मेरे खरगोश की दौड़ कैसे जानें

मेरे खरगोश की दौड़ कैसे जानें

खरगोशों को सम्मानित पालतू जानवरों के रूप में तेजी से अपनाया गया है, अच्छी तरह से शिक्षित, देखभाल करने में आसान और बहुत प्यारा होने के लिए। सब कुछ करने के लिए है खरगोशों के 45 खरगोश , जिनमें से कुछ में दूसरों की तुलना में पालतू होने की बेहतर विशेषताएं हैं। टेम, टैम्बियम, विभिन्न व्यक्तित्वों के अलग-अलग राइया, इसलिए यह जानना मजेदार होगा कि मुझे जितना संभव हो उतना बेहतर दिया जाएगा। अपना सम्मान खरगोश चुनें। यदि आपके पास सम्मान की एक बनी है, लेकिन आप जानते हैं कि क्रोध क्या है, इस लेख को पढ़ना जारी रखें जिसमें हम आपको सिखाते हैं अपने खरगोश के क्रोध को कैसे जानें.

कुछ prm समझने के लिए देखो खरगोशों में जो आपको बता सकते हैं, निश्चित रूप से, खरगोश के क्रोध क्या है। आप एक खरगोश कीपर या पशुचिकित्सक हो सकते हैं जो आमतौर पर भाग लेता है।

  • अपने खरगोश के राया को खोजने का एक और तरीका अपने शरीर के वजन और आकार पर ध्यान देना है। की आग Anon खरगोश नीदरलैंड के एनन, सामान्य में डच या पोलोनेस 3 किलो से अधिक वजन और एक कॉम्पैक्ट बॉडी है।

  • अगर आपका वयस्क खरगोश वजन 3 किलो और 5 किलो वजन के बीच होता है या अधिक, शायद कोई Anoo खरगोश रायया से संबंधित है। बड़े खरगोशों में एक लम्बा शरीर होता है और केवल सबसे लोकप्रिय न्यू जेलैंडिया, शैंपेन और मार्टन की जड़ें होती हैं।

  • अब हम खरगोश के फर पर ध्यान देते हैं। अगर प्रस्तुत किया गया इसके दो अलग-अलग रंग और बहुत अच्छी तरह से विभाजित आम तौर पर गधे से जुड़े सामने वाले पैरों से भूरा या काला, नाक में एक ही रंग और शेष शरीर सफेद, शायद डच राइया का एक खरगोश होगा, जो कि जीनस डोनोनजो एनन में से एक है।

  • आपको पता चलेगा कि आपका खरगोश एक है राया खरगोश अंग्रेजी स्पॉट, जिसे मारिपोसा भी कहा जाता है यदि आपका कोट कई रंगीन धब्बे पेश करता है, तो आंखों के चारों ओर एक जगह और कान से बट तक जाने वाला एक बहुत ही स्पष्ट पट्टी। ये राया के सबसे विशिष्ट पहलू हैं।




  • एक रायया खरगोश हिमालय अपने विशिष्ट स्थानों के माध्यम से भी पता लगाना आसान है। इस मामले में, इन खरगोशों ने नाक, कान, पैरों और एक काले रंग की पूंछ को झुका दिया और टीम बनाई। उसकी आंखें लाल हैं और उसके शरीर का आकार अच्छी तरह से लम्बा और बेलनाकार है। सॉन खरगोश जिनके व्यक्तित्व मालिक से प्राप्त शिक्षा पर निर्भर करते हैं, लेकिन बहुत बेचैन और घबराहट हो सकते हैं।

  • यदि आपके खरगोश के लिए बहुत कुछ है सामान्य से वास्तव में बहुत अधिक, सुनिश्चित करें कि यह अंगोर था। खरगोशों को अपने कानों की युक्तियों पर क्यों लगाते हैं, इसकी गंध से पहचानने और गंध से एक और तरीका। उनके प्रचुर मात्रा में फर के कारण, इन खरगोशों को बहुत सावधानी की आवश्यकता होती है।

  • अभी तक देखकर, यदि आपका खरगोश बालों वाला है, हालांकि अंगोर से भी कम है, और एक प्रस्तुत करता है गर्दन के चारों ओर बाल का ताला लगाओ एक माने की तरह, इसका इलाज खरगोश कैबेरिया लिओन या लियोहेड द्वारा किया जा सकता है। ये एनन खरगोश, दूसरों के मुकाबले कानों के साथ विदेशी खरगोशों का बहुत क्रोध और हाल ही में।

  • खरगोशों और विभिन्न विशेषताओं के साथ कई अन्य खरगोश हैं, हालांकि इन्हें यहां पर विचार किया जाना आसान है। यदि आपका खरगोश इनमें से किसी भी कबूतर से संबंधित संकेत प्रस्तुत करता है, तो पता लगाएं कि वह एक से है या नहीं चिनचीला , वियना नीला (छवि में से एक), अलास्का या कास्टर रेक्स सबसे लोकप्रिय के कुछ राया। आप छवियों और विशेष पहलुओं की तलाश करके ऐसा कर सकते हैं, जैसे कानों का आकार और फर का रंग।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे खरगोश की दौड़ कैसे जानना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एंगोरा खरगोश कैसा हैएंगोरा खरगोश कैसा है
    घरेलू खरगोश कैसे चुनेंघरेलू खरगोश कैसे चुनें
    मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
    मेरे खरगोश के सिर में थोकमेरे खरगोश के सिर में थोक
    खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
    खरगोश बेली के प्रकार क्या हैंखरगोश बेली के प्रकार क्या हैं
    Flanders के विशाल खरगोश कैसे हैFlanders के विशाल खरगोश कैसे है
    खरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओखरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओ
    खरगोश को सांस लेने में परेशानी होती हैखरगोश को सांस लेने में परेशानी होती है
    मेरा खरगोश हिलना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश हिलना नहीं चाहता है
    » » मेरे खरगोश की दौड़ कैसे जानें
    © 2022 TonMobis.com