प्रोफाइल: अमेरिकी बुलडॉग

प्रोफाइल: अमेरिकी बुलडॉग
सीसी छवि: टिम Rebers

अमेरिकी बुलडॉग एक कुत्ता है जो अपनी ताकत और मांसपेशियों के लिए खड़ा है, यह एक उत्कृष्ट अभिभावक, अच्छा साथी और परिवार का महान संरक्षक भी है।

मूल

पहले बुलडॉग, 1800 से किए गए इंग्लैंड, में जब वह उठाया और, एक गार्ड, शिकार के रूप में इस्तेमाल करते हैं और जानवरों से लड़ने के लिए शक्तिशाली कुत्तों प्रशिक्षित उन्हें दूसरे कुत्तों, भालू और बैल, बाद अभ्यास के साथ भिड़ने की उपस्थिति बहुत उस समय लोकप्रिय, इसलिए इस काम के लिए पैदा हुए कुत्तों को बुलडॉग कहा जाता था, जो शब्द अंग्रेजी शब्द बैल (बैल) और कुत्ते (कुत्ते) से बना था।

इन झगड़े के समान लक्षण हासिल कर ली, पुराने अंग्रेजी बुलडॉग नस्ल को जन्म दे रही के लिए इस्तेमाल किया सबसे मजबूत और प्रतियां से लड़ने में सक्षम, कुत्तों के चयनात्मक प्रजनन के कारण माना जाता है। 1835 में, इन कुत्तों का उपयोग झगड़े, जो पुराने बुलडॉग लगभग एक एकल दौड़ के रूप में गायब हो जाता है पर प्रतिबंध लगा दिया था, हालांकि, कुछ नमूनों दक्षिण कैरोलिना, संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए कुत्तों काम कर के रूप में ले जाया गया। जब केवल दौड़ के लिए उपयोग किया जाता है, तो इसमें कोई अधिक ध्यान नहीं दिया जाता था अपनी वंशावली को सुरक्षित रखें, के किनारे पर होना extición संयुक्त राज्य अमेरिका में भी।

यह 1 9 45 के आसपास था, जब पूर्व सैनिक जॉन डी। जॉन्सन और एलन स्कॉट ने खुद को दौड़ को बचाने का काम दिया, जिससे सर्वश्रेष्ठ नमूने एकत्र हुए और पहली बार अपने वंशजों को पंजीकृत किया गया। इस प्रकार 1 9 70 में जिसे अमेरिकी पिट बुलडॉग कहा जाता था, को आधिकारिक दौड़ की तरह पहचाना गया था, जिसे बाद में अमेरिकी बुलडॉग द्वारा अपना नाम बदल दिया गया।

शारीरिक लक्षण

सभी बुलडॉग के बीच, एल अमेरिकी, पुराने अंग्रेजी बुलडॉग के समान है , यही कारण है कि यह एक मजबूत, मांसपेशी और बहुत प्रतिरोधी कुत्ता है। इसकी शक्तिशाली उपस्थिति को इसकी व्यापक गर्दन और सिर के लिए धन्यवाद दिया जाता है, जो एक मोटी स्नाउट और शक्तिशाली जबड़े से संपन्न होता है।

इसकी चरमियां कॉम्पैक्ट और मांसपेशी हैं, इसकी पूंछ कम है और टिप में समाप्त होती है, इसका कोट छोटा और अधिमानतः मोटा होता है, जो पूरी तरह से सफेद हो सकता है, या भूरा या काले धब्बे के साथ।




नस्ल मानक के मुताबिक, पुरुष सूखने वालों पर 57 से 67 सेंटीमीटर के बीच माप सकते हैं और वजन 55 किलो तक हो सकते हैं। अपने हिस्से के लिए, मछलियों को सूखने पर 53 से 65 सेंटीमीटर के बीच मापते हैं, और वजन 50 किलो तक होता है।

स्वभाव

इसकी उपस्थिति के बावजूद, अमेरिकी बुलडॉग एक उत्कृष्ट साथी हो सकता है, जो परिवारों के लिए बहुत उपयुक्त है, क्योंकि यह एक महान कुत्ते के साथ एक कुत्ता है, जो इसे एक उत्कृष्ट संरक्षक बनाता है , इसके अलावा, शारीरिक प्रतिरोध कि विकसित किया गया है छोटे बच्चों की उपेक्षा संभव खेल है, जो मतलब यह नहीं है कि इन अच्छा समाजीकरण और पशुओं के लिए सम्मान के लिए वयस्कों द्वारा बचा जाना चाहिए की विशेष रूप से सहिष्णु है।

स्वास्थ्य

अमेरिकी बुलडॉग, एक बहुत स्वस्थ कुत्ते है, कुछ संबंधित वंशानुगत बीमारियों के साथ। सबसे अधिक बीमारियों का सामना करना पड़ता है जो हिप डिस्प्लेसिया और ट्यूमर की उपस्थिति हैं।

इसे बेहतर तरीके से विकसित करने के लिए, इसके लिए ध्यान देना महत्वपूर्ण है पिल्ला से खिलाना, अत्यधिक पूरक से व्युत्पन्न विकास समस्याओं के साथ विशेष देखभाल करना, बड़ी नस्लों के कुत्तों में एक बहुत ही आम गलती।

यदि आप एक अमेरिकी बुलडॉग उन्हें अच्छी तरह से शिक्षित करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, मैं इसे ठीक से मेलजोल ताकि आप आक्रामक व्यवहार को विकसित नहीं है, उन्हें बचपन से ही और खेलने के लिए और सवारी के माध्यम से सही ढंग से व्यायाम द्वारा शिक्षण, बेहतर रहने के लिए, तनाव, भावना प्यार करता था और सम्मान परिवार के हिस्से के रूप में।

सीसी छवि टिम Rebers

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते सेबुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते से
यह कुत्ता बुलडॉग में कैसे बदल गया थायह कुत्ता बुलडॉग में कैसे बदल गया था
बुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाबुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
पिल्ले के बीच मजबूत खेलपिल्ले के बीच मजबूत खेल
जर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथीजर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथी
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
कुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता हैकुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता है
अमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्लअमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्ल
कुत्तों की देखभाल फ्रांसीसी बुलडॉग नस्लकुत्तों की देखभाल फ्रांसीसी बुलडॉग नस्ल
कुत्ते नस्लों को "खतरनाक" माना जाता हैकुत्ते नस्लों को "खतरनाक" माना जाता है
» » प्रोफाइल: अमेरिकी बुलडॉग
© 2022 TonMobis.com