ही छोटा हो, क्योंकि उनकी छोटी शारीरिक गतिविधि के कारण, मोटापा अत्यधिक खाने के लिए जाता है, जो saú की समस्या पैदा कर सकता है।

  • बाथरूम हो सकता है मासिक लेकिन सप्ताह में कम से कम दो बार आपके फर को ब्रश किया जाना चाहिए और पॉस्मोबाइल में आपकी त्वचा के फोल्ड को साफ किया जाना चाहिए हर दिन एलर्जी और समस्याओं से बचने के लिए। उसकी आंखें अक्सर गंदे हो जाती हैं, लेकिन समस्या को खत्म करने के लिए केवल गज और सीरम इलेक्ट्रोलाइट।




  • किसी भी अन्य कुत्ते की तरह, प्रति वर्ष दो यात्राओं पशुचिकित्सा के लिए यह आपकी सामान्य स्थिति की जांच करने और यह निर्धारित करने के लिए पर्याप्त है कि यह आपके लिए अच्छा है या नहीं।

  • उनकी फिजिसिक और विशेष स्थितियां बुलडॉग को एक कुत्ते बनाती हैं जिसके लिए आवश्यकता होती है कई एटोनन आपके पास उसकी देखभाल करने के लिए समय क्यों होना चाहिए, हालांकि, वह एक बहुत ही प्यारा कुत्ता है जिसे प्यार के साथ अपने समर्पण के लिए धन्यवाद दिया जाएगा और बिना शर्त कंपनी

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बुलडॉग की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • युक्तियाँ
    यदि आप शारीरिक गतिविधि के प्रशंसक नहीं हैं या आपके पालतू जानवर के साथ चलने का समय नहीं है, तो बुलडॉग आपके लिए एक आदर्श नस्ल है।
  • याद रखें कि इस जानवर को स्वस्थ और मजबूत रहने के लिए विशेष देखभाल की आवश्यकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अंग्रेजी बुलडॉग कुत्तों की नस्लअंग्रेजी बुलडॉग कुत्तों की नस्ल
    बुलडॉग कैसा हैबुलडॉग कैसा है
    कुत्तों को एक छोटे से फ्लैट में होना हैकुत्तों को एक छोटे से फ्लैट में होना है
    कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता हैकुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
    अमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्लअमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्ल
    10 कुत्तों को मोटा होना प्रवण होता है10 कुत्तों को मोटा होना प्रवण होता है
    चिकित्सा कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लोंचिकित्सा कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लों
    आराम से जीवन वाले लोगों के लिए 10 शांत कुत्ते नस्लोंआराम से जीवन वाले लोगों के लिए 10 शांत कुत्ते नस्लों
    कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैंकम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं
    कुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोमकुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोम
    » » बुलडॉग की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com