एक भूसी को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

एक भूसी को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो एक अच्छा, आराम से और बहुत बुद्धिमान कुत्ता चाहते हैं, तो भूसी निश्चित रूप से एक ओपियेट है। कर्कश केवल एक राया से आ रहा है साइबेरियाई भेड़िये स्वायत्त होने के बिना, कॉन को पैक में होने के लिए बहुत उपयोग किया जाता है। एक अवज्ञाकारी प्रसिद्धि क्योंकि उनके लिए आदेशों का पालन करना मुश्किल है और यही कारण है कि उन्हें न केवल नेतृत्व दिखाना चाहिए बल्कि आदर्श कंपनी बनना भी अनुशासन होना चाहिए। क्या आप और जानना चाहते हैं? फिर, उमकोमो में हम você को युक्तियों की एक श्रृंखला देंगे जो हर मालिक को ध्यान में रखना चाहिए यदि आप जानना चाहते हैंएक भूसी को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेताकि यह आदर्श साथी बन जाए।

जल्दी प्रशिक्षण शुरू करें। साइबेरियाई Unhusky पहले महीनों से प्रशिक्षित किया जाना चाहिए ताकि वह आदेश लेना सीख सके। अनुशंसित आयु है3-4 महीने सेएक अनुबंध के मामले में, वह खुद के कुछ व्यवहारों को सीखने की कोशिश करेगा कि उनके गुरु को सहन करना मुश्किल होगा।

  • खुद को फर्म दिखाओ अपने इंडिका में। चूंकि वह छोटा था, इसलिए भूसी को पता होना चाहिए कि मालिक कौन है, इसलिए उसके आदेश स्पष्ट और सटीक होना चाहिए। याद रखें कि वे मानव भाषा को जानते हैं, लेकिन वे एनोन और छोटे शब्दों जैसे "महसूस", "आओ", "यहां" के साथ समझ सकते हैं।

  • एक गाइड के साथ बाहर जाओ . यह सिर्फ मनन में या रात में खुद को छुटकारा पाने के बारे में है - भूसी को स्वामी के पास जाने जैसे आदेश भी सीखना चाहिए। होने के लिएप्रामाणिक खोजकर्तायदि आप किसी साहस की तलाश में जाना चाहते हैं तो मार्गदर्शिका का उपयोग आपको नियंत्रण बनाए रखने में मदद करेगा।

  • पुरस्कार और महत्वपूर्ण विशेष रूप से प्रशिक्षण की पहली ट्रेन में। यदि भूसी "आओ" जैसे आदेश का पालन करती है, तो उसे उसे खाने के लिए कुछ देना चाहिए और मैं आपको अच्छे काम के लिए बधाई देता हूं।

  • वे राय चलने लायक हैं। एक बार आदेश निष्पादित हो जाने के बाद, व्यक्ति को पालन करना होगा। केवल अच्छा के रूप मेंप्रकृति से विद्रोहियोंउसके पास मालिक के रूप में नियंत्रण होना चाहिए और उसे देखना चाहिए कि उसके आदेश केवल "हे" के लिए हैं। एक दिन खत्म होने के बाद, अपने अच्छे साल के लिए इनाम देना याद रखें।




  • केवल महत्वपूर्ण प्रशंसाएं . साथ ही साथ उपहार या खाद्य पदार्थ जो आप अपने अच्छे काम और आज्ञाकारिता के लिए अपने कंस को देंगे, वही महत्वपूर्ण है, वही प्रशंसा के लिए जाता है। ऑर्डर देने के बाद एक ऊर्जावान प्रशंसा और एक इनाम (कैंडी) पर्याप्त इनाम होगा। ओएनएन आदेशों को कम या ज्यादा इनाम देना चाहिए। सिय्योन ने फॉर्म और समय में क्या मांग की थी, उसे पुरस्कृत किया जा सकता है, दारियो वोके के मामले में वह ग्राहक को भ्रमित कर देगा।

  • बुद्धि के साथ दंड। यदि आपकी भूसी ने गंभीर अपराध किया है, तो वह व्यवहार को दो तरीकों से दंडित कर सकता है: अपनी गर्दन को मजबूती से पकड़कर (समझना कि कुछ गलत था) या चोपिंग करके, यह भी दर्शाता है किक्या नेता है. हालांकि, कॉन पर बहुत अधिक दबाव डालने के लिए देखभाल की जानी चाहिए, कुछ भूसी अक्सर अपने मालिक के प्रेस पर अन्य पायनियरों का सामना करने के लिए भाग जाते हैं। हमें याद रखना चाहिए कि एक जानवर और सबसे ऊपर, धैर्य है।

  • समूह के सदस्य होने के नाते, यह आवश्यक है कि आप कंपनी महसूस करें और इसमें बहुत समय व्यतीत करें। अपनी सह-साझा करने वाली गतिविधियों जैसे खेलना, दौड़ना, अभ्यास करना, प्रकृति में लंबी सैर और अन्य गतिविधियों को अपनी कंपनी में किया जा सकता है, के साथ समय बिताना सुनिश्चित करें। एक बारसड़क के आदीवह अपने गाइड की भूसी और अपने indepéncia में भरोसा करने में सक्षम हो जाएगा।

  • Constanza और, सब से ऊपर, धैर्य। भूसी बहुत स्वतंत्र और घाटी हैं, यही कारण है कि यदि घरेलू समय समय समर्पित करता है तो घरेलू जीवन केवल सफल होगा,धैर्य और बहुत प्यारअपने कुत्ते को

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक भूसी को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मैं जानना चाहता हूं कि वह वास्तव में एक साइबेरियाई भूसी है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि वह वास्तव में एक साइबेरियाई भूसी है या नहीं
    मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?
    साइबेरियाई भूसी कुत्तों के लिए नामसाइबेरियाई भूसी कुत्तों के लिए नाम
    साइबेरियाई हुस्की की बाल देखभालसाइबेरियाई हुस्की की बाल देखभाल
    साइबेरियाई हुस्कीसाइबेरियाई हुस्की
    भूसी के लिए साइकिल अभ्यास की सिफारिश की जाती है?भूसी के लिए साइकिल अभ्यास की सिफारिश की जाती है?
    ध्यान में परिवर्तन के कारण मेरे भूसी को दस्त होता हैध्यान में परिवर्तन के कारण मेरे भूसी को दस्त होता है
    साइबेरियाई भूसी में अत्यधिक बालों के झड़नेसाइबेरियाई भूसी में अत्यधिक बालों के झड़ने
    एक साइबेरियाई भूसी ट्रेनएक साइबेरियाई भूसी ट्रेन
    साइबेरियाई हुस्की की सबसे आम बीमारियांसाइबेरियाई हुस्की की सबसे आम बीमारियां
    » » एक भूसी को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com