दुनिया के सैंटियागो डी कैलीपारा में अंग्रेजी बुलडॉग प्रेमी समूह का विवरण


फेसबुक
https://facebook.com/groups/19736494989/
ईमेल: [email protected]
स्काइप: प्रेमी डेलबुलडॉग

ग्रुप का विवरण

हम अंग्रेजी बुलडॉग नस्ल के प्यार और प्रेमियों में काले रंग के समूह हैं। हम उपाख्यानों और अनुभवों, स्वास्थ्य, व्यवहार, प्रजनन, भोजन, प्रजनन और मानक या नस्ल की विशेषताओं से संबंधित सब कुछ के आदान-प्रदान से सीखना चाहते हैं।

हम समूह कैसे हम अपने वसा, कैसे mimamos, हम कैसे उन्हें हमें लाड़ प्यार करना, हम कैसे उनका आनंद भी ले और परिवार का हिस्सा के रूप में हमारे अंग्रेजी बुलडॉग के साथ रोजमर्रा की जिंदगी के सभी उन अनुभवों के साथ रहती साथ साझा करना चाहते।

हम दृढ़ कर रहे हैं और समूह की मान्यता की ओर चल के रूप में वे शहर या नारा जानवरों में शामिल होने के लाभ के लिए समर्थन का कारण बनता है के विभिन्न भागों में मनोरंजन बैठकों के माध्यम से हमारे पालतू जानवर मेलजोल के लिए अवसर का लाभ उठाया "हम मौन की आवाज कर रहे हैं" ।

* यहां हम भी हमारे Gord @ रों के लिए साथी के लिए समर्थन मिल जाए, जो अपने जीवन में एक अंग्रेजी बुलडॉग को शामिल करना चाहते हैं परिवारों के लिए उपलब्ध पिल्लों रख दिया और जब भी संभव गोद लेने के माध्यम से मदद की, किसी कारण से उन वसा एक की जरूरत है नया और अद्भुत घर। *




क्या आप शामिल होना चाहते हैं, एक सक्रिय सदस्य बनें और समूह के लाभों का लाभ उठाएं? आओ और भाग लेने कैली में बैठकों प्रेमियों अंग्रेजी बुलडॉग, प्रस्तावित और / या सक्रिय रूप से विचार-विमर्श शामिल या अन्य सदस्यों चिंता है कि लगातार फेसबुक पर इस पेज के माध्यम से उठाए गए हैं को हल करने के लिए मदद से अपना ज्ञान साझा विषयों में ।

समूह में आपका स्वागत है!

* समूह के सक्रिय सदस्यों और समूह द्वारा स्थापित सूचना और आवधिकता के मानकों के तहत लाभ (प्रकाशन से पहले "दस्तावेज़" टैब में प्रकाशन की शर्तों की जांच करें) *

महत्वपूर्ण सलाह: - चिकित्सा, समाजीकरण, खरीद - बिक्री - पिल्लों की गोद लेने, वयस्क आइटम यह ज्ञान और अनुभव साझा करने के लिए एक जगह है, लेकिन खाद्य, प्रजनन, पशु चिकित्सा पद्धति से जुड़े समूह के सदस्यों द्वारा की गई सिफारिशों के कार्यान्वयन है वसा वाले लोग और किसी भी प्रकार की गतिविधि में भागीदारी प्रत्येक मालिक की सख्त ज़िम्मेदारी है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
फ्रेंच बुलडॉग की नस्लफ्रेंच बुलडॉग की नस्ल
अंग्रेजी बुलडॉग अपने पैर में दर्द में चिल्लाता हैअंग्रेजी बुलडॉग अपने पैर में दर्द में चिल्लाता है
अंग्रेजी बुलडॉग में बाम्प जैसी त्वचा पर मुंह होते हैंअंग्रेजी बुलडॉग में बाम्प जैसी त्वचा पर मुंह होते हैं
मेरा बुलडॉग पिल्ला popg_ ढीला बना रहा हैमेरा बुलडॉग पिल्ला popg_ ढीला बना रहा है
प्रोफाइल: अमेरिकी बुलडॉगप्रोफाइल: अमेरिकी बुलडॉग
मेरे पास एक अंग्रेजी बुलडॉग पिल्ला है जो क्षय हो गया हैमेरे पास एक अंग्रेजी बुलडॉग पिल्ला है जो क्षय हो गया है
अंग्रेजी बुलडॉग में उसके पेट में शोर और असुविधा हैअंग्रेजी बुलडॉग में उसके पेट में शोर और असुविधा है
अंग्रेजी बुलडॉग पिल्ला में सूजन पेट है और वह खाना नहीं चाहता हैअंग्रेजी बुलडॉग पिल्ला में सूजन पेट है और वह खाना नहीं चाहता है
बाएं पीछे पैर से अंग्रेजी बुलडॉग limpsबाएं पीछे पैर से अंग्रेजी बुलडॉग limps
» » दुनिया के सैंटियागो डी कैलीपारा में अंग्रेजी बुलडॉग प्रेमी समूह का विवरण
© 2022 TonMobis.com