मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें

मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें

हालांकि हम उसे जानते हैं हमारे खरगोश की नाखून उन्हें काटा जाना चाहिए, अगर खरगोश घबराहट करना चाहता है तो यह एक चुनौती हो सकती है। खरगोशों को जल्द ही संशोधित किया जाता है और जब हम सफाई कर रहे होते हैं तो डरना महत्वपूर्ण है नाखून काट लें क्योंकि सेनॉन अगर यह एक पूरी तरह से जटिल कार्य होगा। यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम आपको बताते हैंअपने खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें।

अपने खरगोश की नाखूनों को काटने के लिए आप कर सकते हैंबिल्लियों के लिए एक नाखून कटर. केवल खरगोशों के लिए उपयुक्त, भले ही आपको खरगोशों के लिए एक नाखून कटर मिल जाए, इससे भी बेहतर। मैंने सामान्य कैंची या tongs जैसे अन्य पूरी तरह से उपयोगी उपकरण का इस्तेमाल किया।

  • आपको चाहिए रह रहा है शांतअपने खरगोश शांति के लिए संचार करने में सक्षम होने के लिए और सब कुछ ठीक है।

  • केवल FAIA पर।मदद करने के लिए दूसरे व्यक्ति पेना,वह जो उसके पीछे के पैरों से चोट पहुंचाने के लिए खरगोश को रखने के लिए सबसे अच्छा होगा या उसे बहुत परेशान होने पर आपको काटने से रोक देगा। यदि आपका खरगोश बहुत परेशान है, तो तीसरे व्यक्ति की तलाश में स्वतंत्र महसूस करें।

  • एक नरम आवाज में किसी न किसी तरह से बात करें और उससे बात करें अपने नाखून काट लें.

  • उन्होंने सिफारिश की कि उन्होंने हमेशा अपने नाखूनों को काट दियाबहुत अच्छी तरह से जलाया जगह।




  • मांस के हिस्से को कभी भी काट न लें, अगर आप बहुत निश्चित नहीं हैं, तो यह हमेशा सफेद और स्पष्ट भाग होना चाहिएकेवल नाखून की नोक काट लें.

  • सामने के पैरों की नाखून पिछड़े पैरों की तुलना में तेज़ी से बढ़ती है, ताकि पिछड़े पैर के पैर कट किए बिना लंबे समय तक हो सकें।

  • सम्मान फॉर्म नाखून कटौती थोड़ा झुकाव।

  • यदि आप गोर को उड़ते हैं, तो खून बहने से रोकने के लिए तुरंत घाव धो लें और कवर करें - यदि आप देखते हैं कि यह बदतर हो जाता है,पशुचिकित्सा के पास जाओ.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे खरगोश की स्वच्छता कैसे होनी चाहिए?मेरे खरगोश की स्वच्छता कैसे होनी चाहिए?
    चूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैंचूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैं
    अपने एंगोरा खरगोश की देखभाल कैसे करेंअपने एंगोरा खरगोश की देखभाल कैसे करें
    मेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करेंमेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करें
    मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
    मेरे खरगोश के सिर में थोकमेरे खरगोश के सिर में थोक
    इसका इलाज कैसे किया मेरे खरगोश थाइसका इलाज कैसे किया मेरे खरगोश था
    खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
    Flanders के विशाल खरगोश कैसे हैFlanders के विशाल खरगोश कैसे है
    खरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओखरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओ
    » » मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें
    © 2022 TonMobis.com